ekterya.com

अन्य लोगों से पैसा निवेश करके एक व्यवसाय का लाभ उठाने का तरीका

क्या आपने कभी "अन्य लोगों से पैसे का निवेश", डॉप के बारे में सोचा है कि एक व्यवसाय खरीदने के लिए, एक को फिर से बनाना या अचल संपत्ति का अधिग्रहण करना है या आपने देखा है कि ग्राहकों और किरायेदारों, जो "आपके लिए सब कुछ भुगतान करते हैं" सब कुछ क्रम में है

अपने पैसे से कम या लगभग कोई भी निवेश करके एक व्यवसाय खरीदें यह लेख आपको विस्मित करेगा क्योंकि आपको पता चल जाएगा कि यह अपने व्यवसाय में अधिक पैसा बनाने के लिए कितना आसान है और इसके लिए कैसे क्षमता है। उत्तोलन

. उदाहरण के लिए, एक प्रेरित विक्रेता की तलाश करें, जो व्यापार या संपत्ति के लिए कम या कुछ भी नहीं खतरा होगा या स्वामी वित्तपोषण (और एक ग्रहणाधिकार का गठन) करेगा। संयुक्त राज्य अमेरिका में कुछ प्रक्रियाओं के आधार पर यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं, जो यह भी बताता है कि यह कैसे काम कर सकता है। सफल होने के लिए अवसर है के लिए, आप भी क्या पता लगाना चाहिए "कानूनों और नियमों लागू सटीक" है कि अपने राज्य, अपने स्थानीय कानूनों और अदालतों, जो जगह जगह से काफी भिन्न हो जाने की संभावना है के अधिकार क्षेत्र में पूरा किया जाना चाहिए।

चरणों

छवि का शीर्षक अन्य लोगों के साथ व्यापार का लाभ उठाएं` class=
1
किताबें और लेख पढ़ें अन्य लोगों के पैसे निवेश करने के लिए एक व्यापार है, जैसे ई-कॉमर्स, इंटरनेट विपणन या विज्ञापन, अचल संपत्ति, लाभ उठाने के लिए के बारे में: बैरी Lenson, विश्वविद्यालय ट्रम्प में कार्यकारी संपादक लेख में लिखा था पृष्ठ पर "अन्य लोगों के पैसे निवेश" वेब:लेख "अन्य लोगों के पैसे का उपयोग करें" (पृष्ठ पर अन्य लोगों के पैसे का उपयोग करें) TrumpUniversity.com पर "... अचल संपत्ति की दुनिया में जहां किसी भी तरह की स्थिति में निवेश करना संभव है, यह एक बहुत ही चतुर निर्णय हो सकता है। "कुछ व्यवसायों या परिवारों की पिछली पीढ़ियों के अनुभव पर झुकना। # * ट्रम्प विश्वविद्यालय हमें बताता है बेन की कहानी है कि वह एक दोस्त से मिलने गए और कहा, "यदि आप एक घर का अग्रिम भुगतान कर सकते हैं और यह नवीनीकृत करने के लिए मुझे 40,000 डॉलर का भुगतान, मैं तुम्हारे लिए सब काम (करूँगा याद होगा कि कैसे हम लागत विभाजित और मुनाफा) "
  • ठीक है, इसका मतलब है कि उसे एक संपत्ति मिली, उसने बातचीत की, खरीदी, मरम्मत का निरीक्षण किया और इसे बेच दिया, ताकि दोनों खर्चों के भुगतान के बाद लाभ में विभाजित हो गए, उसके लगभग 35,000 डॉलर प्रत्येक पहली रणनीतिक गठबंधन वे एक साथ काम करने के लिए वापस चले गए और फिर बेन स्वतंत्र हो गए "`` `नहीं` `का उल्लेख है कि यह पूरे व्यवसाय को पूरा करने के लिए कितना समय लगा।"
  • छवि का शीर्षक अन्य लोगों के साथ व्यापार का लाभ उठाएं` class=
    2
    लीवरेज की परिभाषा: एक की सट्टा क्षमता में सुधार करने के लिए क्रेडिट का उपयोग मेरियम-वेबस्टर ऑनलाइन डिक्शनरी
  • छवि का शीर्षक अन्य लोगों के साथ व्यापार का लाभ उठाएं` class=
    3
    अपने नाम या अपनी कंपनी के नाम पर कोई व्यवसाय या अचल संपत्ति खरीदें सुनिश्चित करें कि:
  • आप एक स्थिर या सुधार क्षणिक में एक अच्छा सौदा (उनके बाजार मूल्य से कम भुगतान, के रूप में परिभाषित) बंद कर रहे हैं (जोखिम भरा है ना? लेकिन भाग्य आपके पक्ष में हो सकता है) स्थान। शायद यह केवल आप पर निर्भर नहीं होगा, लेकिन दूसरों से पहले अभिनय पर, आदि। सावधानी या सावधानी के साथ)
  • छवि का शीर्षक अन्य लोगों के साथ व्यापार का लाभ उठाएं` class=
    4
    जब आप खरीदते हैं तो आपकी कमाई के बारे में सोचें (वह यह है कि, खरीद के संभावित होने पर या नहीं) विचार करें कि आप किस योजना और अपनी रचनात्मकता के साथ खरीदारी करते हैं ताकि बहाली, मरम्मत के माध्यम से काफी मूल्य में वृद्धि या उत्पाद या बाजार के एक पुनर्खोज completely- फिर, व्यवस्था है कि इतनी महंगी नहीं हैं, या शायद हाँ तो वे बहुत अच्छी तरह से मूल्य में वृद्धि कर सकते हैं के साथ कवर करने के लिए संभावित है।
  • छवि का शीर्षक अन्य लोगों के साथ व्यापार का लाभ उठाएं` class=
    5
    कल्पना करें कि आपके क्लाइंट या आपके किरायेदारों ने "आपके लिए" व्यवसाय के लिए भुगतान किया है इसलिए, आपके व्यवसाय या संपत्ति के मालिक होने के लिए आपको बहुत कम धन की आवश्यकता होगी अपनी खरीद रखने पर विचार करें ताकि समय के साथ आपके लिए आय या व्यावसायिक आय कुशन भुगतान हो।
  • छवि का शीर्षक अन्य लोगों के साथ व्यापार का लाभ उठाएं` class=
    6
    यथासंभव अधिक लाभ प्राप्त करें और इसे सफल बनाएं आप देखते हैं कि जब आप एक व्यापार या किराए पर लेने की संपत्ति के मालिक हैं, तो आप इसे बनाते हैं "खुद के लिए भुगतान करने के लिए" वरना शिकार एक "सकारात्मक नकदी प्रवाह" (बुलाया लाभ) होना चाहिए पूंजी की "कमी" के लिए और मूल्यांकन, या यह आपके लिए या उस पर निर्भर लोगों के लिए खड़े नहीं रहेगा
  • यदि आपके पास सकारात्मक नकदी प्रवाह नहीं है, जिसका मतलब है कि एक महत्वपूर्ण लाभ है, तो आप अभी भी व्यवसाय में रह सकते हैं, बशर्ते "बहुत अच्छा लाभ नहीं" का कारण "पूंजी का नुकसान" है। यही कारण है, सभी खर्चों का भुगतान करने जाता है और मूल्यह्रास उपकरण, सुधार और फर्नीचर में शामिल है और अभी भी व्यापार में जीवित रह सकते हैं, अच्छा या, इतना अच्छा नहीं कह "प्रेम" खाने सेम और चावल के रूप में , वापस कमरे में या एक अटारी में रहने वाले
  • छवि का शीर्षक अन्य लोगों के साथ व्यापार का लाभ उठाएं` class=
    7
    यथार्थवादी रहें, लेकिन निराशावाद या अत्यधिक चिंता से विवश न हो एहसास है कि अगर आप अच्छा लाभ है, तो वहाँ आप के लिए एक बड़ा जोखिम है, विक्रेता और / या ऋणदाता हो जाएगा (क्यों अनुभवहीन मालिकों के लिए पारंपरिक वित्तपोषण मुश्किल या भी असंभव है कि है)। फिर, एक प्रेरित विक्रेता अपने आप को बेहतर स्थिति में और आप पर्याप्त अर्जित करने के लिए अत्यधिक सुविधाजनक हो जाता है।
  • यह काफी संभावना है कि आपके पास नए उपकरण, सुधार या कंपनी के विकास में फिर से निवेश करने के लिए पूंजी नहीं हो पाई है, जब तक कि ग्राहकों ने पहले ही पर्याप्त धनराशि का भुगतान न किया हो, अग्रिम या कुछ इसी तरह की।
  • किराये के व्यवसाय में, आपको एस्क्रो जमा प्राप्त होता है और नए किरायेदारों को पहले से कुछ किराया का भुगतान होता है लेकिन, आपको आमतौर पर उन सभी को वापस करना होगा यदि किरायेदारों ने संपत्ति को नुकसान नहीं पहुंचाया (समय के पहनने और आंसू को छोड़कर) और इसे साफ छोड़ दें
  • छवि का शीर्षक अन्य लोगों के साथ व्यापार का लाभ उठाएं` class=
    8
    स्टॉक एक्सचेंजों के आधार पर बाजार अर्थव्यवस्था में शेयर जारी करने के साथ निवेश के इस विचार की तुलना करें, जहां निवेशक "वे व्यवसायों के लिए भुगतान करते हैं "कंपनियों और आम शेयर निवेशकों के लिए कंपनी के मालिक नहीं हैं, लेकिन इस तरह, उन्हें अन्य निवेशकों को शेयर बेचना चाहिए
  • इस मामले में, सामान्य लोग, जैसे ग्राहक या किरायेदारों, जो कि विक्रेता या ऋणदाता को पैसे का भुगतान करते हैं। पहले वाले "सामान्य शेयरों के निवेशकों" के पास आएंगे, जिनके पास संपत्ति के अधिकार नहीं हैं, क्योंकि धन का भुगतान आपको दिया जाएगा और आप इसे विक्रेता को दे देंगे
  • छवि का शीर्षक अन्य लोगों के साथ व्यापार का लाभ उठाएं` class=
    9
    आपको यह अवश्य पता होना चाहिए कि आप किसी भी निवेशक की तरह सब कुछ खो सकते हैं, जब आप किसी व्यवसाय या रियल एस्टेट में समय और पैसा निवेश करते हैं तो आप निवेश खो सकते हैं। विक्रेताओं जो लोग व्यवसाय के रूप में अच्छी तरह से भरपाई कर सकते हैं निवेशक जो एक ऋण या संपत्ति गिरवी के रूप में कर रहे हैं, कोई समझौता नहीं बर्दाश्त या पर्याप्त ऑपरेटिंग धन की जरूरत नहीं है सकते हैं। ।
  • छवि का शीर्षक अन्य लोगों के साथ व्यापार का लाभ उठाएं` class=
    10
    आप और जब आपके विचार आपके व्यवसाय ऋणदाता ही गाढ़ा जाता है और और विजय है, तो आप, शेयर जारी करना पड़ सकता है विक्रेता एक लाभ और जारी करने और शेयरों की बिक्री, दूसरे शब्दों में, "बेच कागज" द्वारा ऋण का भुगतान कर सकते हैं।
  • अपने ग्राहकों और विश्वास और उनके भुगतान में पाबंद के किरायेदारों बहुत महत्वपूर्ण हैं क्योंकि निवेशक शेयर बाजारों पर अच्छा कीमतों पर शेयरों को खरीदने के शेयरों को जारी करने के लिए कंपनियों के लिए आवश्यक हैं।
  • छवि का शीर्षक अन्य लोगों के साथ व्यापार का लाभ उठाएं` class=
    11
    ध्यान दें कि यदि आपके वित्तपोषण के व्यवसाय में "स्वामी" है, तो आप उसे इसमें परिवर्तित कर सकते हैं:
  • कई संपत्तियों के साथ एक अचल संपत्ति "व्यवसाय" और आप अपनी आय का प्रबंधन कर सकते हैं या
  • अचल संपत्ति में एक छोटे से निवेश के साथ "शौकिया, प्राकृतिक व्यक्ति" के रूप में रहें। क्या वास्तव में आप एक व्यवसाय में वास्तव में शामिल नहीं हो सकते, लेकिन "शौक", एक पूरक व्यवसाय की तरह कुछ और में।
  • छवि का शीर्षक अन्य लोगों के साथ व्यापार का लाभ उठाएं` class=
    12
    विक्रेता के माध्यम से वित्तपोषण, मालिक से वित्तपोषण, लाभ उठाने का एक संभावित मार्ग है, जिसका अर्थ है कि स्वामी को आपको व्यवसाय या संपत्ति बेचनी होती है और उन्हें मासिक भुगतान और डाउन पेमेंट सहित वित्त देना होता है, उदाहरण के लिए:
  • मालिक रिटायर या एक नर्सिंग होम या एक खेत में ले जाएँ और एक मासिक आय करना चाहते करने जा रहा है, इस (विक्रेता के लिए) संचालन और व्यापार के रखरखाव के लिए कम या कोई जिम्मेदारी का तात्पर्य।
  • मालिक किसी अन्य काउंटी, राज्य या प्रांत में जा रहा है।
  • 13
    पारंपरिक वित्तपोषण या एक निवेशक और बैंकिंग संस्थान से ऋण के लिए देखो, बशर्ते कि आपके पास बड़े डाउन पेमेंट का भुगतान करने का मतलब है।
  • हो सकता है कि आप को वित्तपोषण के लिए एक बंधक कंपनी मिल सकती है और ऐसी परिस्थितियां स्थापित कर सकती हैं जिन्हें आपको अपनी अचल संपत्ति के अधिग्रहण के लिए स्वीकार करना चाहिए।
  • बैंकों के लिए दीर्घकालिक वित्तपोषण करना आम बात नहीं है, आम तौर पर यह बंधक कंपनियों है जो उन्हें बनाते हैं
  • आपसे निवेश करने के लिए एक साथी मिल सकता है, अगर आपको कोई ऐसा व्यक्ति मिल सकता है जो कंपनी का हिस्सा बनना चाहता है, उदाहरण के लिए जब एक पार्टनर एक निवेशक होता है, तो वह आम तौर पर सावधानी बरतता है जब बिना किसी अनुभव के नए मालिकों के लिए ऐसे कारोबार का वित्तपोषण करते हैं।



  • छवि का शीर्षक अन्य लोगों के साथ व्यापार का लाभ उठाएं` class=
    14
    उपभोक्ता के कानून की जांच करें, यदि आप "निजी संपत्ति" खरीदने जा रहे हैं जो कि एक प्राकृतिक व्यक्ति या मालिक के रूप में व्यवसाय सामग्री बन जाएगी, कंपनी के रूप में नहीं, आपको उपभोक्ता के अधिकारों की गारंटी देनी पड़ सकती है, जो आपको 72 के दौरान कुछ राज्यों या देशों में सुरक्षा देंगे। घंटों या कम से कम उस समय उपभोक्ता संरक्षण के रूप में, उत्पादों को शीघ्रता से बदलने के लिए (बिना स्थगित)। )।
  • यह दस्तावेज क्या कहता है या अनुबंध की शर्तों के अनुसार, चाहे वे एक व्यवसाय के रूप में सब कुछ एक साथ बेचते हैं ("बंडल" के रूप में) या अलग-अलग उत्पादों के रूप में टुकड़ों पर निर्भर हो सकता है।
  • छवि का शीर्षक अन्य लोगों के साथ व्यापार का लाभ उठाएं` class=
    15
    कुछ या सभी सामग्रियों की एक सटीक सूची, स्टॉक में मर्चेंडाइज, फर्नीचर और / या उपकरण जिसे आपको व्यवसाय की आवश्यकता होगी, अन्यथा आपको यह जानने में समस्या हो सकती है कि आप क्या खरीदना चाहते हैं या आपने क्या खरीदा है।
  • छवि का शीर्षक अन्य लोगों के साथ व्यापार का लाभ उठाएं` class=
    16
    आपको यह पता होना चाहिए कि संपत्ति के लिए संपत्ति को कई देशों में अचल संपत्ति का हिस्सा है, लेकिन "अचल संपत्ति जो तय नहीं हो सकती है हटा दी जा सकती है" तो यह आपको आश्चर्यचकित कर सकता है कि आप जो सोचा था कि समझौते का हिस्सा क्या था, जो पिछले स्वामी / धारक के धारक ने आपको हस्तांतरित किया था और आपके पास स्थानांतरित नहीं हुआ।
  • छवि का शीर्षक अन्य लोगों के साथ व्यापार का लाभ उठाएं` class=
    17
    सुनिश्चित करें कि आपको विक्रेता को "संपत्ति का काम" देने के लिए, या आपके क्षेत्र में जो कुछ भी "काम" किया गया है, उसे कहें, अगर इसमें किराये की संपत्ति और अचल संपत्ति शामिल है
  • सामान्य तौर पर, स्वामित्व के काम का अर्थ है कि विक्रेता अचल संपत्ति की संपत्ति को शीर्षक स्थानांतरित करने का अधिकार रखने की गारंटी देता है।मेरियम वेबस्टर ऑनलाइन शब्दकोश वारंटी के काम
  • कभी-कभी विक्रेता, स्वामित्व के विलेख, कानूनी प्रक्रिया का भुगतान करेंगे और मालिक आपके लिए भी वित्त करेगा, बशर्ते वे प्रेरित हो जाएं और आपको अच्छा कार्यकर्ता और प्रबंधक होने के अच्छे जोखिम और छापें दिखाई दें
  • छवि का शीर्षक अन्य लोगों के साथ व्यापार का लाभ उठाएं` class=
    18
    तुरंत विलेख दर्ज करें और अनुबंध के भाग के रूप में कानूनी प्रक्रिया की पुष्टि करें, जो आपके वकील या शीर्षक कंपनी द्वारा किया जाता है, अगर इसमें किराये की संपत्तियां और अचल संपत्ति शामिल है .
  • संयुक्त राज्य अमेरिका में, आप शीर्षक है कि कंपनियों को सही ढंग से प्रसंस्करण कर्म और खिताब के विशेषज्ञ खोजने के लिए और पार्टियों संपत्ति के शीर्षक के रूप में भी हस्ताक्षर करने के लिए के लिए नई स्वामिनी को स्थानांतरित करने के लिए, बिक्री के लिए तैयार हो सकता है (वह है, आप)।
  • छवि का शीर्षक अन्य लोगों के साथ व्यापार का लाभ उठाएं` class=
    19
    संपत्ति के कब्जे में ले लो, आपको किरायेदारों को आपको या पिछले मालिक को भुगतान किए बिना इसमें रहने की अनुमति नहीं देनी चाहिए। न तो आपको किसी दूसरे ऑपरेटर को व्यवसाय या संपत्ति रखने की अनुमति देनी चाहिए, या बदतर भी विक्रेता को इन्हें रखने की अनुमति दें।
  • विक्रेता "आपकी कंपनी" (एक सलाहकार के रूप में) के एक अस्थायी कर्मचारी बन सकता है और आपको प्रशिक्षित कर सकता है, जब तक कि यह अनुबंध का हिस्सा नहीं है बेशक, यह जोखिम भरा है क्योंकि आप विश्वास कर सकते हैं कि वह वह है जो ऑर्डर देता है और इससे धोखाधड़ी का परिणाम होगा यदि विक्रेता "वहां रहना" समाप्त होता है
  • छवि का शीर्षक अन्य लोगों के साथ व्यापार का लाभ उठाएं` class=
    20
    अपने विशिष्ट देश या राज्य में कानूनों की जांच करें ताकि आपकी शीर्षक कंपनी के माध्यम से रियल एस्टेट शीर्षक बीमा की जानकारी मिल सके। वे यह सुनिश्चित करते हैं कि अचल संपत्ति "बिना किसी दोष के शीर्षक" (की शर्त के तहत) है, जिससे कि करों के भुगतान की वापसी सहित विक्रय के लिए भुगतान रद्द कर दिया जाता है।
  • एक शीर्षक बीमा पॉलिसी के लिए बिक्री (हस्तांतरण शीर्षक) के भाग के रूप में जोखिम को कवर करने के लिए आवेदन करें कि संपत्ति का संपत्ति शीर्षक गलत हो सकता है, यदि:
  • विक्रेता के पास शीर्षक नहीं है या उधारकर्ताओं या कर अधिकारियों के अवैतनिक कर भुगतान (संदिग्ध) के कारण शीर्षक खराब है।
  • उदाहरण के लिए, यदि त्रुटियों या कुछ धोखाधड़ी पहले भी थीं
  • छवि का शीर्षक अन्य लोगों के साथ व्यापार का लाभ उठाएं` class=
    21
    तुरंत अपने नाम पर पंजीकृत वास्तविक संपत्ति का एक काम प्राप्त करें और काउंटी टैक्स रिकॉर्ड में सूचीबद्ध करें यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप कानूनी मालिक के रूप में ठीक से दिखाई देते हैं आपके काउंटी कोर्ट में एक प्राकृतिक व्यक्ति के रूप में आपके नाम पर व्यवसाय रजिस्टर करें या लाइसेंस के लिए आवेदन करें और राज्य स्तर पर एक कॉर्पोरेट नाम पंजीकृत करें, अपने क्षेत्र में कानूनों की जांच करें
  • आपके पास कानूनी तौर पर काम करने या करों आदि को इकट्ठा करने के लिए कुछ प्रकार के व्यवसाय के मालिक के रूप में कई लाइसेंस, कर और शुल्क का भुगतान करना पड़ सकता है। बेशक, रेस्तरां जैसे कुछ व्यवसायों को स्थानीय और राज्य स्वास्थ्य मंत्रालय के कानूनों और नियमों से संबंधित अन्य मामलों का पालन करना होगा।
  • छवि का शीर्षक अन्य लोगों के साथ व्यापार का लाभ उठाएं` class=

    Video: Leo Horoscope 2017 सिंह राशिफल 2017 | सिंह राशि के मुनाफ़ा कमाने वाला है साल 2017

    22
    अपने वकील को अनुबंध, वित्तपोषण (धारणाधिकार) और वांछित समझौतों और मानकों (सही कानूनी समझौतों) के लिए और किसी भी असामान्य समझौते से बचने के लिए किसी भी रियल एस्टेट डीड (समीक्षा) की समीक्षा करें। उदाहरण के लिए, अग्रिम भुगतान के अधिकार के साथ या दंड के बिना या मालिक-फाइनेंसर के पास कोई भी अग्रिम भुगतान नहीं किया जा सकता था जिससे विक्रेता को निकासी की आय का प्रवाह सुनिश्चित किया जा सके, जिसके परिणामस्वरूप बाध्यकारी हाथ होंगे!
  • सावधानी: शीर्षक के अनुसार समझौते में स्थापित अचल संपत्ति प्रतिबंधों को प्रतिबंधित किया जा सकता है कि "ज़ोनिंग के बावजूद" और किस उद्देश्य के लिए भूमि और सुधार का उपयोग किया जा सकता है। अनुबंध कुछ उपयोगों को स्वीकार नहीं कर सकता है जो कानूनी हैं, लेकिन अनुबंध में अनुमति नहीं है!
  • छवि का शीर्षक अन्य लोगों के साथ व्यापार का लाभ उठाएं` class=
    23

    Video: Kill your boring job, become a pilot. Live Stream

    खुदरा बिक्री के मामले में, व्यापार के लिए आवश्यक लाइसेंसों की प्रक्रिया करें और अपने राज्य में बिक्री संबंधी करों का भुगतान और भुगतान शुरू करने के लिए सभी पूछताछ करें। इसके अलावा, आपको उन व्यवसायों पर करों के बारे में पता होना चाहिए जो अधिक मांग कर सकते हैं (जैसे आय का आकलन करना और त्रैमासिक करों आदि का भुगतान करना)।
  • सामान्य वाणिज्यिक मुद्रण और विज्ञापन कंपनियां भी एक प्रकार का व्यवसाय और धर्म हैं जो संयुक्त राज्य के कानूनों द्वारा और उसी के कुछ राज्यों द्वारा अधिकृत नहीं हैं क्योंकि बिल ऑफ राइट्स ने यह स्थापित किया है कि कांग्रेस नहीं यह प्रेस या धर्म की स्वतंत्रता को सीमित करेगा। इस बिंदु पर विचार करना बहुत महत्वपूर्ण है कुछ लोग उनमें से कुछ बनाते हैं या दोनों एक लाइसेंस के बिना उन्हें करने के लिए गठबंधन करते हैं - हालांकि, अदालतों और कानून भी कुछ ज़िम्मेदारियां और प्रचार की सुरक्षा, जैसे कि धोखाधड़ी या अन्य अपराधों के खिलाफ हैं
  • छवि का शीर्षक अन्य लोगों के साथ व्यापार का लाभ उठाएं` class=
    24
    अगर गैरकानूनी निवासियों को "संपत्ति को उचित ठहराया जा सकता है" तो पिछले मालिकों ने उन्हें सीमा के क़ानून द्वारा सुरक्षित प्रतिकूल कब्ज़ा बनाए रखने की अनुमति दी थी। यह गलत लगता है, लेकिन कैसे संपत्ति का बहुत कब्जे से अधिक समय के बाद पार्टी डिफ़ॉल्ट में है और कौन घुसपैठिया निर्धारित है, लेकिन property- कानून राज्य से दूसरे राज्य तक की हो सकती में रहने वाले जारी रखने के लिए अनुमति दी जाएगी।
  • युक्तियाँ

    • शायद कुछ व्यवसाय और वित्त प्रोफेसरों और साथ ही साथ निवेश सलाहकार अपने छात्रों या ग्राहकों को यह समझने में मदद दे सकते हैं कि कैसे एक व्यवसाय खरीदने या किराए पर लेने के लिए लाभ उठाना है:
    • व्यापार के काम या खरीद के रिकॉर्ड करने के लिए काउंटी अदालत में दौड़ की कल्पना करें अचल संपत्ति के काम को "रजिस्टर" करने वाला पहला व्यक्ति "स्वामी" होगा
    • मामले में वहाँ है धोखाधड़ी, अचल संपत्ति विक्रेता उसी दिन दो या अधिक विभिन्न खरीदारों को संपत्ति बेच सकता है। फिर, जो भी पहले भुगतान किया नहीं यह मालिक होगा, लेकिन जिसने पहले अदालत में विलेख दर्ज किया था, यह कानूनी तौर पर नया मालिक होगा।
    • यह एक व्यक्तिगत (न कि कंपनी) के रूप में "q.o.b.n.d. काउंटी अदालत में संयुक्त राज्य अमेरिका में पंजीकृत किया गया है के रूप में हमेशा की तरह संपत्ति के अधिकार है यह "(कंपनी का नाम) नहीं बल्कि" de__________ कंपनी के तहत संचालित लिमिटेड "(सीमित), यानी असीमित संपत्ति है। हो सकता है आप भी अपनी शर्ट यदि आप एक मुकदमा में या अपने ऋण का भुगतान नहीं कानूनों और अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं आप की शर्तों पर निर्भर करेगा के लिए अपने सभी गुणों पर करों या मूल्यांकन ग्रहणाधिकार भुगतान नहीं किया सहित अपने अन्य संपत्ति खो सकते हैं।
    • "कोई सज्जन का करार" तब तक वैध हो सकता है जब तक कि "नहीं" लिखा जाता है, जैसे मौखिक अनुबंध, एक बोली समझौता, एक हाथ मिलाना नहीं इसे कुछ हज़ार डॉलर से अधिक राशि के साथ निष्पादित किया जाता है, केवल मामूली राशि के लिए जो छोटे क्षेत्रों की अदालतों में लागू किया जा सकता है, जैसे शांति के न्यायाधीश, अदालतों की नगर पालिकाओं, आपके क्षेत्र के कानूनों के आधार पर। सामान्य तौर पर, कोई भी अदालत मौखिक समझौतों पर पैसे की एक निश्चित राशि पर लागू नहीं करता है।
    • "आपकी दूसरी गारंटी (द्वितीयक गारंटी)" पर धारणाधिकार के साथ उधार ली गई धनराशि के लिए दूसरा ग्रहणाधिकार से बचें
    • संयुक्त राज्य अमेरिका में, "अनौपचारिक, मौखिक, गैर-लिखित" रीयल एस्टेट समझौते लागू नहीं होते हैं कानूनों के अनुसार किरायों और अचल संपत्ति की बिक्री लिखित में होनी चाहिए।
    • जब भी एक छोटे से व्यवसाय और / या जड़ जो कम या कोई पैसे या किसी अन्य संपत्ति या अन्य के मामले कम करने के लिए पसंद है, यह बीमा, या मामले की सहबद्ध मिलता है, और करने के लिए एक कंपनी के रूप में आप को नियुक्त करने की सिफारिश की है है सीमित संपत्ति, लेकिन यह लागत पैसे
    • "अधिग्रहित संपत्ति (माध्यमिक गारंटी)" पर केवल एक ग्रहणाधिकार है
    • यदि आप व्यवसाय या संपत्ति बेचने का इरादा रखते हैं, तो प्रत्येक संपत्ति को एक कानूनी अवधि के लिए रखने पर विचार करें, जो कि दो साल हो सकता है (व्यवसाय और रियल एस्टेट के "एजेंट" पर राष्ट्रीय और राज्य कानूनों की जांच करें)। एक एजेंट माना जा रहा से बचने के लिए और एक प्राकृतिक व्यक्ति के कानूनों और नियमों का पालन करना बंद करने के लिए, एक पूरक विक्रेता या शौक के साथ एक शौकिया विक्रेता, निवेश, संरक्षित और बेचने के लिए कहा संपत्ति कहा जाता है
    • उदाहरण के लिए, मालिक कार या वैन बेच सकता है, लेकिन आपको एक अधिकृत ऑटो एजेंट प्राप्त करना होगा और एजेंटों के लिए नियमों का पालन करना होगा यदि आप अक्सर वाहन खरीदने और बेचने शुरू करते हैं

    टैक्स सुझाव

    • यह अपने लिए भुगतान करने के लिए केवल बेहतर भूमि (वाणिज्यिक भवनों, घरों या अपार्टमेंटों के साथ) के लिए सामान्य है
    • मूल्यांकन की परिभाषा (एंग्लो-फ्रेंच "loyen बंधन" टाई) 1: मैं एक रूट या चल ठीक (यदि आवश्यक हो) कुछ ऋण या करों कि आमतौर पर (कानूनों के अंतर्गत होने के ठेके में के रूप में भुगतान करने के लिए पर लगाए गए चार्ज , समझौते या अदालत के फैसले), 2: चल बंधक से निकलती जंगम ग्रहणाधिकार.
    • समझने के लिए अधिकारों के स्वामी को बेचने या रोकने के लिए "फ्लॉलेस शीर्षक के हस्तांतरण" प्रतिबंधित करने के लिए कराधान के संबंध पर उचित खोज करने के लिए सुनिश्चित करें पहली बार या इस तरह के कर ग्रहणाधिकार के भुगतान के रूप में ही में रद्द कर दिया गया नहीं अचल संपत्ति (दूसरे या तीसरे ग्रहणाधिकार या सुधार और फर्नीचर, आदि सहित)।
    • यह सामान्य है कानूनी तौर पर आवश्यक या खरीदार (नए मालिक) को बनाए रखने और सभी गुण आप सामान्य रूप में फर्नीचर सहित खरीद सकते हैं, क्योंकि वे संपत्ति का हिस्सा हैं की मरम्मत अनुबंध के लिए ठोस में किसी भी सुधार के रूप में (भवनों, रनवे, आदि) ।
    • कैसे में सावधान रहें आप अपनी निजी संपत्ति और उपकरण को संपत्ति के लिए तय कर देते हैं, जैसे पाइप या सार्वजनिक सेवाओं में, या यदि कानूनी तौर पर अचल संपत्ति बंधक निष्पादित हो तो आप कानूनी तौर पर उन्हें ग्रहणाधिकार के स्वामी के साथ खो सकते हैं। आप उन्हें खो नहीं पाएंगे यदि वे केवल होज या इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों के साथ जुड़ा हो।

    एक निश्चित वस्तु (फर्निचर) का मतलब है कि संपत्ति के लिए एक निश्चित वस्तु अचल संपत्ति का हिस्सा बन जाती है और / या उसके सुधार में है, इसलिए इसे हटाया नहीं जाएगा, यह भार के मालिक को बचाने के लिए बनाए रखा जाएगा:

    • संयुक्त राज्य में एक कार, संपत्ति कर खरीदने के लिए धन के ऋण पर ग्रहणाधिकार, सुरक्षा ब्याज है जो उधार के अधिकारों की रक्षा करता है। धन का मालिक वाहन के मालिक हो सकता है जब तक कि ग्रहणाधिकार धारक इसे ठीक नहीं कर लेता है, लेकिन कानूनी दावे को तब तक नहीं बेच सकते जब तक कि ग्रहणाधिकार रद्द नहीं हो जाता।
    • बिल्डर कानून के तहत कर, शायद एक कार और एक वाहन में अन्य संपत्ति रह सकते हैं इससे पहले कि यह खींचा, स्टोर करने के लिए सवारी, और में कुल या पक्षों द्वारा सहमत भुगतान किया जाता है श्रम की कीमत भी शामिल है।

    चेतावनी

    • कुछ समझौतों का लेनदेन है तीसरे पक्ष denominated "बचाव वित्तपोषण" जिसमें विक्रेता अभी भी खरीद रहा है कि वह क्या बेच रहा है (इसे पुनर्विक्री)। यह अचल संपत्ति में या किसी व्यवसाय में पूरी तरह से सकारात्मक और कानूनी हो सकता है जिसमें आप अपने विक्रेता का भुगतान करते हैं और वह बदले में अपने मूल विक्रेता को भुगतान करता है
    • एक बचाव वित्तपोषण समझौता जोखिम भरा है। आपको भरोसा करना चाहिए कि विक्रेता मूल मालिक का भुगतान करेगा आप उन पर भरोसा कर सकते हैं, क्योंकि उस स्थिति में, जो कि वे पहले भाग का भुगतान नहीं करते हैं, वे अपनी मासिक आय के साथ-साथ उनकी भागीदारी और संपत्ति में रुचि खो देते हैं।
    • यह बहुत व्यावहारिक हो सकता है, यदि आप व्यापार में थोड़ा निवेश करते हैं, ऊर्जा और समय को छोड़कर, और यदि नहीं इस व्यवस्था के बिना व्यापार या संपत्ति खरीदने के लिए आपके पास साधन है।
    • यह भी संभव है कि बाद में आप पूरी तरह से अपने विक्रेता खरीद सकते हैं और मूल विक्रेता को सीधे भुगतान कर सकते हैं या वित्तपोषण प्राप्त कर सकते हैं। यह एक विचार है कि मूल हेज फाइनेंसिंग समझौते के पहले और दूसरे भागों पर आपको अच्छा विचार करना चाहिए और इसके बारे में कोई विचार करना चाहिए।
    • कोई इसे पिरामिड "स्कीम" से तुलना कर सकता है, और यह संभवतः तब तक कानूनी है जब तक कि यह सब अदालत में लिखा और पंजीकृत हो।
    • यदि आप हैं समझौते "वित्तपोषण कवरेज" में तीसरे पक्ष के हैं और आप एक स्थिति है जहाँ "दूसरी छमाही" जो बेचा तुम मर जाते हैं या अक्षम हो सकता है, के रूप में ज्यादा संभव के रूप में संपर्क में रहने में पाते हैं, सुनिश्चित करें कि आपके विक्रेता बनाने के लिए अच्छे स्वास्थ्य और अच्छा व्यवसाय चलाने की क्षमता, यानी, जो एक स्ट्रोक या अन्य स्वास्थ्य समस्या या वित्तीय नुकसान उठाना पड़ा नहीं किया गया है में।
    • पहले भाग (मूल विक्रेता) अपने दूसरे अनुयायी के माध्यम से व्यापार, हासिल कर सकता है, तो आप "बाहर निकलना" कर सकता है, या हो सकता है विक्रेता अपने आप को डिफ़ॉल्ट में दूसरी छमाही के स्थान पर डाल करने के लिए फैसला करता है, हो सकता है उसकी उपलब्ध के रूप में वे सीधे काम पर रखा नहीं है।
    • आर्थिक आशावाद और लाभ उठाने और अधिक लाभ उठाने के अत्यधिक उपयोग के समय हो सकता है। उदाहरण के लिए, सबप्राइम संकट, कम या अग्रिम भुगतान के लिए कुछ भी नहीं के साथ वित्त पोषण घरों शामिल है कि उम्मीद है कि संपत्ति के मूल्य (इस मामले में संपत्ति) में वृद्धि होगी और उससे भी ज्यादा या के लिए बेचेंगे तो लाभ उठाने लाभ।
    • ग्राम्य भूमि एक विशेष विशेषता है जिसे आप से बचना चाहिए जब तक आप यह नहीं जानते और समझते हैं कि कैसे भूमि विकसित, उप-विभाजित और बेचते हैं। इस प्रकार की भूमि आम तौर पर आय का उत्पादन नहीं करती है, लेकिन करों के अधीन है, इसके लिए बीमा और अन्य लागतें सुधार, रखरखाव (घास काटना, इत्यादि) की आवश्यकता होती है ताकि अन्य लोगों में कानूनी प्रक्रियाओं की लागतें हो सकें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com