ekterya.com

अपने स्वास्थ्य में सुधार कैसे करें

कुछ लोग वास्तव में हर्बल, पौष्टिक उपचार और निसर्गोपचारिक दवाइयों का उपयोग करके एक स्वस्थ जीवन शैली को बेहतर बनाने और बनाए रखना चाहते हैं। दुर्भाग्य से, अधिकांश विटामिन की दुकानों और फार्मेसियों द्वारा की पेशकश उत्पादों की विस्तृत चयन काफी भारी इन लोगों को डराने के लिए हो सकता है। कहाँ शुरू करने के लिए? सौभाग्य से, वनस्पतिविद् और "प्राकृतिक बागान" के संस्थापक, एल्सी बेलचफ ने प्राकृतिक उपचार की दुनिया में दिलचस्पी रखने वाले लोगों का स्वागत करने और स्वस्थ जीवन शैली की उनकी लंबी यात्रा पर उन्हें शुरू करने के लिए एक सरल तीन कदम समाधान विकसित किया है।

चरणों

छवि को सुधारें आपका स्वास्थ्य चरण 1
1
अपने शरीर को सुरक्षित रखें: इस पथ के साथ पहला महत्वपूर्ण कदम लोगों के लिए उनकी प्रतिरक्षा प्रणाली को बढ़ाने के लिए है प्रतिरक्षा प्रणाली को एक शक्तिशाली रक्षात्मक वायरस, जहर, परजीवी और बैक्टीरिया कि शरीर पर आक्रमण के सभी प्रकार से निपटने के लिए तैयार किया गया तंत्र है प्रत्येक दिन लोग चाहते हैं। प्रतिरक्षा प्रणाली विटामिन, खनिज, एंटीऑक्सिडेंट और फैटी एसिड का एक दैनिक खुराक मजबूत और स्वस्थ रहने के लिए की आवश्यकता है। शुरुआती लोगों के लिए एक पूरक, जैसे कि 100% शुद्ध पाललेन पाउडर लेने के लिए यह एक अच्छा विचार है, जो अलग-अलग उत्पादों के चारों ओर चलाने के बजाय इन सभी तत्वों के लाभ को जोड़ती है। चाबी यह शुरुआत में आसान रखने के लिए है, तो यह लगातार रहने के लिए आसान हो जाएगा
  • इम्प्रूव यू आर हेल्थ स्टेप 2 इमेज

    Video: How Breathing Exercises Help for Cold Hands And Feet PERMANENTLY

    2
    अपने भोजन को सुरक्षित रखें: भीतर से प्रतिरक्षा प्रणाली को बढ़ाने के अलावा, लोगों को भोजन खाने पर बेहतर नियंत्रण करके उन्हें खुद को बाहर की दुनिया से भी बचा जाना चाहिए। दुर्भाग्य से भोजन आज आमतौर पर मिट्टी प्रदूषित है, पशु अपशिष्ट, वायु प्रदूषण, रसायन और बैक्टीरिया, कीटनाशकों, यह सब समय के साथ अपने स्वास्थ्य के लिए हानिकारक हो सकता है। इसकी रोकथाम के लिए सबसे अच्छा तरीका उन्हें अपने भोजन में उपयोग करने से पहले (फलों, सब्जियों और कच्चा मांस सहित) एक निस्संक्रामक भोजन के साथ सभी प्राकृतिक उत्पादों को धोकर है। कम additives हमारी प्रणाली में पेश करते हैं, उतना ही आसान होगा मजबूत और भविष्य में स्वस्थ रहने के लिए हमारे प्रतिरक्षा प्रणाली के लिए है।
  • Video: How To Use Apple Cider Vinegar To Lose Weight And Reduce Belly Fat




    इम्प्रूव यूरस हेल्थ चरण 3
    3
    अपने हाथों को सुरक्षित रखें: हम ऐसे समय में रहते हैं जहां हम सभी जानते हैं कि एक हाथ को छूने के साथ ठंडा या फ्लू को पकड़ना कितना आसान है। इससे सब कुछ अधिक महत्वपूर्ण होता है कि लोगों को अपने हाथों को साफ रखना चाहिए दुर्भाग्य से, साबुन और पानी से धोना हमेशा पर्याप्त नहीं होता है, इसलिए कनाडाई सरकार में स्वास्थ्य नियामकों ने शराब आधारित हाथ सेनियेटर्स का उपयोग करने की सलाह दी है, खासकर जब लोग जनता के संपर्क में होते हैं क्योंकि शराब आधारित हाथ सेनिलाइज़र सूखी त्वचा का कारण बन सकते हैं, उन उत्पादों का उपयोग करना एक अच्छा विचार है जिसमें उन में मॉइस्चराइजिंग उत्पाद शामिल होते हैं। एक ही समय में यह एक कीटाणुनाशक और न्यूरोजीज़र के रूप में कार्य करता है, अन्य नशीले पदार्थों के मुकाबले हाथ नरम और चिकना छोड़ देता है।
  • युक्तियाँ

    • ये सरल तीन कदम आपको एक प्राकृतिक और स्वस्थ जीवन शैली को अपनाने की आवश्यकता है। आज क्यों नहीं शुरू हो?

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • 100% शुद्ध purslane पाउडर कैप्सूल
    • फल और सब्जियां धोने के लिए उत्पाद
    • हाथों की निस्संक्रामक
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com