ekterya.com

नकली कैसे एक मस्तिष्क टखने

नकली एक मखमली टखने के कई कारण हैं शायद आप जिम कक्षा में भाग लेने से बचना चाहते हैं या अपने माता-पिता की सहानुभूति की जरूरत है। टूटी हुई हड्डी के विपरीत, एक मोतियाब टखना, एक नरम ऊतक चोट है। नरम ऊतक की चोटों का निदान करना मुश्किल है और नकली के लिए आसान है। जब मस्तिष्क टखने का काम करना होता है तो यह जानना ज़रूरी है कि नकली कैसे दर्द, टखने की पट्टी और मस्तिष्क की अवधि के लिए आश्वस्त रहना।

चरणों

विधि 1
टखने में दर्द का नाटक

छवि का शीर्षक नकली एक गन्दा मस्तिष्क चरण 1
1
पैर पर वजन डाल से बचें यदि आप पैर पर वजन डालते हैं तो एक असली टखने का मोच दर्द का कारण होगा। एक मोच नकली करने के लिए, आपको एक लंगड़ा के साथ चलना चाहिए और अपने टखने पर बहुत अधिक वजन नहीं डालना चाहिए।
  • छवि का शीर्षक नकली एक गन्दा मस्तिष्क चरण 2
    2
    जब आप अपने टखने को ले जाते हैं तो एक विंग करें समझाने के लिए, आपको यह दिखाया जाना चाहिए कि आपके टखने से होने से आपको दर्द की एक सामान्य राशि मिल जाएगी। सबसे अधिक संभावना है, एक शिक्षक, रिश्तेदार, या स्वास्थ्य देखभाल प्रदाता टखने की जांच करेंगे आप इसे दूसरी तरफ से आगे बढ़ना शुरू कर देंगे। जब ऐसा होता है, तो यह दिखाता है कि यह दर्दनाक है, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करना
  • अतिरंजना कम समझदार लग सकता है या परिवार चिकित्सक समस्या का निर्धारण करने के लिए परीक्षण करता है।
  • छवि का शीर्षक नकली एक टखने मस्तिष्क चरण 3
    3
    आंदोलन की सीमा को सीमित करें अपने टखने को एक तरफ से आगे या नीचे जाने से बचें, जितना भी हो सके। अगर कोई चिकित्सक या स्वास्थ्य देखभाल प्रदाता अपने टखने पर दिखता है, तो आप अपने टखने से गति की सीमा को साझा कर सकते हैं जो चोट नहीं पहुँचा है। एक सच्चे मोच घायल टखने में गति की सीमा को सीमित कर देगा।
  • विधि 2
    टखने की पट्टी

    छवि का शीर्षक नकली एक गन्दा मस्तिष्क चरण 4
    1
    एक पट्टी के साथ टखने लपेटें यदि आप किसी चिकित्सक के कार्यालय के बाहर नकली झूठे मोच की कोशिश करते हैं, तो यह देखने के लिए सबसे अच्छा होगा कि क्या आपने पहले ही एक चिकित्सक को देखा है आम तौर पर, एक डॉक्टर सहायता और सीमा आंदोलन प्रदान करने के लिए एक पट्टी के साथ टखने लपेटता है पैर पुल के पास "घायल" टखने लपेटने शुरू करें पैर और टखने के चारों ओर पट्टी को लपेटने तक जारी रखें जब तक आप इसके ऊपर नहीं पहुंच जाते। पिन प्रदान की गई पट्टी को सुरक्षित करें।
    • आप ज्यादातर फार्मेसियों में एक लोचदार पट्टी पा सकते हैं
  • छवि शीर्षक वाला नकली ए टखने का मस्तिष्क चरण 5
    2
    चलने के लिए बैसाखी का उपयोग करें एक डॉक्टर आमतौर पर आपको सलाह देता है कि टखने के मस्तिष्क के बाद 2 से 6 सप्ताह के लिए पैर पर वजन डालना से बचने के लिए। ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका है crutches का उपयोग करना आप मेडिकल सप्लाई स्टोर्स में बैसाखी पा सकते हैं - हालांकि, ध्यान रखें कि आपका स्वास्थ्य बीमा एक नुस्खा के बिना इस लागत को नहीं कवर करेगा।
  • छवि का शीर्षक नकली एक गन्दा मस्तिष्क चरण 6
    3
    चलने के लिए एक आर्थोपेडिक बूट का उपयोग करें एक और गंभीर मस्तिष्क को पैर की सहायता प्रदान करने के लिए एक आर्थोपेडिक बूट की आवश्यकता हो सकती है और गति की अपनी सीमा को अधिक तीव्रता से बढ़ा सकता है आप एक मेडिकल सप्लाई स्टोर पर ऑर्थोपेडिक बूट भी पा सकते हैं।



  • विधि 3
    समझाने रहें

    छवि शीर्षक वाला नकली एक टखने का मस्तिष्क चरण 7
    1
    एक कहानी तय करो और उसे छड़ी। आम तौर पर, एक व्यक्ति को फैलाने के दौरान एक मोच के टखने का सामना करना पड़ता है। जब घूमना, कूदना, गिरना या खेल खेलना तब ऐसा हो सकता है जो कुछ भी आप आविष्कार करते हैं, सुनिश्चित करें कि आप इसे छड़ी करते हैं कहने से पहले कहानी का विवरण तय करें। अपनी कहानी बदलने से कोई यह जान सकता है कि आप एक मस्तिष्क बना रहे हैं
  • छवि का शीर्षक नकली एक गन्दा मस्तिष्क चरण 8
    2
    अपने जूते में एक पत्थर रखें ताकि आपको याद आ जाए कि आपके पास एक लंगड़ा है। क्योंकि आप चोट लगाना चाहते हैं, यह याद रखना मुश्किल हो सकता है कि जब आप चलते हैं, तो आप को लंगड़ा होना चाहिए। आप एक लंगड़ा के साथ चलना याद में मदद करने के लिए अपने जूते में एक पत्थर या कुछ छोटी लेकिन असहज जगह ले सकते हैं
  • छवि का शीर्षक नकली एक गन्दा मस्तिष्क चरण 9
    3

    Video: Our Miss Brooks: First Day / Weekend at Crystal Lake / Surprise Birthday Party / Football Game

    लोगों को बताने से बचें कि आपकी चोट झूठी है आपको गुप्त रखने के लिए किसी पर भरोसा नहीं करना चाहिए इसलिए, यदि आप वास्तव में चाहते हैं कि सभी को विश्वास है कि आपकी टखने में मोच है, तो आपको किसी को सच्चाई से बताने से बचना चाहिए।
  • छवि का शीर्षक नकली एक गन्दा मस्तिष्क चरण 10
    4
    टखने के मोच के बारे में पढ़ें एक मखमली टखने को फिक्स करने से पहले, आपको थोड़ी जांच करनी चाहिए इस बारे में पढ़ें कि एक मोतियाब टखने जैसा दिखता है और यह कैसा लगता है। रिकवरी समय और उपचार के बारे में पढ़ें जितना अधिक आप टखने मोच के बारे में जानते हैं, उतना आसान होगा कि उन्हें नकली बना दिया जाएगा।
  • छवि का शीर्षक नकली एक गन्दा मस्तिष्क चरण 11
    5

    Video: Our Miss Brooks: Cow in the Closet / Returns to School / Abolish Football / Bartering

    चोट का नाटक जारी रखें यह ज्यादातर लोगों को 2 से 6 सप्ताह तक ले जाता है ताकि वे एक चिकित्सक की सलाह का पालन करते हुए एक मोच के टखने से उबर सकें। आपको कई हफ्तों तक कार्य जारी रखने के लिए याद रखना चाहिए। इसके अलावा, इसे तुरंत पुनर्प्राप्त करने के बजाय धीरे-धीरे "पुनर्प्राप्त" करने के लिए अधिक विश्वसनीय है
  • "धीमी वसूली" के लिए, धीरे-धीरे पट्टी, ब्रेस, या बैसाखी हटा दें फिर से टखने पर वजन डालना शुरू करें "पूरी तरह से ठीक हो" करने के लिए 1 से 2 सप्ताह लें।
  • युक्तियाँ

    • भी अक्सर चोटों faking से बचें लोगों को पता चल जाएगा कि आप नकली हैं
    • चोट लगाना मत जब आप एक चोट का ढोंग करते हैं यह लोगों को एक और गंभीर स्थिति के अस्तित्व की पुष्टि करने के लिए चिकित्सा परीक्षण से गुजरना पड़ेगा।
    • अपर्याप्त प्रतिक्रिया न करें क्योंकि आप समझ नहीं पाएंगे।

    Video: Calling All Cars: Banker Bandit / The Honor Complex / Desertion Leads to Murder

    चेतावनी

    • बीमा का दावा करने के लिए चोट लगाना मत यह एक धोखाधड़ी है, जो एक बहुत ही गंभीर और दंडनीय अपराध है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com