ekterya.com

लॉबस्टर्स की खोज में मुफ्त डाइविंग कैसे सुरक्षित रूप से करें

समुद्र में गहरे गहरे तलवों की तलाश में डाइविंग के महान साहसिक कार्य के लिए तैयार हो जाओ बगीचे के सब्जियों के साथ तैयार बोउलाबेज़ और एक ताज़ा पकड़ा गया लॉबस्टर बहुत स्वादिष्ट है इस विचार को डूबते हुए कि यह विशेषज्ञों के लिए एक साहसिक है, लॉबस्टर धीमा और पकड़ना आसान है (अधिक से अधिक समस्या एक समस्या है)। यह एक व्यावसायिक परियोजना नहीं है, इसलिए सावधान रहें, तैयार रहें और एड्रेनालाईन का आनंद लें।

चरणों

लॉबस्टर चरण 1 के लिए सुरक्षित रूप से नि: शुल्क गोताखोरी शीर्षक वाली छवि
1
टिड्डियों का "छेद" ढूंढें अपने दोस्तों से पूछिए, एक मरीन स्टोर के कार्यकर्ता, एक स्थानीय किताब या पत्रिका को पढ़ कर उस क्षेत्र को ढूंढें जो "जीवित दिखते" हैं। एक चट्टान जो जीवित दिखता है वह बहुतायत में जीवन और एक स्वस्थ मूंगा है। समुद्री cicadas के अपवाद के साथ, झींगा मछली रेतीले इलाकों में निवास नहीं करते हैं।
  • लोबस्टर चरण 2 के लिए सुरक्षित रूप से नि: शुल्क गोताखोरी शीर्षक वाला छवि
    2
    इस मिशन के लिए दो और लोगों को लें एक नाव का उपयोग करें - आप शांत स्थितियों में मज़ेदार नावों का इस्तेमाल कर सकते हैं
  • लॉबस्टर चरण 3 के लिए सुरक्षित रूप से नि: शुल्क गोताखोरी शीर्षक वाली छवि
    3
    सुबह-सुबह, अच्छी तरह से विश्राम किया और एक स्पष्ट धूप दिन पर छोड़ दें। गोधूलि, रात और सुबह से बचें। निर्वाह के कारणों के लिए, दिन के घंटे स्पष्ट रूप से पर्याप्त हैं
  • लोबस्टर चरण 4 के लिए सुरक्षित रूप से नि: शुल्क गोताखोरी शीर्षक वाला छवि
    4
    नाव लंगर झींगा मछलियों में दस या अधिक गहरे पानी के पानी में पाया जा सकता है। अधिकांश लोगों को 30 फीट से अधिक नहीं जाना चाहिए
  • लोबस्टर चरण 5 के लिए सुरक्षित रूप से नि: शुल्क गोताखोरी शीर्षक वाला छवि
    5
    पानी में एक अतिरिक्त रस्सी फेंको यह रस्सी गोताखोरों के लिए है जो उन्मुखीकरण की भावना रखती है और इसे गहराई का प्रतिनिधित्व करने वाले अंतराल पर घुटा हुआ होना चाहिए।
  • लॉबस्टर चरण 6 के लिए सुरक्षित रूप से नि: शुल्क गोताखोरी शीर्षक वाली छवि
    6
    अपनी योजनाओं की तलाश करें और उन्हें शार्क के लिए पानी की निगरानी करें और जब आप गोताखोरी बिताते हैं गहराई के बारे में बात करें, जिसमें आप काम करेंगे, वजन के बेल्ट को गहराई से जकड़ें और गहराई से शांति से स्लाइड करें। हाइपरेंटिलेशन से बचने के लिए प्रयास करें और आप जल्द ही गहराई के ठंड और अंधेरे को याद करेंगे।



  • लॉबस्टर चरण 7 के लिए सुरक्षित रूप से नि: शुल्क गोताखोरी शीर्षक वाली छवि
    7
    धीरे धीरे उतरें और रस्सी गाँठों की गहराई की जांच करें।
  • लोबस्टर चरण 8 के लिए सुरक्षित रूप से नि: शुल्क गोताखोरी शीर्षक वाला छवि
    8
    गोताखोरों के दोहराए जाने के दौरे के साथ भित्तियों खोजें और आपको लॉबस्टर मिलेगा, जो एक अनसुखी शिकार है। जब आप 10 फीट गहरे हो जाते हैं, तो सब कुछ अंधेरा हो जाता है, भले ही वह दिन का हो, कम से कम आपके पास टॉर्च हो। सावधान रहें कि आप टॉर्च का उपयोग कैसे करते हैं ताकि आपके पास दृष्टि समस्याएं न हो। एक पल के बाद, आपका दृष्टिकोण गहराई के अंधेरे के लिए अनुकूल होगा
  • लॉबस्टर चरण 9 के लिए सुरक्षित रूप से नि: शुल्क गोताखोरी शीर्षक वाली छवि
    9
    पीठ के ऊपरी हिस्से से झींगा मछलियों को पकड़ो। अक्सर, वे आंशिक रूप से एक छेद में होंगे, इसलिए क्रूर ईल से सावधान रहें। अजीब तरह से, ईल और लोबस्टर्स एकजुट होते हैं। त्रिशूल का दूसरा उद्देश्य है: टिड्डु को स्पष्ट स्थान पर जाने के लिए राजी करने के लिए और इस प्रकार फंस पड़े। पीठ के पीछे और दूर ईल से लबस्टर को पकड़ो (कर्कश लबस्टर के पास कोई चोट नहीं है)।
  • लॉबस्टर चरण 10 के लिए सुरक्षित रूप से नि: शुल्क गोताखोरी शीर्षक वाला छवि
    10
    लॉब्सर्स को पार करने से बचें फंसे हुए लॉबस्टर शार्क को आकर्षित करेंगे, क्योंकि वे उन्हें प्यार करते हैं। एक लॉबस्टर जो पार नहीं किया गया है बेहतर स्वाद लेता है और लंबा रहता है
  • लॉबस्टर चरण 11 के लिए सुरक्षित रूप से नि: शुल्क गोताखोरी शीर्षक वाली छवि
    11
    एक शुद्ध बैग में लॉबस्टर रखें और धीरे-धीरे चढ़ो। यदि आवश्यक हो, तो आप नाव में आराम कर सकते हैं यदि आप संपीड़न से थक गए हैं।
  • लॉबस्टर चरण 12 के लिए सुरक्षित रूप से नि: शुल्क गोताखोरी शीर्षक वाला छवि
    12
    केवल आपको क्या चाहिए, केवल आभारी रहें और किनारे पर लौटें।
  • चेतावनी

    • न्यू इंग्लैंड लॉबस्टर्स के चिमटी हैं, उनसे बचने के लिए सावधान रहें या शार्क जो आपके खून को पानी में गंध कर सकते हैं
    • स्थानीय कानूनों की जांच करें कुछ क्षेत्रों में यहां तक ​​कि नि: शुल्क गोताखोरी को अवैध शिकार माना जा सकता है और इसका अर्थ काफी ठीक हो सकता है।
    • ये सावधानियां उन सभी को शामिल नहीं करती हैं जिनके पास आपके पास होना चाहिए लोगों से बात करें और आप जो कुछ भी कर सकते हैं उसे सीखें। एक नाविक हो अपने आप को सभी संभावित खतरों के लिए तैयार करें
    • लॉबस्टर जाल के पास कूदो मत क्योंकि यह बहुत संभव है कि आपको गोली मिल जाएगी।
    • यदि आपने कभी ऐसा नहीं किया है, तो अपनी पहली बार डाइविंग में कुछ हासिल करने की कोशिश मत करो। गतिविधि के लिए इस्तेमाल करने के लिए कुछ समय का अभ्यास करें। 9 मीटर (30 फीट) पर नि: शुल्क डाइविंग करने का सरल कार्य लॉबस्टर को पकड़ने के लिए भी बिना खतरनाक हो सकता है (10 मीटर या 33 फीट की दूरी पर आप 2 वायुमंडल में हैं और आपके फेफड़े के पास हवा का आधा हिस्सा है जो उनके पास है)।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com