ekterya.com

जब आप एक लड़की हो, तो सपाट पेट कैसे प्राप्त करें

एक सपाट पेट होने से आहार और फिटनेस के प्रति उत्साही की सबसे बड़ी चिंता है। दुर्भाग्य से, कोई जादू का इलाज नहीं होता है जो पेट में चापलूसी करने का परिणाम होता है इसके अलावा, कुछ लोग बस अधिक उभड़ा हुआ पेट करने के लिए प्रवण हो सकते हैं। May`re आनुवंशिक रूप से अपने आंतरिक अंगों के आकार की वजह से एक उभड़ा पेट के लिए संवेदनशील या जिस तरह से अपने शरीर को grasa.Sin वितरित करता है लेकिन यदि आप एक फ्लैट पेट करना चाहते हैं, कुछ ऐसे कदम आप इसे पाने के लिए उठा सकते हैं। आपको शरीर के सभी वसा को कम करने के लिए आहार और वजन घटाने के मौलिक पहलुओं पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए, जिसके परिणामस्वरूप एक मजबूत और चापलूसी के पेट होंगे।

चरणों

भाग 1
पेट वसा को खत्म करने के लिए व्यायाम

छवि शीर्षक व्यायाम चरण 20
1



अपने पूरे शरीर पर फोकस स्थानीयकृत कमी, जिसका अर्थ है कि किसी विशिष्ट क्षेत्र में वसा कम करना, वजन घटाने का मिथक है। टोन कुछ क्षेत्रों, जैसे कि हथियार और पेट, उन्हें पतला और पतले लग सकते हैं, लेकिन वसा को खत्म करने के लिए आप पूरे शरीर पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए।
  • वजन कम करने और इसे बनाए रखने का मतलब है नियंत्रित कैलोरी आहार और 60 मिनट की मध्यम व्यायाम, जैसे तेज चलना, दैनिक। आम तौर पर, वसा-हानि आहार के दौरान पेट वसा को हटाया जाना सबसे पहले होता है इसके अलावा, उच्च तीव्रता वाली एरोबिक दिनचर्या आपकी कमर को पतली दिखती हैं
  • शरीर के वसा को कम करके पेट की वसा से मुकाबला करने के लिए नियमित व्यायाम भी एक और अच्छा अभ्यास है। आप इंटरनेट पर कसरत पा सकते हैं या जिम में एक कक्षा के लिए साइन अप कर सकते हैं। रूटीन को सर्किट में विभाजित किया जाता है जो हृदय व्यायाम को जोड़ती है। सर्किट उनके बीच बिना ब्रेक के लगातार बने होते हैं। सर्किट में अभ्यास का एक अच्छा दिनचर्या हृदय की ताल को बढ़ाता है और विभिन्न शरीर की मांसपेशियों को मजबूत करता है, जो संपूर्ण शरीर की ओर फोकस करता है और न केवल पेट।
  • छवि का शीर्षक व्यायाम चरण 28
    2

    Video: OBLIQUES, BUTT AND HIPS SCULPTING | Standing Pilates Workout
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com