ekterya.com

जब कोई पार्टनर अपने फोन पर अपना पूरा समय व्यतीत करता है तो कैसे प्रतिक्रिया करें

कोई फर्क नहीं पड़ता अगर आप किसी से डेटिंग कर रहे हैं या यदि आप किसी मित्र के साथ मजा करने की कोशिश करते हैं, तो आपका साथी आपके फोन की जांच करता है तो आपको बुरा लगता है। समस्या का सामना करने से आप उन लोगों के साथ अधिक समय बिताने में सहायता कर सकते हैं, जिनके बारे में आप परवाह करते हैं। उस व्यक्ति से बात करके, आगे की योजना बना और अक्सर समस्याओं से निपटने के लिए, आप एक ऐसे साथी को बेहतर ढंग से नियंत्रित कर सकते हैं, जो अपने फोन को एक साथ मिलते समय देखना पसंद करते हैं।

चरणों

विधि 1

व्यक्ति से बात करें
छवि शीर्षक जब कम्पेनियन पूरी तरह से उनके फोन पर खर्च करता है, तब प्रतिक्रिया दें चरण 1
1
आपको दिखाई देने वाली समस्या बताएं पहचानें कि आपके मित्र या साथी क्या कर रहे हैं और उन्हें यह बताएं कि यह आपको कैसा महसूस करता है। यदि आपकी पार्टनर आपके साथ बातचीत करने के बजाय आपके फोन की जांच करता है तो यह आसान महसूस करना आसान है उस ने कहा, आप यह भी महसूस नहीं कर सकते कि आप क्या कर रहे हैं अपने साथी को अपनी गलती से अवगत होने का मौका दें।
  • आप ऐसा कुछ कह सकते हैं जैसे "मैंने पाया है कि आप अपने फोन की जांच कर रहे हैं इससे मुझे लगता है कि आपको अब दोपहर का भोजन नहीं करना पड़ेगा। "
  • बेचैनी व्यक्त करना भी समस्या का संकेत करने का एक सूक्ष्म तरीका हो सकता है। उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं "कुछ समय के लिए आप अपना ईमेल देख रहे हैं। क्या सब कुछ ठीक है? "
  • छवि का शीर्षक तब होता है जब कोई साथी अपने फोन पर संपूर्ण समय खर्च करता है चरण 2

    Video: 10 गुप्त फोन विशेषताएं आप का उपयोग करना प्रारंभ कर देंगे

    2
    स्थिति को नष्ट करने के लिए हास्य का उपयोग करें अपने साथी को एक पाठ संदेश भेजें या फ़ोन कॉल करें आपको एक सीधा लेकिन मजेदार तरीके से बताएगा कि आप अपना ध्यान चाहते हैं इससे यह स्पष्ट होगा कि टेलीफोन का उद्देश्य उन लोगों से संपर्क करना है जो मौजूद नहीं हैं। भाग्य के साथ, दोनों हँसेंगे और आपका दोस्त आपके फोन को बचाएगा।
  • उसे एक पाठ संदेश भेजें जो कहते हैं, "हे, मैं यहाँ हूँ!" या "क्या आप लटका चाहते हैं?" एक विंक इमोटिकॉन के साथ
  • उसे बुलाओ और कुछ कहें "ओह, हैलो क्या आप अक्सर इस जगह पर आते हैं? "
  • छवि शीर्षक जब एक साथी अपने फोन पर पूरे समय खर्च पर प्रतिक्रिया दें चरण 3
    3
    शिकायत सैंडविच तकनीक का उपयोग करें यदि आप दो सकारात्मक प्रतिज्ञान (एक "शिकायत सैंडविच") के बीच शिकायत दर्ज करते हैं, तो आम तौर पर लोगों को नकारात्मक टिप्पणियों के प्रति अधिक ग्रहण किया जाता है। एक सकारात्मक प्रतिज्ञान से प्रारंभ करें जो आपके मित्र या साथी को आपकी बात सुनने के लिए प्रोत्साहित करता है, अपनी शिकायत गंभीर तरीके से पेश करता है और फिर एक अन्य सकारात्मक या भावनात्मक प्रतिज्ञान के साथ बंद करता है
  • अपने साथी द्वारा फोन के उपयोग के बारे में शिकायत करने के लिए, आप कह सकते हैं "मैं वास्तव में सराहना करता हूँ कि आप अस्पताल में कितना मुश्किल काम करते हैं हालांकि, कभी-कभी रात में आपके निवासी के सभी कॉल वास्तव में हमारे समय अकेले बाधित होते हैं। मैं आपको बहुत प्यार करता हूँ क्या हम अपने कामों और घर पर अपनी आवश्यकताओं को पूरा करने की योजना बना सकते हैं? "
  • किसी मित्र द्वारा फोन के उपयोग के बारे में शिकायत करने के लिए, आप कह सकते हैं "मुझे पता है कि Lorena के साथ यह एक बहुत ही मुश्किल ब्रेक रहा है हालांकि, जब आप अपने फेसबुक पेज की जांच करते हैं, तो मैं आपके साथ दोपहर का भोजन करने की कोशिश करता हूं, मुझे आप पर ध्यान नहीं दिया जाता। क्या हम अपने फोन के बिना हमारे सैंडविच का आनंद ले सकते हैं और फिर उन मुश्किलों के बारे में बात कर सकते हैं जिनसे आप काम कर रहे हैं? "
  • विधि 2

    आगे की योजना बनाएं
    जब कोई कंपेनियन अपने फ़ोन पर संपूर्ण समय में खर्च करता है तो रिएक्ट शीर्षक छवि 4
    1
    फोन की समीक्षा करने के लिए एक विशिष्ट समय चुनें बैठक से पहले, नियुक्ति या प्रस्थान के दौरान 5 मिनट की योजना बनाएं, जिसमें आपका साथी और आप अपने फोन की जांच कर सकते हैं। एक गतिविधि से दूसरे में संक्रमण के दौरान पल का चयन करना उपयोगी हो सकता है ऐसा करने से, आप अपने साथी को यह जान सकेंगे कि उसके पास आने वाले किसी भी महत्वपूर्ण संचार से निपटने के लिए समय होगा, जिससे कि वह अन्य नियुक्ति या प्रस्थान के दौरान आराम कर सके।
    • एक रोमांटिक जोड़ी के मामले में, आप कह सकते हैं "मुझे वास्तव में आज रात को एक दूसरे पर ध्यान देना चाहिए क्या हम रात के खाने के दौरान कार में अपने फोन छोड़ सकते हैं? हमें यकीन है कि काम पर किसी ने हमें बुलाया नहीं है, फिल्मों में जाने से पहले हम उन्हें जांचेंगे। "
    • किसी सहकर्मी के मामले में, आप कह सकते हैं "क्या हम बैठक के दौरान अपने फोन को अलग रख सकते हैं? हम प्रस्ताव पर चर्चा करने के लिए अपना पूरा ध्यान दें। हम ग्राहकों के साथ दोपहर के भोजन के रास्ते पर नए संदेशों की समीक्षा कर सकते हैं। "
  • जब कोई कंपेनियन अपने फोन पर संपूर्ण समय बिताता है तो रिएक्ट शीर्षक छवि



    2
    ऐसी गतिविधियां चुनें जिनमें फ़ोन उपयोग नहीं किया गया है। कुछ ऐसी गतिविधियां हैं जो फोन की जांच के लिए अनुकूल नहीं हैं क्योंकि आपको उन्हें करने के लिए दोनों हाथों की ज़रूरत है। यदि आपके साथी या मित्र को आपके फोन की जांच करने में लगातार समस्या है, तो ऐसे प्रयासों की कोशिश करें, जो मोबाइल डिवाइस का उपयोग न करें, जैसे कि रॉक क्लाइम्बिंग या कैनोइंग, ताकि जब वे लटकाएं तो अधिक गुणवत्ता वाले समय प्राप्त करें। वे एक साथ आम से कुछ भी करके अधिक खुशी प्राप्त कर सकते हैं।
  • जब कोई कंपेनियन अपने फ़ोन पर संपूर्ण समय बिताता है तो रिएक्ट शीर्षक छवि
    3

    Video: स्वस्थ रोमांटिक रिश्ते के लिए कौशल | जोआन डेविला | TEDxSBU

    एक तिथि चुनें जिसमें कोई गड़बड़ी नहीं है। यदि आपके साथी या दोस्त का टेलीफोन रुकावट एक विशिष्ट कार्य अनुसूची से काफी हद तक जुड़ा हुआ है, तो अन्य मीटिंग्स को शेड्यूल करने का प्रयास करें। इससे आपको अधिक उत्पादक मैत्री या रिश्ते की सहायता मिलेगी।
  • उदाहरण के लिए, यदि आपका साथी या मित्र एक सामाजिक कार्यकर्ता है जो मंगलवार को कॉल प्राप्त करता है, तो दूसरे दिनों में प्रस्थान को समय-समय पर शेड्यूल करें ताकि आप सामाजिक कार्यों के साथ अपने काम की आवश्यकताओं को बेहतर ढंग से संतुलित कर सकें।
  • विधि 3

    अक्सर समस्याओं से निपटना
    छवि का शीर्षक जब एक साथी अपने फोन पर संपूर्ण समय खर्च करता है
    1
    एक गतिविधि या भोजन के दौरान फोन के बाहर पहुंचने के लिए एक समझौता करें अगर आपका साथी या दोस्त अपने फोन की जांच के साथ आंतरायिक समस्या है, तो वह पहले से सहमत है कि दोपहर के भोजन या नियुक्ति के दौरान फोन का उपयोग न करें। इस तरह से आप उन प्रकारों के बारे में स्पष्ट उम्मीदों को स्थापित करेंगे, जिन्हें आप चाहते हैं कि वे एक साथ रहें। यह महत्वपूर्ण है कि आप ऐसे किसी भी अनुरोध को समायोजित कर सकते हैं जिसे आप इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों के बारे में इस तरह से करते हैं कि आपके साथी को समान सम्मान मिलता है।
    • एक दोस्त के मामले में, आप कह सकते हैं "मैं वास्तव में आपकी यात्रा के बारे में सुनवाई के लिए उत्सुक था जब हम समाचार के साथ अपडेट करते हैं तो क्या हम अपने फोन रख सकते हैं? हमारे दोपहर का भोजन समाप्त होने के बाद मुझे आपकी तस्वीरें देखना अच्छा लगेगा। "
  • एक कम्पेनियन उनके फोन पर संपूर्ण समय खर्च करता है जब रिएक्ट छवि छवि चरण 8
    2
    पुनरावर्ती समस्याओं का समाधान करने के लिए पैटर्न का रिकॉर्ड रखें यदि आपके साथी या दोस्त की एक निरंतर टेलीफोन समस्या है, तो किसी दिए गए सप्ताह के दौरान अपने उपयोग के पैटर्न का रिकॉर्ड रखें। दिन का समय, सप्ताह का दिन और गतिविधि या संचार के प्रकार को ध्यान में रखें जो आपके साथी को विचलित करता है एक अच्छा समय निर्धारित करने के लिए उसे पता है कि तुम क्या मनाया है इससे पता चलता है कि आप रिश्ते में फोन के उपयोग पर कुछ सीमा निर्धारित करना चाहते हैं क्योंकि वर्तमान समझौते काम नहीं करते हैं।
  • एक प्रेमी के मामले में, आप कह सकते हैं "मुझे आपके साथ फांसी पसंद है- हालांकि, यह तथ्य कि आप अपने फोन का उपयोग करते समय हम साथ मिलकर मेरे लिए एक समस्या बन गए हैं। मुझे आप को देखना अच्छा लगेगा, लेकिन तभी हम अपने फोन का इस्तेमाल नहीं करते जब तक हमारी नियुक्तियां हों अगर यह संभव नहीं है, तो मुझे आगे बढ़ना होगा। "
  • एक दोस्त के मामले में, आप कह सकते हैं, "मैं प्यार करता हूं कि हम एक साथ चलते हैं- हालांकि, जब आप फोन पर एसएमएस भेजते हैं तो मैं अपने प्रशिक्षण के दौरान काफी विचलित होता हूं। मुझे हमारे शासन का पालन करना अच्छा लगेगा, लेकिन सिर्फ अगर हम कसरत करते समय हमारे फोन का उपयोग न करें तो यदि वह काम नहीं कर रहा है, तो मुझे अब सुसाणा से ट्रेनिंग करनी होगी। "
  • जब कोई कंपेनियन अपने फ़ोन पर संपूर्ण समय बिताता है तो रिएक्ट शीर्षक छवि 9
    3
    यदि समस्या स्थिर है तो सहायता प्राप्त करें अगर कोई अच्छा दोस्त या पति अपने मोबाइल डिवाइस के उपयोग के साथ चिंताजनक लक्षण दिखाता है, तो यह एक पेशेवर चिकित्सक से परामर्श करने में सहायक हो सकता है। लक्षण बाहर देखने के लिए कि अपनी नौकरी या रिश्ते, शो लक्षण ख़तरे में डालना आप अपने फोन का उपयोग नहीं कर सकते हैं जब या लगातार प्रयास दिखाने लेकिन कारण बना हुआ है बात करने के लिए जरूरत से ज्यादा फोन इस्तेमाल कर रहे हैं के लिए सेल फोन का उपयोग करने में विफल रहा कम अक्सर
  • एक चिकित्सक आपको अपने रिश्ते में फोन का उपयोग करने की समस्या को हल करने में मदद कर सकता है या आपके साथी को अपने फोन पर नशे की लत के साथ परेशान कर सकता है।
  • और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com