ekterya.com

शादी में विश्वासयोग्य कैसे होना चाहिए

तो आप सब कुछ के लिए गए और अपने जीवन की सबसे बड़ी प्रतिबद्धता बना ली हालांकि, आंकड़े बताते हैं कि संयुक्त राज्य अमेरिका में, तलाक में लगभग सभी सभी विवाह समाप्त होते हैं और मुख्य कारणों में से एक वैवाहिक बेवफाई है। विश्वासयोग्य होने के नाते हमेशा आसान नहीं होता है, लेकिन अगर आप एक पति या विश्वासयोग्य भागीदार बनने के लिए प्रतिबद्ध हैं, तो आप ऐसा कर सकते हैं।

चरणों

एक विवाह चरण 1 में विथित रहें
1
एक दूसरे पर भरोसा करने के लिए सहमत एक बार जब आप शपथ लेते हैं, तो उस विश्वास को तोड़ने के लिए कुछ भी मत करो। दोनों ने वचन के प्रत्येक अर्थ में वफादार होने की प्रतिज्ञा की है। अब अपने आप में विश्वास करने और अपने साथी पर भरोसा करने का समय है। संदेह और संदेह किसी पति या पत्नी को विश्वासयोग्य नहीं होने का कारण नहीं है, लेकिन यदि यह उनमें से किसी के उच्च स्तर को प्रस्तुत करता है, तो यह रिश्ते के लिए एक समस्या है। उचित सीमा स्थापित करें और उनके भीतर रहें। यह विश्वास को बढ़ावा देता है और आप अपने साथी के साथ जिस सीमा पर सहमत हुए हैं, उस समय का सम्मान करते हैं, जितना समय बीतता है उतना आत्मविश्वास होता है।
  • शुरुआत से आपका व्यवहार आपके बाकी हिस्सों में एक पैटर्न सेट करेगा आप अपने साथी पर विश्वास, विश्वास, विश्वास का एक टोन सेट और खुद को एक वास्तविक भावना है कि उनके रिश्ते ठोस और अटूट है देते हैं, यह आप के लिए एक बड़ी राहत हो सकता है और कठिन समय में मदद मिलेगी। यदि आप दिखाते हैं कि आप अपने साथी के भरोसे के योग्य हैं, तो दस सालों में अगर कोई आपको किसी चीज़ का आरोप लगाता है, तो वह इस पर विश्वास नहीं करेगा क्योंकि उसे पता चल जाएगा कि आप ऐसा कुछ नहीं करेंगे।
  • दूसरी ओर, यदि आप ऐसा कुछ करते हैं जो आपको करना नहीं चाहिए था, तो आप अपने पति को पूरी तरह से भरोसा करने की उम्मीद नहीं कर सकते। आप अपने दिमाग में संदेह रखेंगे और आपने असुरक्षित बना दिया है। इसे सही करने का एकमात्र तरीका है कि आप सब कुछ कर सकते हैं (वास्तविक कार्यों के माध्यम से) यह दिखाने के लिए कि आप अपने आप पर भरोसा कर सकते हैं
  • एक विवाह चरण 2 में विथित रहें
    2
    इस तथ्य को स्वीकार करें कि आप अब एकल नहीं हैं नहीं। जब भी आप चाहें, तब तक आप नहीं जा सकते और वापस नहीं लौट सकते हैं, चाहे कितना भी आपका जीवन आपको कड़वा बना देता है। आपके पास एक है उत्तरदायित्व अब आपके पति या पत्नी के साथ जितनी जल्दी आप इसे स्वीकार करते हैं, आपके पास कम झगड़े और तर्क होंगे। अभिनय के रूप में यदि आप स्वतंत्र थे और किसी के लिए जिम्मेदार केवल आप को एक बार फिर से समाप्त कर देगा इसके बजाए, अपने प्यार को अपने पति या पत्नी को याद रखो और आपके लिए वह प्रेम है, आपकी प्रतिबद्धता और अपनी प्रतिज्ञाएं। उदाहरण के लिए:
  • यदि आप वास्तव में ऐसा करने के लिए सहमत हैं, तब तक इसे तब तक न बदलें जब तक कि वह बिल्कुल आवश्यक न हों, अधिमानतः परिस्थितियों के द्वारा जिसे आप नियंत्रित नहीं कर सकते। यदि ऐसा होता है, तो कॉल करें और तुरंत अपने पति या पत्नी को सूचित करें जब तक आप चिंतित या गुस्से में नहीं होते तब तक प्रतीक्षा न करें
  • जबकि "रिपोर्टिंग" या अपनी योजनाओं में परिवर्तन रिपोर्टिंग आपको थोड़ी परेशानी कर सकती है, पता है कि आपको कुछ चीजें बलिदान करना चाहिए यदि आप अपने साथी के साथ एक टीम के रूप में सफल होना चाहते हैं। याद रखें कि इससे आपके पति या पत्नी को विश्वास है कि आप में वह है जो आपके पास है। आपके पति या पत्नी के साथ ज़िम्मेदार होने से आपको नजदीक रहने में मदद मिलेगी और इससे निष्ठा और विश्वास पैदा करने में मदद मिलेगी
  • इफेक्ट शीर्षक में बे विथिफुल इन ए विवाह स्टेप 3
    3
    याद रखें कि आपका पति एक पट्टा पर डाल करने की कोशिश नहीं कर रहा है यह बस अपनी वचनबद्धता के सम्मान की बात है और अपने पति को बताता है कि जब चिंता शुरू हो जाए अगर आप किसी और को अपने बारे में चिंतित नहीं करना चाहते हैं या आपकी कुछ ज़िम्मेदारी नहीं है, तो आपको शादी नहीं करनी चाहिए!
  • एक विवाह चरण 4 में विथित रहें
    4
    अपनी शादी की अंगूठी का उपयोग करें हर समय अधिकांश स्थितियों में अंगूठी निकालने से बचें, भले ही आपके मित्र इसके लिए पूछें। कुछ अपवाद तब होते हैं जब आप कोई खेल खेलते हैं, व्यंजन धोएं या यदि आप किसी भी क्षति को नुकसान पहुंचा सकते हैं या आपको काम पर नुकसान पहुंचा सकते हैं। तुरंत इसे वापस करने के लिए याद रखना!
  • अपनी अंगूठी का उपयोग करने वाले अन्य लोगों के लिए एक स्पष्ट संकेत छोड़ देता है यह उन्हें याद दिलाता है कि आप "लिया" हैं और सबसे ज्यादा पता चल जाएगा कि उन्हें हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए।
  • अगर कोई आपके अंगूठी संकेत पर ध्यान नहीं देता है, तो इसे निकट से दिखाएं और सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आप वास्तव में विवाहित हैं और आप सभी को छेड़छाड़ करने में दिलचस्पी नहीं है। यदि आपकी अंगूठी दिखा रही है और स्पष्ट रूप से स्थापित है कि आप शादीशुदा हैं और खुश काम नहीं कर रहा है और वह व्यक्ति आपके पीछे रह जाता है, तो संभव है कि उसके साथ संपर्क काट दें। यदि यह आपके भाई की पत्नी है, तो ऐसा करना मुश्किल हो सकता है, लेकिन जब आप समूहों में होते हैं, तब तक संपर्क करना सीमित होता है और कभी भी उसके साथ अकेले नहीं होते हैं यदि वह आपको परिवार के बाकी हिस्सों से अलग करने का प्रबंधन करता है, तो जल्दी से इस स्थान से बाहर निकल जाओ कृपया यदि आवश्यक हो तो कृपया (यदि संभव हो) या कठोर हो किसी भी स्थिति में, यह स्पष्ट हो।
  • एक विवाह में रहो विश्वासयोग्य में शीर्षक चरण 5
    5
    फ़ीड एकांत अपने पति के साथ अगर आप में से किसी को अंतरंगता के साथ समस्याएं आ रही हैं, तो इसके बारे में बात करें। जितनी जल्दी हो, बेहतर प्यार के इशारों, कूबड़, चुंबन और यौन संबंधों के माध्यम से अंतरंग होने के साथ-साथ एक साथ रहने का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। चीजें आप समय-समय पर इसके बारे में पसंद के लिए अपने साथी के प्यार आम कान और प्रशंसा की भी कानाफूसी शब्द लौ जल और तुम क्यों यह वास्तव में प्यार हो गया के मूल यादें रखने के लिए एक रास्ता है।
  • इफेक्ट शीर्षक में विथथथेल इन विवाह पावर 6
    6
    समस्याएं नहीं बनें जहां नहीं है। अपने पति या पत्नी के प्रति प्रतिक्रिया करने के लिए हानिकारक चीजों को करना बहुत बुरा विचार है समस्या अपने इश्क को अपने पति या पत्नी की प्रतिक्रिया का परीक्षण या बहुत अधिक ध्यान दूसरों को अपनी ईमानदारी के बारे में संदेह का वातावरण बनाता है और चिंता और अशांति का परिचय भुगतान करने के लिए है। लड़ाई देखने के लिए न सिर्फ यह देखने के लिए कि आपका पति क्या कहता है या करता है
  • एक विवाह चरण 7 में विथित रहें
    7
    इससे बचें कि आपके कृत्यों को बुरे तरीके से व्याख्या किया गया है यदि आप कोई है जो आपके साथ इश्कबाज़ी करने की कोशिश करता है और वह व्यक्ति आपके लिए आकर्षक है, आतंक मत करो. बस कोई दिलचस्पी नहीं दिखाएं और इसे स्पष्ट रूप से बताएं समझाओ कि आप अपनी शादी में बहुत खुश हैं और आप इसे बर्बाद करने का कोई इरादा नहीं है। मैंने कहा ठीक उसी शब्द फिर, माफी मांगो और कहीं न कहीं जहां आपके आस-पास के अन्य लोग हैं अपने आप को एक ही व्यक्ति के साथ समान स्थिति में रहने की अनुमति न दें
  • किसी भी स्थिति में शामिल न हो, जहां थोड़ी सी वासना निकट है। यह स्वाभाविक है कि आप दूसरों को आकर्षित महसूस करते हैं, यहां तक ​​कि जो लोग आपके पति नहीं हैं हालांकि, आपको इस तरह किसी के साथ अकेले अकेले रहने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए और आपको इसे नहीं देखना चाहिए। उस व्यक्ति के साथ जागृत न हो या उसे ईमेल भेजें। किसी और के साथ रहने का विचार फ़ीड न करें, जब तक कि कैटी पेरी या रयान रेनॉल्ड्स जैसी कोई नहीं। कोई अप्राप्य समय की बर्बादी है (फिर भी, आपको इस तरह की किसी व्यक्ति से अपनी शादी की हानि नहीं होने देना चाहिए) किसी काम पर या किसी पार्टी में (जो आपके साथ एक ही कमरे में है) एक है धमकी अपने सुखी विवाह के लिए
  • एक बच योजना है उदाहरण के लिए, विकल्प को बाथरूम में जाने पर विचार करें यदि कोई खास व्यक्ति आपको आकर्षित करता है तो आप पर विचार कर सकते हैं या वैकल्पिक रूप से, लोगों के दूसरे समूह के साथ जाएं या फिर घर लौटें



  • एक विवाह चरण 8 में विथित रहें
    8
    किसी को भी बताएं जो आपको जीतने की कोशिश करता है कि आपको कोई दिलचस्पी नहीं है। प्वाइंट। उन्हें थोड़ी सी भी उम्मीद न दें, "जी की तरह, आप वास्तव में मुझे आकर्षित करते हैं, लेकिन मैं शादी कर रहा हूं।" यह प्रतिक्रिया संदेश भेजता है गलत। "अगर मेरी बेवकूफ पति भी रास्ते में नहीं थी, तो आप और मेरे पास कुछ हो सकता था।" कोई भी व्यक्ति जो जानता है कि आप शादीशुदा हैं और जीतने में बनी रहती हैं, अपने पति को चलाने के लिए संकोच नहीं करेंगे, अगर वह सोचता है कि आप बिल्कुल रूचि नहीं रखते हैं। क्या मायने रखता है कि आप शादीशुदा हैं और यह प्रतिबद्धता आपके पति या पत्नी या साथी के साथ है अपने पैरों को जमीन पर रखो और चले जाओ। कोई संदेह नहीं छोड़ो या आशा करो दूसरे व्यक्ति के बारे में चिंता मत करो
  • जो लोग किसी व्यक्ति को अपने साथ समय बिताने के लिए प्रोत्साहित करते हैं कि वे जानते हैं कि वे शादीशुदा हैं, वे अक्सर बहुत दुखी होते हैं और किसी को खुश नहीं देखना पसंद करते हैं। अपने आप से यह प्रश्न पूछें: "उनके जीवन में कोई भी क्यों नहीं है?" यह आम तौर पर होता है क्योंकि ये लोग खुश होने के लिए तैयार नहीं हैं। याद रखें कि यदि आप अपने विवाह को हानि पहुंचाए नहीं मानते हैं, तो आप अपने पक्ष में रहने के लिए तैयार नहीं होंगे, आपके साथ होने की भावना गायब हो जाएगी।
  • इफेक्ट शीर्षक में विथथथल इन विवाह विवाह चरण 9
    9
    अपने पति को अपने साथ ले लो यदि आप जानते हैं कि आप ऐसी स्थिति में होंगे जहां आप किसी व्यक्ति को आप के करीब से नहीं रोक सकते, तो अपनी पत्नी को अपने साथ ले जाएं। यह जानकर कि आपका साथी देख रहा है कि आप ऑनलाइन बनाए रखेंगे और उम्मीद है कि दूसरे व्यक्ति की ओर से संदिग्ध कृत्यों को त्यागें।
  • एक विवाह में रहो विश्वासयोग्य में शीर्षक चरण 10
    10
    स्थिति छोड़ दो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह नौकरी या मित्रों का मंडल है यदि आप किसी के हितों को रोकने के लिए हर संभव प्रयास करने की कोशिश कर रहे हैं, और इससे भी बदतर, अगर आप उन भावनाओं को बदलना शुरू कर चुके हैं, तो आपको उस स्थिति से बाहर निकलना होगा तुरंत. यदि यह आपके काम से संबंधित है, तो हस्तांतरण का अनुरोध करें या दूसरे व्यक्ति को स्थानांतरित करने के लिए कहें, क्योंकि यह आपकी शादी को खतरे में डाल रहा है। अगर यह दोस्तों का एक मंडल है, तो जिन दोस्तों के साथ यह व्यक्ति छोड़ता है उन लोगों के साथ बाहर जाने से रोकें शिकायत न करें या शिकायत न करें याद रखें कि आपका लक्ष्य शादी की सालगिरह की संख्या 40 और उससे अधिक तक पहुंचना है। कोई काम नहीं, कोई लड़की या लड़का, अपनी शादी को नष्ट करने के लिए इसके लायक अहंकार का कोई मतलब नहीं। याद रखें: आनंद के कुछ ही क्षणों में उस विशेष व्यक्ति के साथ खुशी का जीवन नहीं है।
  • एक विवाह चरण 11 में विथित रहें
    11
    घर पर रहें अध्ययनों से पता चला है कि जो पुरुष अविश्वासू हैं वे घर से समय बिताना शुरू करते हैं, जैसे कार्यालय में देर से काम करना, काम के बाद पीना के लिए बाहर जाना आदि। इस आदत को कम करें काम के घर को अपने साथ ले जाओ, वीडियोकॉन्फरेंस घंटों का इस्तेमाल करने के बाद अन्य सहकर्मियों के साथ कार्यक्रम कॉल करें और अपने सहयोगियों के बजाय अपनी पत्नी को रात के खाने के लिए ले जाएं।
  • एक विवाह चरण 12 में विथित रहें
    12

    Video: Pernell Harrison, Why Do Tragedies Occur to Youngsters? - Pulaski SDA Church

    अपने भविष्य की योजना बनाएं और उन योजनाओं को नियमित रूप से समीक्षा करें। सुनिश्चित करें कि यह सिर्फ एक योजना नहीं है, बल्कि उन रोमांचक और आश्चर्यजनक चीजों को भी करने के लिए जो आपने एक साथ योजना बनाई है। समय-समय पर चीजें बदलें और कुछ करें जो आपने पहले किया है उन जगहों पर जाएं जो उन्हें उत्तेजित करें और उनको उत्तेजित करें, ऐसी चीजें करें जो उन्हें डरा दें और दूसरों को आश्चर्यचकित करें
  • जब बच्चे पहुंचें, अपने पति को नंबर एक प्राथमिकता के रूप में रखना सुनिश्चित करें अपने पति या पत्नी के लिए प्रेम छोड़ने के बिना आप अपने बच्चों को अपने पूरे जीवन से प्यार कर सकते हैं हमारी संस्कृति में एक प्रवृत्ति है जो बच्चों के साथ पागल हो जाती है (एक भाग में यह अपने स्वयं के बचपन पर रखने के बारे में है) ताकि आपके पति या पत्नी के सामने उनकी रुचि हो सके। यह असंतुलित है और आपके बच्चों सहित सभी की सीमाओं को तोड़ देगा। अपने बच्चों के लिए प्रेम का एक मॉडल बनें, ताकि वे माता-पिता को देख सकें, जिनके प्यार और सम्मान उन सभी गंदे डायपर, गौण प्रेयडेंट्स और किशोर जो नियम तोड़ते हैं।
  • इफेक्ट शीर्षक एक बे विथिफुल इन अ मैरेज चरण 13
    13
    संपर्क करें! यदि आप ध्यान या योगदान की कमी के कारण बाहर छोड़ दिया महसूस करते हैं, तो उन भावनाओं को अपने पति या पत्नी से सम्पर्क करें आप भी उसी तरह महसूस कर सकते हैं अधिकांश रिश्ते जो अंतराल बनते हैं, संचार की कमी के कारण होते हैं। एक पत्नियों को उनकी भावनाओं का समर्थन दूसरे व्यक्ति में मिलेगा जो उनकी सुनता है। इससे एक गंभीर त्रुटि हो सकती है जिसे बाद में हल करना होगा यदि आप इस सब से बच सकते हैं, तो दूर जाने की प्रथा कम होगी
  • उदाहरण के लिए: आप घर के सभी काम करते हैं और आपके पति का योगदान नहीं होता है आपके पति आपको रुचि नहीं मानते हैं और जब आप अपना ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करते हैं तो आपको छोड़ दिया जाता है। आपको लगता है कि जिस तरीके से आपके पति आपको व्यवहार करता है, उसमें कुछ याद नहीं है आपको लगता है कि रिश्ते के क्षेत्र में कुछ याद नहीं है जो आपको लगता है कि सबसे महत्वपूर्ण है।
  • Video: How To Make Him Desire Me - How To Make Him Crave You All The Time - Get Him To Desire Me

    युक्तियाँ

    • हमेशा याद रखें कि आप अपने दूसरे आधे से प्यार करते हैं। मिठाई यादें भावनाओं को एकजुट करते हैं
    • याद रखें कि आप अपने पति को छोटी चीज़ों के लिए प्यार करते हैं और भले ही कोई क्षण के लिए बेहतर दिखता है, तो भी आपके पति आपको छोटी चीज़ों के लिए प्यार करेंगे।
    • यदि आप के आसपास के लोग अन्य महिलाओं या पुरुषों के बारे में आप से बात करते हैं, तो उन्हें बताएं कि उन्हें वास्तव में कोई दिलचस्पी नहीं है क्योंकि आप अपने पति से बहुत खुश हैं और वह (या वह) आपकी सभी जरूरतों को पूरा करता है इससे उन्हें एक संदेश भेजा जाएगा और वे गलत चुनाव करने के लिए आपको प्रभावित करने की कोशिश करना बंद कर देंगे, जिससे तलाक हो सकता है। याद रखें: आप उन लोगों के आसपास नहीं होना चाहते, जो शादी नहीं करते हैं जो गंभीरता से प्रतिज्ञा करते हैं यह संभव है कि वे विश्वासघाती लोग हैं जो समझौता नहीं कर सकते हैं और उन लोगों से नफरत नहीं कर सकते हैं, इसलिए वे चाहते हैं कि आप अपने स्तर पर आ जाए।
    • यह संभव है कि आप और आपके पति दोनों उन लोगों से मिलते हैं जो आकर्षक होते हैं और जिनके पास कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं इस विश्वास में मत आइये कि ये लोग इन लोगों के साथ इश्कबाज नहीं हैं। इससे पहले कि आप इसे जानते हैं, आप तलाक की अदालत में जाएंगे। आप इस प्रकार की स्थिति से बाहर निकलने का दायित्व रखते हैं। अपने वोट याद रखें!
    • गुस्सा मत हो अगर आपको पता है कि कोई और आपके पति को आकर्षक समझता है, खासकर यदि आपके पति ने इसे उत्तेजित करने के लिए कुछ नहीं किया है खुशी के साथ ले लो कि इस तरह के एक आकर्षक व्यक्ति आपके साथ घर जायेगा।
    • बहस को "तलाक में विवाह के 50% अंत" वाक्यांश नहीं लेना चाहिए शादी का 50% विवाह नहीं है! जिन लोगों को तलाक मिला है वे दूसरे व्यक्ति की तुलना में अधिक होने की संभावना है, जो प्रतिशत बढ़ाता है। तलाक न होने के लिए खुद को प्रतिबद्ध करें, या यदि आप पहले से ही तलाक दे चुके हैं, तो दूसरे के साथ नहीं होने के लिए प्रतिबद्ध करें।
    • यदि आप कभी भी विश्वासघाती हैं, तो यह आपके विवाह के लिए झटका होगा। आपको अपने कब्र को कबूल करने या अपने अंधेरे रहस्य को लेने का फैसला करना होगा बहुत से लोग ईमानदारी को प्राथमिकता देते हैं, लेकिन कुछ मानते हैं कि कबूल करने से केवल विश्वासघाती निर्वासन उनकी बेवफाई में मदद कर रहा है। जो भी आप तय करते हैं, अपने लिए यह मत करो जो आप सोचते हैं वह आपकी शादी के लिए सर्वोत्तम है

    चेतावनी

    • अपने पति या पत्नी के साथ व्यवहार करें जैसे आप का इलाज करना चाहते हैं।
    • मत भूलो कि एक अच्छी शादी के लिए काम करना आवश्यक है अगर आप सच्ची खुशी के विचारों से शादी शुरू करते हैं, तो आपको निश्चित रूप से अपने "छोटे मतभेदों" के तथ्यों को ध्यान में रखना चाहिए और यदि वे दीर्घकालिक स्वीकार्य हैं यह वास्तव में आपके साथ मिलकर काम करने की इच्छा पर निर्भर करता है, जो आपकी शादी को खुश रखने के लिए करता है।
    • उन चीजों का सामना करें जो आपके बावजूद बड़ी बाधा बनने से पहले अपने रिश्ते में काम नहीं कर रहे हैं अपने पति या पत्नी के साथ और उसके बारे में बात करते समय अपने विचारों और शब्दों में उदासीन, अशिष्ट या विश्वासघाती होने से बचें यदि आप इस तरह से महसूस करना शुरू करते हैं, तो समस्या को हल करने के लिए मदद लें।
    • अपने पति या पत्नी के दिमाग में संदेह और संदेह को कमजोर और विश्वास और विश्वास को नष्ट कर देगा। उन्हें हर कीमत पर बचें और उन परिस्थितियों में से बचें जो उन्हें उत्पन्न करते हैं।
    • अपने पति या पत्नी के लिए पिछले बेवफाई का खुलासा करते हुए यह आपके विवाह को खत्म करने का वास्तविक जोखिम रखता है। यह आपके पति या पत्नी को बहुत अधिक भावनात्मक दर्द, आघात और आत्मविश्वास की समस्याएं पैदा कर सकता है, जो कभी भी दूर नहीं हो सकती, चाहे वह आपको छोड़ देता है या नहीं। अगर आप सही कारणों से अपने पति को बताने जा रहे हैं तो विचार करें यदि यह आपके अपराध के किसी भी भाव को शांत करने के लिए है, तो आप अपने साहसिक के लिए महसूस करते हैं, यह बहुत बुरा कारण है यदि आपके साहस का समय बहुत पहले खत्म हो गया है, लेकिन आप अभी भी दोषी महसूस करते हैं और आपको लगता है कि आपको अपने पति को बताना चाहिए, तो आपको तय करना होगा कि क्या यह है कि आपके अपराध को दूर करने के लिए आपके आत्क़ा की कीमत होगी जो आपके पति या पत्नी के पास होगी। कभी-कभी जो व्यक्ति वास्तव में प्यार करता है उसके पति के खिलाफ व्यभिचार करने के लिए भुगतान करता है वह कीमत हमेशा के लिए अपराध के साथ चुप्पी में रहना है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com