ekterya.com

एक मध्यम आयु वर्ग के पुरुष संकट (महिलाओं के लिए) की पहचान कैसे करें

यदि आपके जीवन में कोई व्यक्ति 40 या 50 के दशक में है और कुछ अजीब व्यवहार दिखा रहा है, तो वह मध्ययुगीन संकट का अनुभव कर सकता है। (जैसे परेशान या दूर होने के रूप में), की पहचान करने के भावनात्मक परिवर्तन पर चर्चा, (जैसे खोज अत्यधिक भावनाओं के रूप में) व्यवहार में परिवर्तन और परिवर्तन दिखने में (कॉस्मेटिक सर्जरी के लिए एक नया अलमारी से)। इसके अलावा, हम इस समस्या से निपटने के तरीके से निपटेंगे क्योंकि यह न केवल आपके आदमी को प्रभावित करता है, बल्कि आप भी। अपने विवेक और संभवत: आपके रिश्ते को संरक्षित करने के लिए, चरण 1 से शुरू करें

चरणों

भाग 1
भावनात्मक बदलावों पर ध्यान दें

एक पुरुष आयु वर्ग के संकट (महिलाओं के लिए) पहचानें शीर्षक चरण 1
1
एहसास अगर आपके जीवन में आदमी उदास लगता है जो मध्यम आयु के संकट से पीड़ित हैं, वे आम तौर पर राहत पाने के बिना लंबे समय तक उदास या खाली महसूस करते हैं। कुंजी यहाँ वाक्यांश है "लंबी अवधि" (हम सभी के पास आते हैं और जाते हुए अचानक मूड स्विंग होते हैं)। एक मध्य जीवन संकट मौजूद हो सकता है यदि आपका सामान्य व्यवहार किसी तरह से उदास और उदासीन किसी तरह से होता है।
  • ज्यादातर मानसिक स्वास्थ्य विशेषज्ञ एक मध्य जीवन संकट के विचार को स्वीकार करने के लिए सतर्क हैं, जब तक कि लक्षण लगभग 6 महीने तक नहीं टिके। दूसरी तरफ, दुःख के वास्तविक कारण नहीं होना चाहिए यदि किसी प्रियजन को निधन हो गया या एक नियमित आधार पर अवसाद के साथ संघर्ष हो, तो यह कोई संकेत नहीं हो सकता है
  • एक पुरुष आयु वर्ग के संकट की पहचान करें (महिला के लिए) चरण 2
    2
    अपने स्वभाव को देखें यह बहुत संभावना है कि एक व्यक्ति जो इस कठिन अवधि से गुज़रता है वह छोटी चीज़ों के लिए बिना महत्व या मूल्य के लिए गुस्सा हो जाता है यह परिवार और दोस्तों के साथ हिंसा का फट सकता है जो सामान्य रूप से अपने सामान्य स्वभाव के लिए पूरी तरह से बाहर जाने लगते हैं। यह बिना चेतावनी के विस्फोट कर सकता है और जल्दी से स्थानांतरित कर सकता है
  • फिर, कभी-कभी परेशान होने पर ऐसा नहीं होता है। पुरुष भी हार्मोन हैं! यह एक संकेत है अगर यह एक निरंतर और दृढ़ परिवर्तन है जो आपको एक बार पता था कि उस व्यक्ति को ले लिया है। गुस्सा आ रहा है और नहीं जाता है (यह वहां रहने के लिए लगता है)
  • एक पुरुष आयु वर्ग के संकट (महिलाओं के लिए) पहचानें शीर्षक चरण 3
    3
    दूर से महसूस करने के बारे में उससे बात करो संकट से अभिभूत एक व्यक्ति अवसाद के सामान्य लक्षण दिखा सकता है वह दूर महसूस करता है, उस चीजों में रुचि खो देता है, जो एक बार उन्हें खुशी देता था और यहां तक ​​कि आप, उसके दोस्तों या काम से संबंधित नहीं रोक सकता था। हो सकता है कि यह आपके लिए बहुत स्पष्ट है या शायद यह कुछ गहराई से करना चाहिए कुछ लोग, विशेष रूप से पुरुष, उन भावनाओं को छिपाने में बहुत अच्छे हैं जो वे संघर्ष कर रहे हैं।
  • यदि आप निश्चित नहीं हैं, तो विषय के बारे में उससे बात करें उसे बताएं कि आपने देखा है कि वह अब एक्स का आनंद नहीं ले रहा है या वह सामान्य रूप से आपके लिए कम प्रतिबद्ध है। तुम्हें पता है क्यों? क्या यह ध्वनि सच है? क्या आपने अपने व्यक्तित्व में परिवर्तन देखा है?
  • एक पुरुष आयु वर्ग के संकट की पहचान करें (महिलाओं के लिए) चरण 4
    4
    उससे पूछें कि क्या वह अपनी मृत्यु के बारे में सोचता है जो पुरुष मध्यम आयु के संकट से गुजरते हैं वे अक्सर अस्तित्ववादी होते हैं वे लगातार उनकी मृत्यु और अर्थ के बारे में सोचते हैं जीवन में अर्थ की कमी क्या यह आपकी बातचीत का विषय है? क्या आपने देखा है कि एक मानसिकता है "कुछ भी सच में मायने रखती है"? अगर यह मामला है, तो यह मध्य युग के संकट की उपस्थिति हो सकती है।
  • सब के बाद, यह है कि मध्यम आयु वर्ग के संकट के बारे में क्या है आप अपने जीवन के मिडपॉइंट (संभवतया) तक पहुंचते हैं और विश्लेषण करने के लिए रोकते हैं कि आपका जीवन अब तक कैसा रहा है। इस आदमी के बारे में सवाल से भरा है वह कैसे रहता है और अगर उसका जीवन काफी अच्छा है यह मानसिक संघर्ष हो सकता है जिसे आप पार कर रहे हैं यदि आप अभी तक अपने जीवन से संतुष्ट नहीं हैं।
  • एक पुरुष आयु वर्ग के संकट (महिलाओं के लिए) पहचानें शीर्षक चरण 5
    5
    अपने आध्यात्मिक विश्वासों के बारे में बात करें जो लोग एक बार धार्मिक थे, वे मध्ययुगीन संकट में थे, इसलिए ऐसा नहीं हो सकता। मैं उनके विश्वासों पर प्रश्न करना शुरू कर सकता हूं जो एक बार फर्म और अचल लग रहा था। आपके विश्वास प्रणाली ने एक पूर्ण मोड़ लिया हो सकता है
  • विपरीत भी होता है। मैं कर सकता था अपने पूरे जीवन में पहली बार अपनी आध्यात्मिकता के साथ संबंध तलाशना प्रारंभ करें धार्मिक समूहों या कथनों का "नया युग" वे आपके लिए दिलचस्प लग सकते हैं आप एक संप्रदाय में सदस्यता भी प्राप्त कर सकते हैं, जिसका आप एक बार हिस्सा थे।
  • एक पुरुष आयु वर्ग के संकट (महिलाओं के लिए) पहचानें शीर्षक चरण 6
    6
    सुनो क्या आपके इंद्रियों को अपने संबंधों के बारे में बताता है क्या आपको गहरा असंतुष्ट लगता है? क्या वे भावनात्मक और शारीरिक दोनों ही कम बंद हैं? क्या वे कम बात करते हैं, कम योजना बनाते हैं, कम यौन संबंध रखते हैं और सामान्य रूप से, एक-दूसरे से दूर महसूस करते हैं? यद्यपि यह स्पष्ट रूप से संकट के कारण होने के बावजूद हो सकता है, यदि अन्य संकेत मौजूद हैं, तो आप अपने मध्य जीवन संकट को दोष दे सकते हैं। हालांकि, ऐसा कुछ हो सकता है और यदि आप उसके पक्ष में रहने के लिए तैयार हैं तो ऐसा होगा।
  • यहां महत्वपूर्ण बात यह है कि व्यक्तिगत रूप से आपकी मानसिकता में बदलाव न करना (इसे आपके साथ कुछ नहीं करना है)। इसका मतलब यह नहीं है कि वे आप किसी भी कम है, जो आपके जीवन की तुलना में कम महत्व देता है प्यार या आप infeliz- बस एक मानसिकता उसे सब कुछ सवाल करता है कि के साथ संघर्ष कर रहा है।
  • भाग 2
    उपस्थिति में सूचना परिवर्तन

    एक पुरुष आयु वर्ग के संकट की पहचान करें (महिलाओं के लिए) चरण 7
    1
    वजन परिवर्तनों पर ध्यान दें एक ऐसा व्यक्ति जो इस संकट से गुजर रहा है, वजन कम कर सकता है या उसका वजन कम कर सकता है। यह स्पष्ट रूप से भोजन और व्यायाम में परिवर्तन का मतलब है। नुकसान या वजन घटाने के बजाय धीरे-धीरे हो जाएगा, हममें से ज्यादातर को कठिन समय लगता है।
    • कुछ लोगों को बहुत अधिक वजन मिलेगा, जंक फूड को अत्यधिक सेवन करना शुरू होगा और एक गतिहीन जीवन शैली का नेतृत्व करना होगा। दूसरों ने अपना वजन कम किया, भोजन में रुचि खो दी और यहां तक ​​कि बहुत सख्त आहार या ज़्यादा व्यायाम करें। कुछ मामलों में, ये स्वस्थ नहीं हैं
  • Video: Stress, Portrait of a Killer - Full Documentary (2008)

    एक पुरुष आयु वर्ग के संकट की पहचान करने वाली छवि (महिला के लिए) चरण 8
    2
    ध्यान दें अगर आप अपनी उपस्थिति पर ध्यान देते हैं। यह संभव है कि नाक के धूसर बाल अपने आदमी के मध्य युग के संकट को भड़काते हैं। यदि आप अचानक यह रहस्योद्घाटन कर रहे थे कि आप बड़े हो रहे हैं, तो आप युवाओं को देखने और रहने के लिए कदम उठाना शुरू कर सकते हैं (कोई भी हास्यास्पद नहीं)। आप क्रीम से लेकर कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं तक की एक कैबिनेट या यहां तक ​​कि प्लास्टिक सर्जरी से लेकर एंटी-एजिंग सॉल्यूशंस की कोशिश कर सकते हैं।
  • उसकी शैली में बदलाव भी हो सकता है अचानक ऐसा लगता है जैसे उसने अपने बेटे की कोठरी को लूट लिया था ताकि वह शांत हो सके। यह बहुत शर्मनाक लगता है, लेकिन यह प्लास्टिक सर्जरी की तुलना में कुछ भी नहीं है
  • एक पुरुष आयु वर्ग के संकट (महिलाओं के लिए) पहचानें शीर्षक चरण 9
    3
    एहसास है कि आप आईने में देख सकते हैं और नहीं जानते कि यह कौन है अक्सर यह संकट वाले पुरुष स्वयं को देखते हैं और महसूस करते हैं कि वे अपने प्रतिबिंब को नहीं पहचानते हैं उनके दिमाग में, इन यूथचारी लोग अभी भी बाल और tanned और चमक त्वचा की एक पूरी सिर के साथ 25 कर रहे हैं। एक दिन वे जाग और है कि बाल त्वचा है कि एक ही रहता है, लेकिन अब और अधिक झूलता हुआ चमक, उसकी नाक और कान और tanned में स्थानांतरित कर दिया जा रहा है।
  • कल्पना करो एक दिन जाग 20 साल की आयु का लग रहा है। कितना भयानक, सही है? यही वह है जो आपके साथी के माध्यम से चल रहा है। वह यह महसूस करने के तथ्य का सामना कर रहा है कि वह अब जवान नहीं है और वह पहले ही अपने जीवन का आधा हिस्सा बिता चुका है। इसके अलावा, इसका सबूत स्पष्ट है
  • भाग 3
    व्यवहार में परिवर्तन नोटिस

    एक पुरुष आयु वर्ग के संकट (महिलाओं के लिए) पहचानें शीर्षक चरण 10
    1
    नोट करें कि यह अधिक मूर्खता से कार्य करता है अचानक, आपका साथी एक आवेगी और अपरिपक्व किशोरी के व्यवहार को अपनाना सकता है। वह लापरवाह काम करता है, अपनी कार को बहुत तेज़ चलाता है, जोखिम भरा व्यवहार में संलग्न होता है और पार्टीशनिंग में फिर से ब्याज भी हो सकता है। यह सब एक युवा जीवन जीने का प्रयास है, जीवन को पूरी तरह से जीने का प्रयास और पश्चाताप से बचने का एक प्रयास है।
    • अक्सर इन लोगों की किशोरावस्था की तरह आजादी और आजादी के लिए एक बेताब इच्छा होती है - इस अंतर के साथ कि एक किशोरी के परिवार की कोई चिंता नहीं है वह साहस की तलाश में है, लेकिन वह यह सुनिश्चित नहीं है कि उसे अपने परिवार पर कितना प्रभाव पड़ता है, चाहे वह कहां मिल जाए
    • यह गैर-जिम्मेदार व्यवहार खुद को भागने से प्रकट हो सकता है या "ब्रेक लेना"। अपने मौजूदा जीवन जीने में संतोष प्राप्त करने के लिए उसे मुश्किल हो जाता है, इसीलिए वह अपनी सभी ज़िम्मेदारियों से बचने के प्रयास में अधिक रोमांचक बनें।
  • एक पुरुष आयु वर्ग के संकट को पहचानने वाली छवि (महिला के लिए) चरण 11



    2
    काम या अपने पेशे में बदलाव पर विचार करें अक्सर स्थिति में पुरुष अपनी नौकरी छोड़ने, कभी नहीं काम करने के लिए करियर पूरी तरह से बदल (भले ही वे रिटायर करने का जोखिम नहीं उठा सकते हैं) या वापस लौटने पर विचार के बारे में सोचते हैं। यह संकट उसके जीवन के कुछ पहलुओं तक ही सीमित नहीं है - यह परिवार के सभी पहलुओं में होता है, पेशे से पेश आता है।
  • आप पा सकते हैं कि आप अपने भविष्य के जीवन को लोगों, गतिविधियों और व्यवसाय के साथ नहीं देख सकते हैं, जिसमें आप वर्तमान में संलग्न हैं। जब उसे यह पता चलता है, तो वह अनिवार्य रूप से यथासंभव परिवर्तन करता है। यह बस नियोक्ता का एक परिवर्तन हो सकता है या फिर एक पूरी तरह से नए पेशे को शुरू करने के लिए अधिक तीव्र परिवर्तन हो सकता है
  • एक पुरुष आयु वर्ग के संकट की पहचान करने वाली छवि (महिला के लिए) चरण 12
    3

    Video: Brahma kumaris fully exposed | ब्रह्माकुमारी मत का पर्दाफाश | Thanks Bharat, #DKC68

    ध्यान रखें कि आप अतिरिक्त यौन ध्यान की तलाश कर रहे हैं। दुर्भाग्य से, जो लोग इस संकट से गुज़रते हैं वे विवाहेतर संबंध रखते हैं या कम से कम एक होने के विचार के साथ इश्कबाज होते हैं। अधिक यौन ध्यान आकर्षित करने के प्रयास में सब - वे अन्य लोगों के प्रति यौन इशारों (एक युवा सहयोगी, जिम कोच आपकी बेटी, एक औरत है जो एक बार में पूरा, आदि) बनाने शुरू कर सकता है। हालांकि वे जानते हैं कि अपर्याप्त है।
  • कुछ लोग अपने कंप्यूटर के आराम के पीछे यह करने का सहारा लेते हैं। वे अपने कंप्यूटर पर अत्यधिक मात्रा में समय बिता सकते हैं, जो अक्सर अजनबियों के साथ ऑनलाइन चैट में लगे होते हैं।
  • एक पुरुष आयु वर्ग के संकट (महिलाओं के लिए) पहचानें शीर्षक चरण 13
    4
    अपनी बुरी आदतों पर ध्यान दें दुर्भाग्य से, एक व्यक्ति को इस संकट के दौरान पीने की आदत हासिल करना सामान्य है। वह बहुत अधिक पीएंगे और यहां तक ​​कि अपने दम पर भी। वैकल्पिक रूप से, आप नुस्खे या मनोरंजक दवाओं का दुरुपयोग कर सकते हैं। यह संकट के कुछ हिस्सों में से एक है जो वैध रूप से हानिकारक हैं
  • यदि आप अपने जीवन को खतरे में डाल रहे हैं, तो आपके लिए इस मामले पर कार्रवाई करने का समय है। आप अपने आप को कितना दूर कर रहे हैं, इसके बावजूद, आपका स्वास्थ्य दांव पर है यदि आवश्यक हो, पुनर्वास कार्यक्रमों की तलाश करें या कम से कम चिकित्सा करें
  • एक पुरुष आयु वर्ग के संकट (महिलाओं के लिए) पहचानें शीर्षक चरण 14
    5
    अपने खर्च की आदतों में परिवर्तनों के लिए देखो इस संकट को और अधिक प्रबंधनीय बनाने के लिए, पुरुष अक्सर अजीब तरीके से पैसा खर्च कर पाते हैं। उदाहरण के लिए, वे एक बेहतर स्पोर्ट्स कार के लिए अपने वाहन का आदान-प्रदान करते हैं, जानकारीपूर्ण घोषणाओं को उपज देते हुए आश्वस्त करते हैं कि उन्हें युवाओं के फव्वारे मिलते हैं, पूरी तरह से उनके अलमारी का नवीनीकरण करते हैं, पहाड़ बाइक के बेड़े में निवेश करते हैं। और सामान्य तौर पर, वे कई चीजों पर खर्च करते हैं जो कभी उन्हें पहले कभी दिलचस्पी नहीं रखते हैं।
  • यह अच्छा या बुरा हो सकता है कुछ लोग अपनी नई कारों के इंटीरियर डिज़ाइन को बदलने के लिए हजारों डॉलर खर्च करते हैं, जबकि अन्य नए भौतिक प्रशिक्षण तकनीक पर पूरे परिवार को आकार देने के लिए हजारों खर्च करते हैं। चाहे वह अच्छा या बुरा हो, जो उस पर निर्भर करेगा यदि आपके पास इसके लिए पैसा है।
  • एक पुरुष आयु वर्ग के संकट की पहचान करें (महिला के लिए) चरण 15
    6

    Video: Le Livre Noir de l'Industrie Rose

    ध्यान रखें कि आप अपरिवर्तनीय विकल्प बनाने में सक्षम हो सकते हैं। अपने विद्रोही किशोरावस्था के कारण, वह उन तरीकों से कार्य करने के लिए बहुत प्रलोभन करता है जो उनकी ज़िंदगी को दूर कर सकते हैं। इसमें शामिल हो सकते हैं:
  • एक साहसिक है
  • अपने परिवार को छोड़ दो
  • आत्महत्या करने का प्रयास
  • चरम भावनाएं खोजें
  • पी लो, दवाओं और जुआ का उपयोग करें
  • ऐसा इसलिए है क्योंकि वह आम तौर पर महसूस करता है कि उसका जीवन अब उसे फिट नहीं करता है। ये सभी एक नयी ज़िंदगी बनाने के लिए कठोर प्रयास हैं, चाहे नकारात्मक प्रभाव के बावजूद उस पर या उसके आसपास के लोगों पर हो सकता है। ज्यादातर मामलों में, उसे अन्यथा उसे मनाने के लिए कोई रास्ता नहीं है।
  • भाग 4
    अपने संकट के साथ डील करें

    Video: मिथुन राशि के जातको के लिए कैसा रहेगा 2018 || Gurumantra With Daati Maharaj

    एक पुरुष आयु वर्ग के संकट (महिलाओं के लिए) पहचानें शीर्षक चरण 16
    1
    अपना ख्याल रखना यह है प्राथमिकता नंबर एक वह एकमात्र ऐसा नहीं है जो एक कठिन दौर से गुजर रहा है। ऐसा होने की संभावना है कि आपको लगता है जैसे तूफान ने अपने जीवन से गुज़रने के लिए सब कुछ उलटा कर दिया। हालांकि यह मामला हो सकता है, आप अभी भी खुद का ख्याल रख सकते हैं और अपना जीवन जीना वास्तव में, यह केवल एक चीज है जो आप कर सकते हैं
    • यदि दोनों को शराब का आनंद लेने के लिए विशेष दिन होते हैं और गोपनीयता रखते हैं और अब आपके बच्चे के दोस्तों के साथ पोकर खेलना पसंद करते हैं, तो घर बैठकर और रूमाल में मत रहें। जब वह मजेदार हो रहा है, तो आपको मज़ा भी होना चाहिए। उस शौक का अभ्यास करें, जिसके लिए आपने पहले कभी समय नहीं लिया है, अपने दोस्तों के साथ अधिक समय व्यतीत करें और अपनी खुद की खुशी तलाशें। यह आपके और उसके लिए सर्वोत्तम है
  • एक पुरुष आयु वर्ग के संकट (महिलाओं के लिए) पहचानें शीर्षक चरण 17
    2
    ध्यान रखें कि ये संकेत अलग-अलग हैं, हानिरहित हैं। जो व्यक्ति प्लास्टिक सर्जरी करना चाहता है वह असाधारण नहीं है एक आदमी जो एक साहसिक है, वह उल्लेखनीय नहीं है। स्वयं द्वारा, इन संकेतों का मतलब कुछ भी नहीं है तभी आप इनमें से अधिकतर संकेतों का पालन करते हैं इसका मतलब यह है कि संकट प्रगति पर है
  • इनमें से कुछ लक्षण (जैसे दूर, परेशान या अस्तित्ववादी महसूस करना) भी एक मानसिक स्वास्थ्य समस्या के लक्षण हो सकते हैं। यदि आपका साथी इस (और व्यावहारिक पहलू के) मानसिक पहलू का अनुभव नहीं करता है, तो इसे एक विकल्प के रूप में देखें अपनी राय जानने के लिए एक चिकित्सक, मनोवैज्ञानिक या अन्य मानसिक स्वास्थ्य पेशेवर से बात करें।
  • एक पुरुष आयु वर्ग के संकट (महिलाओं के लिए) पहचानें शीर्षक चरण 18
    3
    समय को ध्यान में रखें कुछ या भावुक क्रोध के क्षण में ब्याज में कमी व्यक्तित्व में परिवर्तन की संभावना नहीं है और इसलिए मध्य-जीवन संकट की उपस्थिति का संकेत नहीं करता है। छोटे परिवर्तन सामान्य हैं अगर हमारे पास नहीं था, तो हम नहीं बढ़ेंगे। अगर ये परिवर्तन 6 महीने या उससे अधिक के लिए जारी रखें और दैनिक बने रहें, तो आपको एक संकट की उपस्थिति पर विचार करना चाहिए।
  • संकट के पहले क्षण को याद करने की कोशिश करें ज्यादातर मामलों में, एक ट्रिगर कारक है। यह भूरे बालों का एक लॉक या एक प्यार को खोने के रूप में गंभीर के रूप में देख के रूप में तुच्छ हो सकता है। यदि आप एक वार्तालाप या एक क्षण याद कर सकते हैं जो आपके नए व्यवहार से मेल खाता है, तो इसका कारण हो सकता है कितनी देर पहले यह था?
  • एक पुरुष आयु वर्ग के संकट (महिलाओं के लिए) पहचानें शीर्षक चरण 1 9
    4
    उसे पता है कि आप उसके पक्ष में हैं। इस अवधि के माध्यम से आप बहुत मुश्किल हैं। उन्होंने कहा कि वह वास्तव में कौन है और वह वास्तव में क्या चाहता है की दृष्टि खो दिया है चिल्लाने, दोष करने, शिकायत करने या डांटने की कोई ज़रूरत नहीं, बस उससे बात करें कुछ भी मांग न करें - बस उसे बताएं कि आप बदलाव देख रहे हैं और आप उसे समर्थन देने के लिए वहां हैं। आप इसे पसंद नहीं कर सकते हैं, लेकिन आप खुश रहने के अपने प्रयासों को निराश करने के लिए वहां नहीं हैं।
  • यदि वह आपके लिए खुला है, तो उसकी मानसिकता को समझने की कोशिश करें और वह अपने जीवन की इस अवधि को कैसे देखता है। यह आपको जानने में मदद कर सकता है कि क्या उम्मीद है प्रत्येक संकट अलग है और यह आपकी सहायता करने में आपकी सहायता कर सकता है जहां आपकी समस्या है परिवर्तन उनके स्वरूप, उनके काम, उनके रिश्तों या यहां तक ​​कि उनके शौक पर भी ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। उसके बारे में उससे बात करने से आपको भविष्यवाणी करने में मदद मिल सकती है या कम से कम उसके व्यवहार से आश्चर्यचकित नहीं किया जा सकता है
  • एक पुरुष आयु वर्ग के संकट (महिलाओं के लिए) पहचानें शीर्षक चरण 20
    5
    उसे अपना स्थान दो। यद्यपि यह दुर्भाग्यपूर्ण है, दिन के अंत में, आपके साथी को खुद के साथ होना चाहिए और अपनी खुद की बातें करना चाहिए। ऐसा लगता है कि आप उनके नए हितों का हिस्सा नहीं हैं। और यह बुरा नहीं है! फिलहाल, इसे अंतरिक्ष की जरूरत है यदि आप उसे देते हैं, तो दोनों चीजों के लिए चीजें बेहतर हो जाएंगी।
  • शारीरिक और भावनात्मक रूप से मुझे अंतरिक्ष की आवश्यकता हो सकती है अगर आप इसके बारे में बात नहीं करना चाहते हैं, तो आग्रह न करें शुरुआत में यह परेशान हो जाएगा, लेकिन वह अतिरिक्त संघर्षों की उपस्थिति से बचना होगा।
  • एक पुरुष आयु वर्ग के संकट (महिलाओं के लिए) पहचानें शीर्षक चरण 21
    6
    तुम्हें पता होना चाहिए कि आप अकेले नहीं हैं मध्य युग के संकट से 26% तक लोग पीड़ित हैं यही है, 4 में से 1। सबसे अधिक संभावना यह है कि आप जानते हैं कि इस चरण के दौरान कई लोग जा रहे हैं (या तो किसी व्यक्ति को संकट का सामना करना पड़ता है या कोई ऐसे व्यक्ति को समर्थन करता है जो उस व्यक्ति का समर्थन करता हो) अगर आपके साथ सामना करना मुश्किल हो जाता है तो आपके पास अपने निपटान में संसाधनों का एक नेटवर्क है। आपको शायद बस पूछना है!
  • इस विषय के बारे में बहुत सारी पुस्तकें और वेबसाइटें हैं जो आपके लिए बहुत उपयोगी हो सकती हैं। ये संसाधन आपको की अवधारणा को समझने में मदद करेंगे "प्यार से अपने आप को दूर रखें" और मूल्यांकन करने के लिए अगर आप रहना या छोड़ना चाहते हैं यद्यपि यह आपके लिए मुश्किल है, यह आपके लिए भी मुश्किल हो सकता है। और उसमें कुछ भी गलत नहीं है
  • युक्तियाँ

    • अगर किसी भी समय आपका व्यक्ति आपके स्वास्थ्य के लिए हानिकारक खतरनाक गतिविधियों में भाग लेना शुरू कर देता है, तो अपने व्यक्तिगत डॉक्टर से संपर्क करें
    • यदि आप अपनी समस्या को स्वीकार करने से इनकार करते हैं, तो आपको अपने परिवार और दोस्तों से बात करनी चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com