ekterya.com

भोजन के बीच स्नैकिंग को कैसे रोकें

क्या आप से पीड़ित हैं "खाने-आईटीआई"? क्या आप लगातार खा रहे हैं क्योंकि आप ऊब रहे हैं, थक गए हैं या कंपनी में कुछ नहीं करना है? यह सब आपको वजन बढ़ाने और आपके आत्मविश्वास को खोने में परिणाम देता है, और आप जानते हैं कि आप विपरीत चाहते हैं!

चरणों

छवि के बीच स्टेप स्नैकिंग शीर्षक स्टेप 1
1
इस जवाब की तलाश करते समय आपने पहला कदम पूरा कर लिया है, क्योंकि आप जानते हैं कि आपको समस्या है पहले चरण के रूप में, अगले सप्ताह और सप्ताह के अंत में आप जो भी खाना खाते हैं उसे लिखना शुरू करें।
  • छवि के बीच स्टेप स्नैकिंग शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    अब, सब कुछ आपके द्वारा लिखी गई विश्लेषण जब आप अधिक खाने के समय के लिए लग रही है, यह पता लगाने अगर यह नाश्ते के बाद है लंच से पहले [है कि अगर desayunas], रात का खाना।. आदि और भोजन के बीच क्या खाद्यान्न या पेय आप का उपभोग करते हैं
  • छवि के बीच स्टेप स्नैकिंग स्टेप 3
    3
    एक बार में सब कुछ नष्ट करने से शुरू करें उदाहरण के लिए, आप तय करते हैं कि आप दोपहर के भोजन के बाद कुकी नहीं खाना चाहते। एक दिन के लिए, कुकी खाने से बचें और अगले दिन ऐसा करने की कोशिश करें। एक बार जब आप एक पंक्ति में सात दिनों के लिए ऐसा कर लेंगे, आप कैसे अनावश्यक यह है कि सैंडविच था और कोई शारीरिक निर्भरता है कि यह नहीं खाते का कारण बनता है हैरान हो जाएगा। अगले हफ्ते, आपको एक और खाना चुनना चाहिए जिसे आप कम करना चाहते हैं
  • भोजन के बीच स्टेप स्नैकिंग शीर्षक वाला चित्र चरण 4
    4
    यह प्रत्येक भोजन / जलपान के बीच कम से कम 3-4 घंटे के साथ रात में नाश्ता, नाश्ता दोपहर, दोपहर का भोजन, दोपहर नाश्ता और रात का खाना के लिए विशिष्ट घंटे निर्धारित करता है।



  • भोजन के बीच स्टेप स्नैकिंग शीर्षक वाला चित्र चरण 5

    Video: JUSTE UNE CUILLÈRE DE CECI ET VOS LOURDEURS D ESTOMAC DISPARAÎTRONS À JAMAIS!!!

    5
    यदि आप उन लोगों में से एक हैं जो स्वयं को आसानी से परीक्षा दे देते हैं, तो यह बेहतर है कि आप अपना खुद का नाश्ता लें, 100 कैलोरी के बैग में पैक करें। सुनिश्चित करें कि आपका स्नैक स्वस्थ है आप उदाहरण अजवाइन, बेबी गाजर, pretzels, बादाम, पॉपकॉर्न, hummus के साथ अनाज सलाखों, टमाटर ... विकल्प अंतहीन हैं और जरूरी बुरा नहीं स्वाद चाहिए के लिए खा सकते हैं ... बस वे एक छोटे से समझ की जरूरत है।
  • छवि के बीच स्टेप स्नैकिंग शीर्षक वाला चित्र चरण 6

    Video: दांतों को सफेद रखने के लिए घरेलू नुस्‍खे

    6
    जब भी आपको खाने की भारी इच्छा होती है और आपको लगता है कि आप सही काम कर रहे हैं, तब पानी पी लो।.. मुझे लगता है यह अच्छा है आप कैलोरी से बच सकते हैं अपराधी आपको स्व-नियंत्रण प्राप्त करने, स्वस्थ त्वचा और बेहतर समग्र स्वास्थ्य प्राप्त करने में सहायता करेगा।
  • आइस स्टेप स्नैकिंग ऑफ़ मेगल्स स्टेप 7
    7

    Video: ШОКИРУЮЩИЕ ФАКТЫ О КАРИЕСЕ. Как Не Остаться Без Зубов?

    यदि आप एक बार असफल हो जाते हैं, तो निराश मत बनो। फिर से शुरू होता है ... महत्वपूर्ण बात है, क्योंकि आप एक बच्चे को चलने के लिए सीखने की तरह कर रहे हैं नहीं देते, है, और यह कि यदि आप एक गिरावट था, या जब एक बच्चे को एक मोटर साइकिल की सवारी करने के लिए सीख रहा है घूमना, अगर बंद नहीं होगा सीएई कहते हैं, "यह ठीक है, मैं फिर से शुरू करूंगा"
  • युक्तियाँ

    Video: छछूंदर का घर में होना शुभ या खतरनाक / holi special

    • अगर आपको कभी भी भूख लगी है, तो रस या पानी पीने की कोशिश करो, कभी-कभी आप भूख को प्यास से भ्रमित कर सकते हैं

    चेतावनी

    • महत्वपूर्ण कारणों को शुरू करने से पहले अपने चिकित्सक से परामर्श करें, क्योंकि आपको चिकित्सा कारणों के लिए भोजन के बीच खाने की ज़रूरत है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com