ekterya.com

इंसुलिन पंप के साथ सोए कैसे?

एक इंसुलिन पंप 24/7 का प्रयोग पहली बार में एक तनावपूर्ण अनुभव है, और शायद हिस्सा लोग हैं, जो बम का उपयोग पहले डर है कि अधिक बिस्तर में इसका इस्तेमाल करने के लिए है हो सकता है। एक संलग्न चिकित्सा उपकरण के साथ सो रही है अपनी चुनौती खासकर यदि आप किसी और के साथ सो नहीं है, है, लेकिन इन चुनौतियों पर काबू पाने के रूप में वे पहली बार में लग सकता है मुश्किल नहीं कर रहे हैं। जो लोग एक बम का उपयोग उन इंजेक्शन और कैसे का उपयोग करें या बिस्तर में बम जगह पर कुछ अच्छे सुझावों का उपयोग की तुलना में रात में हाइपोग्लाइसीमिया के कम एपिसोड रिपोर्ट, जल्द ही आप भूल जाते हैं के लिए आप भी एक इंसुलिन पंप का उपयोग कर रहे हो जाएगा।

चरणों

1
यह भूलने की कोशिश करें कि आप इंसुलिन पंप का प्रयोग कर रहे हैं। कठिनाई तब होती है जब एक का उपयोग करते समय सोती मुख्यतः मनोवैज्ञानिक होती है: अगर आप यह भूल सकते हैं कि आप सभी प्रक्रिया का उपयोग कर रहे हैं तो यह आसान होगा। इस बारे में चिंता कीजिए कि आपका पंप है कि हर समय अच्छी रात की नींद लेने का सबसे अच्छा तरीका नहीं है। ऐसी युक्तियों पर काबू पाने की कोशिश करें कि वह उपकरण वहां है, सोने से पहले पढ़ने से पहले आराम करें, अन्य बातों के बारे में सोचें और नींद में आने में आपकी मदद करने के लिए तकनीक का इस्तेमाल करें। इसके अलावा, एहसास है कि इससे पहले कि आप भरोसा महसूस करने से पहले शायद कुछ रातों को ले लेंगे, जब आप पंप सोते हैं तो आपकी नींद की नियमितता में बड़ा बदलाव नहीं होगा क्योंकि यह शुरू में प्रतीत हो सकता है।
  • यदि आप अपने बिस्तरों को अपने बच्चों के साथ साझा करते हैं, तो यह अपने बिस्तरों में सोने के लिए एक अच्छा समय हो सकता है, कम से कम जब तक आप पंप के साथ सोते नहीं होते पंप के बारे में चिंता के साथ एक बेचैन बच्चा बिना नींद के एक रात पैदा कर सकता है।
  • धीरज रखो - अपने जीवन में कुछ नया करने के लिए समय लेता है। कई लोग जो पंपों का इस्तेमाल करते हैं, वे यह भी नहीं देखते हैं कि वे थोड़ी देर बाद पंप लेते हैं, क्योंकि यह आपके दिनचर्या का एक हिस्सा बन जाता है।
  • Video: बारिश और इंसुलिन पंप!

    2
    अपने पंप से डरो मत। जब आप सो रहे हैं, तो आप त्वचा अन्तर्निहित सेट को फाड़ने का अवसर जितना सोचना है उतना छोटा है। पंप में अनुभव के साथ बहुत से लोग केवल इस बार के एक जोड़े प्रस्तुत किया है, क्योंकि आप सो रहे हैं जब यह होता है, और यह कुछ भी नहीं है कि एक ही सांस में के साथ एक सुधार को ठीक नहीं कर सकता है।
  • 3
    जब आप सोने के लिए जाते हैं, तो अपने पंप के बारे में चिंतित होने से पहले खुद को सहज बनाओ यह आपको रात में अपने बबा का उपयोग करने के विकल्पों का मूल्यांकन करने का एक बेहतर तरीका देगा।
  • Video: एक इंसुलिन पंप के साथ सो रही है

    Video: एक इन्सुलिन पम्प पहने हुए जबकि सो रही है!




    4
    अपने विकल्पों का मूल्यांकन करें बिस्तर में एक पंप का उपयोग करने के लिए अलग-अलग लोगों की अलग-अलग प्राथमिकताएं हैं विकल्पों में शामिल हैं:
  • इसे ढीले होने दें बस अपने बिस्तर के आगे बम रखें यह सबसे आसान और सबसे सफल विकल्प है कुछ लोगों को चिंता है कि यदि आप रात को घूमते हैं तो आप खुद को बाहर खींच लेंगे, लेकिन वास्तव में बिस्तर के चारों ओर व्यक्ति का अनुसरण करें हो सकता है कि आप पसीना से बचने या त्वचा पर कोई छाप पैदा करने के लिए एक जुर्राब का उपयोग करना चाहते हैं, अगर आप उस पर झूठ बोलते हैं। इसके अलावा, यदि आप अक्सर पदों को बदलते हैं, तो यह अनुशंसा की जाती है कि आपके पास लंबी ट्यूबों के साथ एक पंप है।
  • इसे अपने तकिये के नीचे रखें यदि ट्यूबों की लंबाई की अनुमति देता है, तो यह आपको एक विचार देगा जहां आप रात में जागते हैं। यह आपको उस पर झुकाव से रोकता है हालांकि, छोटे ट्यूब वाले लोगों के लिए, यह विधि आसान नहीं होगी।
  • इसे अपनी जेब में रखो। यदि आपके पजामा में जेब नहीं होते हैं, तो उन्हें सीवे, या अंदर या अंदर की छाती या अपने कमर के आसपास। यह विकल्प अच्छा है क्योंकि यह आपके पास बम रखता है, लेकिन अगर आप रात के दौरान पंप पर झूठ बोलते हैं तो यह असहज भी हो सकता है। यह उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प है, जो अपनी पीठ पर सोते हैं, जहां पर पॉकेट है, और जो भी उनके पक्ष में सोते हैं उनके लिए।
  • इसे अपने कमर पर रखें कई पंप एक क्लिप लाते हैं जिसका उपयोग इस उद्देश्य के लिए किया जा सकता है। यह पिछले लाभ के समान लाभ और नुकसान के साथ प्रस्तुत किया गया है। एक क्लिप की सुंदरता यह है कि आप इसे रख सकते हैं जहां आप लेट जाने की संभावना कम हैं - फ्रंट, बैक या साइड।
  • इसे भरवां खिलौना के अंदर रखो यह विशेष रूप से छोटे बच्चों के लिए अच्छा है, और cushioning प्रदान करता है। कई पंप कंपनियां इस प्रयोजन के लिए नरम खिलौने प्रदान करती हैं, या आप एक ऐसा खिलौना अपग्रेड कर सकते हैं जो आपके पास पहले से ही है यदि आपके पास सिलाई कौशल है
  • बिस्तर पर लटकाओ आप इसे प्राप्त करने के लिए कॉलर का उपयोग कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि ट्यूब लंबे समय तक पर्याप्त है, हालांकि, यह विकल्प अधिक लचीलापन नहीं देता।
  • इसे अपनी गर्दन के आसपास रखो। दोबारा, सबसे पंपों के साथ आने वाले कॉलर का उपयोग करें एक और विकल्प यह आपके पजामा की गर्दन को संलग्न करना है।
  • एक लोचदार बेल्ट पर इसका इस्तेमाल करें ये कई पंपों के साथ आपूर्ति की जाती हैं, और बिस्तर में उपयोग करने के लिए सुरक्षा और आराम प्रदान करते हैं। वे इच्छित स्थिति को समायोजित करने के लिए आसानी से प्रकाश।
  • महिलाओं को एक निहित पहनने के लिए सुविधाजनक और नेकलाइन पर पंप डाल दिया।
  • 5
    जब तक आप अपने लिए एकदम सही संयोजन न मिलें तब तक इसे व्यवस्थित करें। यद्यपि एक पंप के साथ सोते हुए विभिन्न तरीकों का सुझाव संभव है, सफलता की बहुत अधिक आपकी व्यक्तिगत नींद की आदतों से होती है और इससे आपको सबसे ज्यादा आरामदायक महसूस होता है। जब अलग-अलग तरीकों की कोशिश कर रहे हो, तो इससे पहले कि आप अपने लिए सही जगह खोज लें, उससे पहले ऐसा नहीं होगा। और बम को छोड़ने की कोशिश करने से डरा मत रहो - कई प्रयोक्ताओं की रिपोर्ट करने के लिए बहुत डर लग रहा है लेकिन जब वे बाद में कोशिश करते हैं तो पता चलता है कि यह सबसे अच्छा है।
  • यदि आपको सामान्य रूप से सारी रात उठने की ज़रूरत होती है, तो पंप आपके शरीर में फंसे रखने के लिए बेहतर है, या तो बेल्ट के साथ या अपने कपड़े में तय हो। इस तरह जब आप सो जाते हैं या आप अंधेरे में उस पर यात्रा नहीं करेंगे, तो आप उस पर नहीं गिरेंगे।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपके पास पतन की स्थिति के बारे में चिंताओं के कारण सोते समय स्थिति बदलने से पहले जागने की प्रवृत्ति है या सिर्फ इसलिए कि आप एक हल्के नींद में हैं, तो आप सोने की कमी से पीड़ित हो सकते हैं। यह अनुशंसा की जाती है कि यदि ये समस्याएं हो, तो आप इन समस्याओं पर अपने डॉक्टर से चर्चा करें।
    • आप पंप शामिल सोने के लिए विशेष कपड़े खरीद सकते हैं, लेकिन आप जेब या बैग एक जुर्राब बच्चे का उपयोग कर सीना कर सकते हैं अगर आप इसके लिए कौशल है। आप बहुत अच्छी तरह से सीना नहीं कर सकते हैं, तो आप या एक दोस्त की मदद के लिए एक परिवार के सदस्य पूछना - बस अपने खुद के कपड़े कम लागत सीना लेकिन जगह में मदद करता है पंप वास्तव में, जहां यह आप के लिए सबसे सुविधाजनक है नहीं।

    चेतावनी

    • यदि आपके पास एक उत्सुक पालतू जानवर है जो आपके साथ बिस्तर साझा करता है, सावधान रहें कि पंप को चबाने या खींचने न दें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com