ekterya.com

विश्वासघात से निपटने के लिए

विश्वासघात से बचने में बहुत ताकत और अनुशासन हैं सही रास्ते पर रहने में आपकी मदद करने के लिए आप कई चीजें कर सकते हैं, लेकिन आपको कड़ी मेहनत करने के लिए तैयार होना चाहिए। यदि आपको चोट लगी है और आप विश्वासघात से निपटने का सबसे अच्छा तरीका तलाश रहे हैं, तो निम्न चरणों का प्रयास करें।

चरणों

इमेज शीर्षक से विश्वासघात के साथ डील शीर्षक
1

Video: एक ऐसा देश ! जहाँ मर्द होते हैं महिलाओं के गुलाम

अपने आप को अपनी भावनाओं से आक्रमण कर दें और जाने दें रो अगर आप यही करना चाहते हैं अपने आप को दर्द और क्रोध की भावना से मुक्त करें, उन्हें अपने सिस्टम से बाहर निकालें। यदि आप विश्वासघात से निपटना चाहते हैं तो यह महत्वपूर्ण है कि आप उन नकारात्मक भावनाओं को छोड़ दें। लेकिन अपने पीड़ा को लम्बा नहीं कर सकते या इस अवधि को आपको उपभोग करने की अनुमति नहीं देते। अपने सिस्टम से बुरी भावनाओं को निकालें और अपने जीवन के साथ आगे बढ़ें।
  • इमेज शीर्षक से विश्वासघात के चरण 2
    2
    लक्ष्य निर्धारित करें उन सभी चीजों को लिखें जिन्हें आप करना चाहते हैं और अपने जीवन में प्राप्त करें और अपने सपनों को पूरा करने के लिए उन पर काम करना शुरू करें यदि कोई रास्ता है जिसे आप यात्रा करना चाहते हैं, तो उसे प्राप्त करने के लिए ध्यान केंद्रित करें। ऐसा करने से, आप अपने मन को कुछ और दिशा में मार्गदर्शन कर रहे हैं जो विश्वासघात से ज़्यादा ज़रूरी है। विश्वासघात से बचने का मतलब आपके दिमाग को भविष्य में बेहतर जीवन प्राप्त करने के लिए निर्देशित करना है।
  • Video: Oil Supply को लेकर India को धमकी के एक दिन बाद ही निकल गई Iran की हेकड़ी

    इमेज शीर्षक से विश्वासघात के चरण 3
    3



    अपने व्यक्तिगत विकास को तेज करने के तरीकों को देखें व्यायाम व्यायाम के साथ शुरू करें जो न केवल आपको स्वस्थ और अच्छी शारीरिक स्थिति में रखता है, बल्कि एक आउटलेट प्रदान करता है जो आपको समय-समय पर काम करने वाली किसी भी नकारात्मक भावनाओं को नष्ट करने में मदद करेगी नृत्य, शिकार या चढ़ाई जैसे नए शौक लेने शुरू करें यह विचार खुद को फिर से खोजना है, अपने आप में आत्मविश्वास हासिल करना और यह मानना ​​है कि विश्वासघात की तरह एक बुरी स्थिति आपको कुछ अच्छा ला सकता है
  • छवि शीर्षक के साथ डील विद विश्वासघात चरण 4
    4
    किताबों और भावनात्मक और प्रेरणादायक संगीत में प्रेरणा मिलकर विश्वासघात के साथ सौदा। सकारात्मक लोगों के साथ अपना समय व्यतीत करना भी अच्छा है यदि आप अपने आप को बेहद प्रेरित लोगों से घेरे हैं, तो जीवन आपको अधिक रोमांचक लगेगा - आप अतीत में अपने नकारात्मक अनुभवों को छोड़ने के लिए अधिक इच्छुक होंगे और आप भविष्य के बारे में अधिक आशावादी होंगे।
  • छवि शीर्षक के साथ डील विद विश्वासघात चरण 5

    Video: رؤى وأحلام | د/ صوفيا زاده | (الالبان ومنتجاتها فى الاحلام) | الحلقة السابعة

    5
    समझें कि विश्वासघात से निपटने की प्रक्रिया आसान नहीं है ऐसे समय होंगे जब आप वापस गिरेंगे लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि आप असफल हो रहे हैं। जब आप बुरा महसूस करते हैं, तो दूसरी तरफ देखें और उस पर ध्यान केंद्रित करें जो आपको प्रेरित करती है। यह आपको किसी मित्र से वेंट करने के लिए बात करने में सहायता कर सकता है और फिर आपको विचलित कर सकता है और उस अंधेरे छेद से बाहर निकाल सकता है। इन क्षणों को कमजोरी के रूप में न लें, क्योंकि वे आपको और आपके दोस्त दोनों को प्रभावित कर सकते हैं जो आपको उनके बिना शर्त समर्थन दे रहे हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप एक प्रेम संबंध में धोखा दिया गया है, तो फिर से एक नया प्यार खोजने या फिर से प्यार करने के लिए जल्दी मत बनो। एक और रिश्ते में आने से पहले अपना समय निकालने के लिए अपना समय ले लो जब तक आप अपने पिछले संबंध से शारीरिक और भावनात्मक रूप से अपने आप को दूर नहीं कर देते हैं और जब तक आप यह जानने के लिए अपना समय नहीं लेते कि आप कौन हैं और आप जीवन से क्या चाहते हैं, आप किसी को अपना दिल खोलने के लिए तैयार नहीं होंगे आप अपने आप को और अपने भावी साझीदार के लिए खुद का उत्तराधिकारी हैं, आप अपने आप को फिर से करने से पहले सबसे अच्छा कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com