ekterya.com

नि: शुल्क चलने का अभ्यास कैसे शुरु करें

नि: शुल्क चलन प्रवाह और कौशल के साथ किसी भी पर्यावरण के माध्यम से आंदोलन की कला है। आमतौर पर, यह उन बाधाओं से भरा वातावरण में किया जाता है जो प्रतिभागी को एक जटिल तरीके से दूर करना चाहिए।

चरणों

शुरुआती चरण में चलने वाली छवि चरण 1
1
आपको थोड़ी देर से शुरू करना चाहिए पहले महीनों के दौरान, यह अनुशंसा की जाती है कि आप हर दिन फिट बैठते हैं और मांसपेशी समन्वय प्राप्त करने और आत्मविश्वास दर्ज करने के लिए प्रतिदिन दोबारा अभ्यास करते हैं। कैलिफ़ेनिक्स के कुछ प्रकार और कुछ भार प्रशिक्षण
  • शुरुआती चरण रनिंग स्टेप 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने क्षेत्र में प्रशिक्षित स्थानों के लिए इंटरनेट खोजें। एक पोर्टल में एक त्वरित खोज करें, जहां आप जानते हैं कि स्वतंत्र व्यक्ति मिलते हैं। यदि आप एक अनुभवी freerunner के साथ प्रशिक्षित करते हैं तो यह आपको कुछ सुरक्षा युक्तियां देगा।
  • शुरुआती चरण में चलने वाली छवि चरण 3
    3
    कुछ वीडियो देखें और सीखें कि लोग कैसे आगे बढ़ते हैं। जब आप ट्रेन से बाहर जाते हैं तो आपको मानसिक रूप से तैयार किया जाना चाहिए प्रत्येक आंदोलन में काम करने वाली मांसपेशियों के बारे में सोचो (इसे मन-मांसपेशी कनेक्शन कहा जाता है)
  • शुरुआती चरण रनिंग चरण 4 शीर्षक वाली छवि

    Video: Red Tea Detox

    4



    रिस्पिटिशन कुंजी है 100 बार आंदोलन का अभ्यास करें, कई बार सभी आंदोलनों का अभ्यास करें, और अभ्यास, अभ्यास, अभ्यास करें! यह freerunners, पुनरावृत्ति और अभ्यास का रहस्य है तुम एक दिन जगा नहीं और अचानक 2 मीटर कूदो, सही? लेकिन अगर आप इस तरह कूदने का अभ्यास कर रहे हैं, तो निश्चित रूप से आप उसे निष्पादित करने में कुछ समय नहीं लगेगा या फिर इसे कुछ गति से दूर कर सकते हैं।
  • आरंभ निशुल्क रनिंग चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    सुरक्षित रहें फ्री रनिंग में सुरक्षा एक बहुत ही महत्वपूर्ण प्राथमिकता है अपने परिवेश का निरीक्षण करें, अपने शरीर को सुनो और "दिखाने" का प्रयास न करें नि: शुल्क चल रहा है इससे परे जाता है, यह आप के मुकाबले बेहतर है और प्रवाह और अनुग्रह के साथ आगे बढ़ना सीख रहा है
  • शुरुआती चरण में चलने वाली छवि चरण 6
    6

    Video: Judaics and Christians into Babylon

    यदि आप जवान हैं और आप इस दुनिया में हैं, तो अपने दोस्तों के सामने इसे दिखाने के लिए अभ्यास नहीं करें। आपको चोट लग सकती है तो, आप अपनी मां को क्या कहेंगे?
  • युक्तियाँ

    • यदि इसे सुरक्षित रूप से नहीं अभ्यास किया जाता है, नि: शुल्क चलना बहुत खतरनाक हो सकता है। कंडीशनिंग अभ्यास से पहले के महीनों में अपने शरीर को मजबूत करने के लिए और आवश्यक तकनीक को सही करने के लिए शुरू करने के लिए सुनिश्चित करें। बड़े छलांग और बड़े झटकों से दूर रहें
    • कुछ भी मत करो जिसे आप सुनिश्चित नहीं कर रहे हैं एक बार जब आप इस अभ्यास में मास्टर करने के लिए पर्याप्त अनुभव प्राप्त करेंगे, तो आपको पता चल जाएगा कि आप क्या कर सकते हैं या नहीं। हमेशा अपने शरीर को सुनो!
    • आप इंटरनेट पर अन्य freerunners महान flips और बदल कर कर रहे वीडियो देख सकते हैं - इन लोगों के बहुत अनुभव है और बहुत ही कठिन है और एक लंबे समय के लिए प्रशिक्षित किया है। उन चीजों में से कोई भी करने की कोशिश न करें जब तक कि आपने बहुत कुछ अभ्यास और प्रशिक्षित नहीं किया है, और अधिमानतः एक अनुभवी freerunner की देखरेख में। आपको छतों से बचना चाहिए, यह स्वस्थ नहीं है, यह बहुत खतरनाक है और यह बाकी freerunners के लिए एक अच्छी छवि नहीं बना है।

    चेतावनी

    • कुछ परिस्थितियों में यह खेल खतरनाक हो सकता है, और शायद घातक हो सकता है। सुनिश्चित करें कि आपके पास हमेशा जो काम करते हैं, उस पर बहुत आत्मविश्वास होता है और जो आपके विचार में नहीं है वह आपके लिए खतरनाक है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • चलने के जूते इन्हें ब्लॉक होना चाहिए और उन्हें अपने पैरों पर पूरी तरह से फिट होना चाहिए, ताकि आपके चलाने की क्षमता में सुधार हो सके। सस्ते सामग्री से बचने की कोशिश करें आराम और कुशन क्षमता की तलाश करें, लेकिन अत्यधिक बिना।
    • ढीला कपड़े आप लचीलेपन के साथ आगे बढ़ने में सक्षम होना चाहिए जब मौसम अच्छा होता है तो एक शॉर्ट्स और बिना आस्तीन की शर्ट अच्छे विकल्प होते हैं
    • उजागर होने पर, आपके पास कुछ कटौती हो सकती है या कुछ चोट लग सकती है। सुनिश्चित करें कि आप अपने साथ एक प्राथमिक चिकित्सा किट लाएंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com