ekterya.com

कैसे अपने गधे को हिला

अपने बट को हिलना दुनिया में सबसे प्रसिद्ध नृत्य कदमों में से एक बनने के लिए लंबे समय तक नहीं ले गया है। यह उत्तेजक, यौन है और अन्य लोगों का ध्यान आकर्षित करता है दुर्भाग्य से, हर कोई नहीं जानता कि यह कदम स्वाभाविक रूप से कैसे करना है कभी-कभी इसमें कुछ सबक और थोड़ा अभ्यास होता है

चरणों

विधि 1
बेयॉन्से की तरह गधे को लेटाओ

इमेज का शीर्षक है शेक आपका लूट चरण 1
1
अपने आप को सही स्थिति में रखें अपने कंधों की चौड़ाई के समान दूरी से पैरों को अलग करें, घुटनों को मोड़ लें और थोड़ा आराम करें। अपने कंधों को वापस लाएं और अपनी पीठ को थोड़ा ढंक ले, ताकि आपके पीछे की ओर निकल पड़े। उद्देश्य पर अपनी पीठ मत लेना, क्योंकि ऐसा कुछ है जो स्वाभाविक रूप से होगा जब आप अपनी पीठ को ढंकते हैं
  • छवि शीर्षक शके आपका लूट चरण 2
    2
    श्रोणि के नीचे अपने बट टक। अब, आपके निचले हिस्से को एक सीधी रेखा बनाना चाहिए दूसरे शब्दों में, आपके निचले हिस्से को लगभग 90 डिग्री होना चाहिए (यह आगे या पीछे नहीं होना चाहिए)। हालांकि, आपके कंधों को थोड़ा आगे जाना चाहिए और आपके घुटनों को झुकाव होना चाहिए।
  • Video: डिप्टी सीएम की फिसली जुबान, EVM को बताया भाजपा की मशीन योगी ने कहा तुम एक नंबर के गधे हो

    छवि का शीर्षक शेक आपका लूट चरण 3
    3
    अपने बट बाहर फिर से मिल ऐसा करते समय, आपकी श्रोणि वापस परिपत्र आंदोलनों के साथ लाएं। निचले हिस्से को दबाएं और छाती को आगे और कंधों को वापस लाएं। इस के साथ आप अपने बट छड़ी करना चाहिए बाहर। आवश्यक होने पर परिपत्र आंदोलनों के साथ अपने कूल्हों को वापस लाएं।
  • छवि शीर्षक शके आपका लूट चरण 4
    4
    इस आंदोलन को दोहराएं शुरू करने के लिए, आपके कूल्हों को 90-डिग्री के कोण का निर्माण करना चाहिए। फिर, अपनी पीठ को कमानें और अपने कूल्हों को परिपत्र आंदोलनों के साथ वापस लाएं। नीचे की तकनीक सीखने के लिए धीरे-धीरे शुरू करें और फिर थोड़ी सी गति से गति बढ़ाएं। आकार को बर्बाद किए बिना जितना तेज़ हो सके इस विगला को बनाने का प्रयास करें।
  • छवि का शीर्षक शेक आपका लूट चरण 5
    5
    हथियार ले जाएँ बैयन्से का विचलन विशेषता है क्योंकि इसमें हथियारों के एक साथ आंदोलन शामिल है। इस आंदोलन को अच्छी तरह से सीखने के लिए, अपने सीने की ऊंचाई पर अपने हथियार डालकर शुरू करो, अपने कोहनी के साथ 45 डिग्री के कोण पर और आपके सामने अपने कलाई के अंदर तुला करें। आपको अपने हाथों से एक मुट्ठी बनाना चाहिए, लेकिन बहुत कुछ निचोड़ने के बिना जब आप अपना बट लेते हैं, तो अपनी बाहों को थोड़ी सी फैलकर अपनी छाती को आगे बढ़ाएं। जब आप अपने बट को फिर से डालते हैं, अपने हथियार वापस लाओ और अपने कंधों को आगे खींचें। एक साथ आंदोलन के साथ जारी रखें
  • छवि का शीर्षक शेक आपका लूट चरण 6

    Video: बिना सोचे समझे कभी ना बोलिये | Best Motivational Video

    6
    कूदो (वैकल्पिक) बनाएं कभी-कभी, बेयन्से कूदता है। यदि आप इसे करना चाहते हैं, तो खड़े हो जाओ और अपने कंधों की चौड़ाई के समान दूरी से पैरों को अलग करें फिर, बस एक छोटे से आगे की छलांग लगा और तुरंत अपने बट को जिस तरह वर्णित किया जाता है, उसमें हिलाएं। इस आंदोलन को दूसरे चरण में महारत हासिल करने के बाद प्रयास करें।
  • विधि 2
    बैठते हुए अपने बट हिलते हुए

    छवि का शीर्षक शके आपका लूट चरण 7
    1
    अपने कंधों की चौड़ाई के समान दूरी से पैरों को अलग करके खड़े रहें। यह आपकी अच्छी नींव रखने में मदद करेगा, ताकि आप झिड़काव करते समय गिरना बंद न करें। अपने पैरों को फर्श पर मजबूती से रखें और अपने वज़न को समान रूप से सामने और पीछे की ओर वितरित करें। सुनिश्चित करें कि आप ऐसी स्थिति लेते हैं जो व्यापक पर्याप्त है आपके आस-पास के आस-पास, अधिक स्थिरता के दौरान नृत्य करना होगा।
  • छवि शीर्षक शके आपका लूट चरण 8
    2



    फूहड़। आपकी पीठ सीधे और ऊर्ध्वाधर रहना चाहिए। बहुत दूर आगे या पीछे झुकना न करें अपने घुटनों और निचले झुकें, लेकिन स्थिरता बनाए रखना सुनिश्चित करें आपको ऐसा नहीं होना चाहिए कि आप गिरने वाले हैं
  • यह इस विजाक शैली के लिए केंद्रीय स्थिति है
  • शेक आपका लूट चरण 9
    3
    परिपत्र आंदोलनों के साथ आगे और पीछे अपने कूल्हों को ले आओ। विचलन के वास्तविक आंदोलन में केवल कूल्हों को पीछे की ओर बढ़ाना शामिल है हालांकि, यह जानना अच्छा है कि दोनों दिशाओं में आपके कूल्हों को कैसे ले जाने के बारे में महसूस होता है, ताकि आप यह जान सकें कि क्या आप इसे सही तरीके से कर रहे हैं अपने कूल्हों को आगे बढ़ने का अभ्यास करें और फिर वापस जाएं जब आप इसे करते हैं तो सीधे ट्रंक रखें
  • कूल्हों को पीछे की तरफ चलाना क्या पीछे की अनुमति देता है यह एक अलग आंदोलन है तो यह सिर्फ श्रोणि को पीछे की ओर ले जाना है यदि आप इस आंदोलन के लिए उपयोग नहीं किए गए हैं, तो आपको अपने कूल्हों को वापस लाने के लिए अभ्यास करना होगा, चूंकि यह बब्बिंग के इस रूप के लिए आवश्यक है। असल में, अपने बट wagging अपने कूल्हों वापस लाने के लिए है।
  • छवि का शीर्षक शेक आपका लूट चरण 10
    4
    अपने घुटनों पर अपने हाथ रखें यह मुख्य रूप से शैली के मामले के लिए किया जाता है हालांकि, जब आप स्थानांतरित करना शुरू करते हैं, तो आप इसे अपने आप को स्थिर करने के लिए भी कर सकते हैं ऐसा करते समय आगे बढ़ना न करें क्योंकि आपकी पीठ सीधे रहना चाहिए।
  • छवि का शीर्षक शेक आपका लूट चरण 11
    5
    अपने कूल्हों वापस ले लो मुख्य स्थिति में शुरू करें और फिर अपने कूल्हों को वापस ले जाएं। शुरुआत में धीरे धीरे करो, जब तक आप इसे मास्टर नहीं करते। जब आप ऐसा करते हैं तो आप अपनी ऊँची एड़ी के ऊपर वजन ले सकते हैं फिर, अपने बट तेजी से ले जाएँ। अब आप जानते हैं कि कैसे अपने बट हिला बहुत सारे अभ्यास करें, जब तक आप इसे मास्टर करने का प्रबंधन न करें।
  • विधि 3
    जब आप आगे बढ़ते हैं तो अपने बट को हिलाएं

    शेक आपका लूट चरण 12
    1
    पैरों को अपने कंधे की चौड़ाई के समान दूरी से अलग करके खड़े रहें। यह आपको एक मजबूत आधार देगा ताकि आप गिरना बंद न करें, क्योंकि आप अपने शरीर के वजन को पुनर्वितरित करने जा रहे हैं। अपने पैरों को आपके कंधों की चौड़ाई के समान दूरी से अलग किया जाना चाहिए और एक दूसरे के समानांतर होना चाहिए। अपने पैरों की युक्तियाँ आगे बढ़ें।
  • छवि शीर्षक शेक आपका लूट 13 कदम
    2
    एक ओर से दूसरी ओर घुमाएं अपने कूल्हों को बाएं से दाएं घुमाएं तब तक दोहराएं जब तक आप इसका इस्तेमाल नहीं करते। यह बस इतना है कि आप बुनियादी आंदोलन को समझें कि आप प्रदर्शन करेंगे
  • यह अपने बट को हिला सीखने के लिए एक प्रारंभिक कदम है।
  • इमेज का शीर्षक शेक आपका लूट चरण 14
    3
    एक तरफ से दूसरी ओर मुड़ें आंदोलन की श्रेणी को बढ़ाएं, जैसा कि आप एक तरफ से दूसरी तरफ झुकाते हैं और आगे और पीछे मुड़ते हैं। अपनी कूल्हों को आगे पीछे मुड़ें जब आप कताई कर रहे हैं, तो नितंबों को ढीला छोड़ दें। उन्हें निचोड़ मत करो। जल्दी से मुड़ें और आप महसूस करेंगे कि आपके नितम्ब एक-दूसरे के साथ टकराते हैं या हिला देते हैं।
  • यह एक अलग आंदोलन है, इसलिए आपको केवल श्रोणि को स्थानांतरित करना चाहिए अपनी पीठ मोड़ मत करो
  • छवि शीर्षक शके आपका लूट चरण 15
    4
    आंदोलन की सीमा को घटाता है जब मोड़ पिछले चरण की तरह घूमने के बजाय, यह कम हद तक करते हैं, इसलिए आगे बढ़ना बंद न करें, लेकिन आधा में सीमा को कम करने का प्रबंधन करें। हालांकि, यह उसी गति से बदल रहा है जो पहले आपके नितम्बों को हिलाकर रखता था।
  • ऐसा नहीं दिखना चाहिए कि आप दौरा कर रहे हैं, भले ही आप ऐसा करते हैं।
  • ऐसा करते समय आपको अपने घुटनों को पूरी तरह फर्म रखना चाहिए
  • छवि शीर्षक शके आपका लूट चरण 16
    5

    Video:
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com