ekterya.com

कैसे एक लोहे के भाले के हाथ से कुंग फू को प्रशिक्षित करने के लिए

प्रशिक्षण आयरन शरीर कुंग फू शाओलिन का ही एक पहलू है, जहां व्यवसायी गाड़ियों उसके शरीर में कई माध्यमिक प्रतिभा है कि शरीर के विभिन्न भागों पर ध्यान केंद्रित करने के साथ अपने शरीर के गंभीर रूप से नुकसान पहुंचा विभिन्न भागों के बिना चल रही है दे सकते हैं या बनाए रखने के लिए, सक्षम होने के लिए है। यह लेख आपको दिखाएगा कि कैसे शक्ति बढ़ाने के लिए अपनी उंगलियों के स्ट्रोक को प्रशिक्षित किया जाए।

चरणों

छवि का शीर्षक ट्रेन आयरन स्पीयर हैंड कुंग फू चरण 1
1
आपको ची कुंग साँस लेने के 5 चरणों के साथ खुद को परिचित करना होगा। यह तैयारी और उपचार के लिए एक अच्छी गुणवत्ता वाले दा जौ मरहम के लिए फायदेमंद होगा।
  • छवि का शीर्षक ट्रेन आयरन स्पीयर हैंड कुंग फू चरण 2
    2
    अपने हाथों को बल या ची को अपने हाथों पर रखो। एक बार जब आप अपना ची हाथ सक्रिय कर सकते हैं, तो इसे 5 से 7 दिनों के बीच 20 सप्ताह (100 गुना) के लिए प्रशिक्षित करें। प्रत्येक व्यायाम से पहले और बाद में दिता दा जौ (डीडीजे) का उपयोग करें यदि आप हर बार विफलता के बिना अपने हाथ को सक्रिय करने का प्रबंधन करते हैं, तो आप अगले चरण के साथ जारी रख सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक ट्रेन आयरन स्पीयर हैंड कुंग फू चरण 3
    3
    एक कटोरी, बर्तन या कुछ ऐसी चीज तैयार करें जो आपके हाथ की गहराई और चौड़ाई 4 गुना की हो। उबलते पानी से भरें 5 श्वास चरणों के लिए अपनी तैयारी शुरू करने से पहले इसे कंटेनर में डालें। अपने हाथों को तैयार कर रहे हैं, एक गलती कर के बिना 100 7 और 20 सप्ताह के बीच पांच दिन (प्रत्येक हाथ में 50) उंगलियों साँप सिर के स्ट्रोक चलाने के लिए या अगले स्तर से पहले असफल।
  • छवि का शीर्षक ट्रेन आयरन स्पीयर हैंड कुंग फू चरण 4
    4
    ठीक सफेद रेत के साथ कंटेनर में पानी बदलें दोबारा, पहले के रूप में, अपने हाथों को डीडीजे के साथ और 5 साँस लेने के चरणों के साथ तैयार करें। सुनिश्चित करें कि आपके नाख़ों का काटा जाता है, अन्यथा आप नीचे रेत पा सकते हैं और यह बहुत दर्दनाक होगा। आप अभी तक इसके लिए तैयार नहीं हैं अब प्रेस जब तक कि सभी 4 उंगलियां पूरी तरह से रेत में ढंक न हों तब तक रेत के माध्यम से आपके हाथ। दोबारा, जब तक आप अभ्यास सत्र में हर बार 50 बार ऐसा नहीं कर सकते, तब तक अभ्यास करें। अब आपके दबाव की गति को धीरे-धीरे बढ़ाना शुरू हो जाए, जब तक आप हिट की गति हासिल नहीं करते। इसे शांति से ले लो, क्योंकि यह निशान या आराम का चरण है। आप अपने मुट्ठी के साथ पहली बार 100 पुश-अप के साथ भी पूरक कर सकते हैं, फिर प्रत्येक हाथ की तीन अंगुलियों के साथ।
  • Video: जज्बे और तलवार से मैदानी पछाड़ देती 75 साल की मार्शल आर्ट गुरु

    छवि का शीर्षक ट्रेन आयरन स्पीयर हैंड कुंग फू चरण 5
    5
    किसी भी समय त्वचा को तोड़ा जाना चाहिए! यदि आपके हाथ से दर्द होता है, तो बंद करो और शुरुआत से सबकुछ शुरू करें



  • छवि का शीर्षक ट्रेन आयरन स्पीयर हैंड कुंग फू चरण 6
    6
    मोटे granules के साथ ठीक रेत के अनाज की जगह और पहले के रूप में दोहराएँ, तीन अंगुलियों में भी flexions के साथ जारी है। यदि आप 5 से 7 दिनों के बीच दोनों हाथों में 100 पुश-अप कर सकते हैं, नहीं अगले स्तर पर प्रगति फिर, यदि आप मोटे रेत के साथ आसानी से रेत के साथ काम कर सकते हैं, तो स्ट्रोक की गति पर आगे बढ़ें
  • छवि का शीर्षक ट्रेन आयरन स्पीयर हैंड कुंग फू चरण 7
    7
    उसके बाद आप मूंग आसानी से हिट कर सकते हैं, मैं इसे सफेद नदी कंकड़ उस दौर हैं और कोई तेज किनारों है के साथ बदलें। पिछले चरणों की पूरी प्रक्रिया को दोहराएं।
  • Video: Documentaire sur la vie de jackie Chan (Histoire Vraie)

    छवि का शीर्षक ट्रेन आयरन स्पीयर हैंड कुंग फू चरण 8
    8
    अंत में, अंतिम चरण लोहे या इस्पात गेंदों के साथ बजरी की जगह और प्रशिक्षण दोहराएँ है। प्रशिक्षण पूरा हो गया है जब आप अपने आप को चोट पहुंचाने के बिना गेंदों को मार सकते हैं
  • छवि का शीर्षक ट्रेन आयरन स्पीयर हाथ कुंग फू चरण 9
    9
    फिर से याद रखें: यदि आप खून बह रहा है, तो शुरुआत से सब कुछ शुरू करें यदि आपके पास जोड़ों में दर्द है, तो धीरे धीरे आगे बढ़ें। यह सबसे अच्छा है कि आप ची ची कुंग या कुंग फू की देखरेख में यह सब करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • अपने प्रशिक्षण के माध्यम से, आपको अपने मुट्ठी को चोट पहुंचाने से रोकने के लिए रेशम का इस्तेमाल करना चाहिए। इस लिपमेंट को डाई (1) दा (3) ज्यू (3) चीनी में कहा जाता है और सामान्यतः इसे पश्चिमी दुनिया में जाना जाता है क्योंकि यह दा जौ। इस लेप से पहले और प्रशिक्षण के बाद प्रभावित क्षेत्रों के लिए लागू किया, अंदर अच्छा रगड़ना, यह लौह शरीर कसरत करके भविष्य की चोटों को रोकने के लिए किया जाता है। आप चीनी दवा या इंटरनेट कमरे में लिपमेंट प्राप्त कर सकते हैं। तुम्हें पता होना चाहिए कि यदि आपके द्वारा प्रयोग किया जाता है, तो लोहे के शरीर प्रशिक्षण के लिए

    चेतावनी

    • यह कला कुछ ऐसा नहीं है जिसे जल्दी से प्राप्त किया जा सकता है, यह जीवन के लिए है सुनिश्चित करें कि प्रशिक्षण के लिए तैयार होने से पहले आपको अधिकतम प्रतिबद्धता है।
    • सावधान रहें जब आप हिट करें, अपनी सीमाएं जानें और आगे बढ़ने की कोशिश न करें। अपनी ताकत को विकसित करने के लिए हल्के और धीरे-धीरे प्रारंभ करें
    • आयरन बॉडी ट्रेनिंग हड्डी को शांत कर और त्वचा को मोटा होना द्वारा काम करती है। यह अवांछित विकृति जैसे छोटे उंगलियों के कारण हो सकता है जोखिम को जानने के बिना प्रशिक्षण में जमा न करें। इस महान विकृति क्षमता के कारण प्रशिक्षण का यह तरीका कम से कम सिफारिश की गई है।
    • उपलब्ध कराई गई जानकारी केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और इसे केवल अपने जोखिम पर माना जाना चाहिए।
    • अपने कौशल का अनुमान न करें यदि आप लोहे के शरीर के कुंग फू को दिखाना चाहते हैं, तो आपको अपनी प्रेरणा पुन: जांच करनी होगी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com