ekterya.com

कैसे मोटा हथियार है

क्या आपके पास छोटे मांसपेशियों के साथ पिलपिला, छोटे हथियार हैं? यदि आप प्रोटीन युक्त खाद्य पदार्थ खाते हैं और हर दिन व्यायाम करते हैं, तो आप बड़ी, पेशी की बाहों को बिना किसी समय ले सकते हैं! बहुत से लोग जिम में व्यायाम करने के लिए उपयोगी पाते हैं, लेकिन किसी भी उपकरण के बिना घर पर व्यायाम करना बहुत आसान है जब तक आप नियमित रूप से और सुरक्षित रूप से व्यायाम करते हैं, तब तक आप अपने लक्ष्य को जितना सोचते हैं उतना तेज़ी से प्राप्त करेंगे!

चरणों

भाग 1

वजन के साथ हथियार व्यायाम करें
छवि शीर्षक शीर्षक प्रेतवाधित मांसपेशियों चरण 16
1
हल्के वजन के साथ शुरू करो और समय के साथ वजन में वृद्धि। जब आप व्यायाम के लिए वजन चुनते हैं, तो व्यायाम को प्रभावी होने के लिए काफी भारी होना चाहिए, लेकिन इतना भारी नहीं है कि आप इसे उठा नहीं सकते हैं यदि आपको एक श्रृंखला (एक अभ्यास के दोहराव की संख्या) दोहराते हुए परेशानी होती है, तो हल्का वजन चुनें और जारी रखें! यदि आप भारी वजन का उपयोग करते हैं, तो आप अपने आप को चोट पहुँचाने का जोखिम चलाते हैं।
  • छवि शीर्षक शीर्षक प्रेरक हथियार कदम 7

    Video: 100 %work, लिंग लंबा और मोटा करने के तरीके ling lamba mota karne ke gharelu tarika in hindi

    2
    अपने मछलियां व्यायाम करें मछलियां आमतौर पर बांह के "बड़ा" भाग के रूप में संदर्भित होती हैं यह हाथ का एकमात्र हिस्सा नहीं है जो आपको बड़े हथियार रखने के लिए व्यायाम करना है, लेकिन यह निश्चित रूप से एक महत्वपूर्ण हिस्सा है!
  • बाइसप कर्ल की एक श्रृंखला करो। कुछ भार उठाएं जो कई बार उठाने के लिए बहुत भारी नहीं हैं एक बेंच पर बैठो और आगे झुकाएं, अपनी कोहनी को अपने घुटने के करीब दे। वजन पकड़े हुए, बांह की कटाई मंजिल तक समानांतर होनी चाहिए, साथ में कोहनी अभी भी घुटने पर आराम कर रही है, और अपनी छाती के ऊपर वजन खींचती है। एक श्रृंखला बनाने के लिए इस चरण को 10 बार दोहराएं।
  • खो वजन और लाभ स्नायु फास्ट चरण 3 नामक छवि

    Video: लिंग मोटा बड़ा करने का ५०० साल पुराना प्राचीन तरीका | 500 years old ancient tips for penis.

    3
    कंधे व्यायाम करें बड़े हथियारों वाला कोई भी बड़ा कंधे होगा यह बड़े हथियार रखने का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, जो कि बहुत से लोग भूल जाते हैं। कंधे का प्रयोग करते समय, चोट से बचने के लिए अपनी पीठ को सीधे रखना सुनिश्चित करें!
  • तटस्थ पकड़ के साथ कंधे के दबाव की एक श्रृंखला बनाओ वजन की एक जोड़ी जो आपके लिए बहुत भारी नहीं है चुनें। सीधे ऊपर खड़े हो जाओ और अपने हाथ ऊपर अपने सिर को 90 डिग्री कोण पर बढ़ाएं। अपने हाथों को धीरे-धीरे बढ़ाएं, जबकि अपने कंधे के व्यायाम के लिए वज़न पकड़े। श्रृंखला को पूरा करने के लिए इस चरण को 10 बार दोहराएं।
  • इमेज का शीर्षक लेग स्नाज्स् चरण 6
    4

    Video: हथियार को तेज़ी से लंबा-मोटा करने का आसान उपाय|| how to increase part.

    त्रिशूल, या हथियारों के निचले हिस्से को व्यायाम करें। ये मांसपेशियां बहुत महत्वपूर्ण हैं और अक्सर मछलियां व्यायाम के पक्ष में अनदेखी की जाती हैं। हालांकि, ये मांसपेशियां आपके मछलियां भी बड़ा लग सकती हैं!
  • सिर के ऊपर एक हाथ या प्रत्येक बांह के साथ एक श्रृंखला में दो सेट एक्सटेंशन बनाएं आपके लिए मध्यम भार का वजन चुनें। थोड़ा आगे झुकाएं, अपनी पीठ सीधी रखे हुए और घुटनों को थोड़ा मोटा होना चाहिए, और अपने हाथ के साथ वजन थोड़ा मोटा होना चाहिए। जब तक यह सीधा न हो, तब तक हाथ बढ़ाएं और फिर आरंभिक स्थिति पर लौटें। इस प्रक्रिया को 10 बार दोहराएं और एक बार श्रृंखला बनाएं और प्रत्येक हाथ के साथ एक बार करो।
  • छवि लेब स्नाज्स स्टेप्स 10 नामक छवि
    5

    Video: लॉन्ग से बनाए लिंग को लंबा मोटा व रोड जैसा मजबूत- Ling Bada or mota Karne Ka Nuskha | Sex Tips 2017

    अपने शरीर के अन्य हिस्सों को व्यायाम करें बहुत पेशाब वाले हथियार और छोटे पैर वाला व्यक्ति बहुत अजीब लगता है सुनिश्चित करें कि आप अपने शरीर के अन्य भागों नियमित रूप से व्यायाम करते हैं, जिसमें आपके पैरों, पीठ और छाती शामिल हैं। बहुत से लोग इसे कुछ दिनों के लिए उपयोगी पाते हैं जब वे अलग-अलग शरीर समूहों का अभ्यास करते हैं
  • उदाहरण के लिए, सोमवार और गुरुवार को हो सकता है "हथियारों के दिन", मंगलवार और शुक्रवार को और बुधवार और शनिवार को हो सकता है पर "पैरों के दिनों" हो सकता है "पीठ और छाती के दिन।"
  • अपने आप को एक हफ्ते के आराम से कम से कम एक दिन दें आपकी मांसपेशियों को ठीक करने के लिए समय की आवश्यकता होती है, यदि वे जितना चाहें उतने बढ़ने वाले हैं।
  • भाग 2

    वजन के बिना व्यायाम
    छवि शीर्षक शीर्षक प्रेरक हथियार कदम 20
    1
    वजन के बिना व्यायाम यदि आप जिम नहीं जा सकते हैं या मुफ्त वजन नहीं खरीदना चाहते हैं। जिम उपकरण या सदस्यता पर बहुत पैसा खर्च किए बिना घर पर आप बहुत से बेहतरीन अभ्यास कर सकते हैं। हमेशा धीरे-धीरे शुरू करना सुनिश्चित करें और धीरे-धीरे सेटों और पुनरावृत्तियों को एक व्यायाम के रूप में बढ़ाएं - यदि आपको चोट लगी तो आप एक अच्छी कसरत नहीं करेंगे!
  • छवि का निर्माण कर्नाटक की मांसपेशियों का चरण 1 9
    2
    धक्का-अप की श्रृंखला बनाते हुए वजन के बिना मछलियां व्यायाम करें एक पुल-अप बार ढूंढें और उसके नीचे खड़े हो जाओ, इसे दोनों हाथों से पकड़कर। हथेलियां आप की ओर इशारा करनी चाहिए धीरे-धीरे खड़े हो जाओ जब तक ठोड़ी बार की ऊंचाई पर न हो और फिर दोबारा दोहराएं, दोबारा दोबारा। फर्श या छलांग को न छूएं - अन्यथा, व्यायाम प्रभावी नहीं होगा यदि आपको श्रृंखला पूरी करने में परेशानी होती है, तो कुर्सी पर खड़े होने की कोशिश करें और व्यायाम करें जैसे कि आप व्यायाम करते हैं। सुनिश्चित करें कि पुल-अप बार ठीक से स्थापित है या यह बंद हो जाएगा और आपको चोट लगी होगी!
  • छवि स्नासिक बनाएं पुश अप स्टेपल 7
    3
    कुछ उच्च छाती झुकने के बिना वजन के बिना कंधे व्यायाम करें। एक कुर्सी, व्यायाम गेंद या बॉक्स में अपने पैर उठाएं और 10 पुश-अप या एक सेट करें। सुनिश्चित करें कि आप अपनी पीठ और पैर सीधे रखें या आप खुद को नुकसान पहुंचा सकते हैं।



  • छवि शीर्षक शीर्षक प्रेतवाधित मांसपेशियों चरण 4
    4
    बाइस के बिना पैसों को व्यायाम करें, जिससे बैंक में कई तरह के फंड तैयार किए जा सकते हैं। एक बेंच खोजें और अपने हथेलियों के साथ इस के खिलाफ बैठो और धड़ के दोनों तरफ पैर बढ़ाएं। अपने पूरे शरीर को ऊपर उठाने, अपनी बाहों को बढ़ाएं, और अपनी बाहों को झुकने से नीचे झुकाएं। व्यायाम को पूरा करने में आपकी मदद के लिए फर्श को छूने या अपने पैरों का उपयोग न करें या यह कम प्रभावी होगा
  • भाग 3

    मांसपेशियों का निर्माण करने के लिए एक भोजन खाएं
    कैलक्यूटेस प्रोटीन इनटेक चरण 12 नामक छवि
    1
    अपने लक्ष्यों के लिए सही भोजन खाएं यदि आप कई मांसपेशियों को विकसित करना चाहते हैं, तो आपको बहुत से प्रोटीन खाने की ज़रूरत है अध्ययनों से पता चला है कि जो लोग प्रोटीन लाभ मांसपेशियों को खाने से ज्यादा नहीं करते हैं उनके मुकाबले ज्यादा। कारण सरल है - आपके शरीर मांसपेशियों का निर्माण करने के लिए प्रोटीन का उपयोग करता है जितना अधिक प्रोटीन आप अपने शरीर को देते हैं, उतना मांसपेशियों में यह विकसित हो सकता है। यदि आप कसरत की नियमित शुरुआत करते हैं, तो आप पर्याप्त मात्रा में प्रोटीन का उपयोग करना बहुत जरूरी है यदि आप तीव्र परिणाम देखना चाहते हैं।
    • आपके शरीर के वजन के 0.5 किलोग्राम या पाउंड के लिए, आपको 0.70 ग्राम (0.026 औंस) प्रोटीन खाने की जरूरत है। उदाहरण के लिए, एक 80 किलो (180 पाउंड) आदमी को प्रति दिन 130 ग्राम (4.6 औंस) प्रोटीन खाने की आवश्यकता होगी। यह इतना है कि आपके शरीर apropiadamente- अवशोषित करने के लिए यदि आप एक दिन प्रोटीन की 120 ग्राम की जरूरत है ताकि, प्रत्येक भोजन के साथ प्रोटीन के बारे में 40 ग्राम खाने के समान रूप से तीन भोजन में अपने प्रोटीन की मात्रा को विभाजित करने के लिए बेहतर है।
  • कैलक्यूटेस प्रोटीन इनटेक चरण 11 नामक छवि
    2
    खाने के लिए प्रोटीन से समृद्ध पदार्थ खोजें आप किस खाद्य पदार्थ को पसंद करते हैं इसके बारे में सोचें उनमें से कितने प्रोटीन में समृद्ध हैं? उदाहरण के लिए, दुबला बीफ़ प्रोटीन का उत्कृष्ट स्रोत है 110 ग्राम (4 औंस) के एक हिस्से में दुबला भूजल है, इसमें 30 ग्राम प्रोटीन होते हैं यदि आप दुबला बीफ़ पसंद करते हैं तो इसे अपने आहार में अधिक बार शामिल करें। यदि आप मांस नहीं खाते हैं, तो क्विनॉआ प्रोटीन का एक उत्कृष्ट स्रोत है, जिसमें प्रति प्रोटीन में 8 ग्राम प्रोटीन होता है।
  • प्रोटीन के अन्य अच्छे स्रोत में बीट, अंडे, ब्राउन चावल, ग्रीक दही और चिकन शामिल हैं। बहुत ज्यादा नहीं खाएं - स्वस्थ रहने के लिए अपने आहार को बदलने की कोशिश करें
  • एक एनिमेस चरण 4 के लिए आहार आवश्यकताएं का पालन करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    बहुत से स्वस्थ भोजन खाएं यदि आप मांसपेशियों का निर्माण करने की कोशिश करते हैं, तो आपको अपने शरीर को उन मांसपेशियों को विकसित करने के लिए आवश्यक उपकरण देने होंगे। इसका मतलब यह है कि आप जितना अधिक आम तौर पर खाएंगे, उतना अधिक कैलोरी खाएंगे। पता लगाने के लिए आप कितनी कैलोरी की जरूरत है, 20. उदाहरण के लिए के द्वारा अपने शरीर के वजन गुणा, एक 80 किलो (180 पौंड) एक दिन 3600 कैलोरी खाने के लिए पेशी हासिल करने के लिए की जरूरत है।
  • सुनिश्चित करें कि आप व्यायामशाला में कड़ी मेहनत करते हैं! यदि आप बिना किसी व्यायाम के एक दिन में 2,000 से अधिक कैलोरी का उपभोग करते हैं, तो आप मांसपेशियों के बजाय वसा हासिल कर सकते हैं।
  • मीठा और फैटी खाद्य पदार्थ से दूर रहो! एक संतुलित आहार खाने से मांस, सब्जियों और फलों से अधिक कैलोरी प्राप्त करें
  • भाग 4

    प्रोटीन पाउडर का उपयोग करें
    प्रोटीन पाउडर स्वाद अच्छा कदम 1 बनाओ शीर्षक छवि
    1
    पियो प्रोटीन हिलाता है यदि आप अपने आहार में पर्याप्त प्रोटीन लेने के बारे में चिंतित हैं, तो प्रोटीन पाउडर का उपयोग करना शुरू करना एक अच्छा विचार है। प्रोटीन पाउडर एक खाद्य उत्पाद है जो एक प्रोटीन शेक बनाने के लिए तरल के साथ मिलाया जाता है और कई सुपरमार्केट या ऑनलाइन में पाया जा सकता है। आप अपने प्रोटीन को मिलाकर दूध या पानी से पी सकते हैं - दूध ज्यादा प्रोटीन प्रदान करता है, लेकिन पानी कम कैलोरी प्रदान करता है। प्रोटीन पाउडर के 3 प्रकार हैं: मट्ठा, कैसिइन और सोया।
    • मट्ठा पाउडर प्रोटीन पाउडर का सबसे आम प्रकार है। यह डेयरी प्रोटीन से बना है, आसानी से उपलब्ध है, और आसानी से पानी या दूध के साथ मिलाया जाता है। कैसिइन पाउडर को डेयरी उत्पादों से भी बनाया जाता है और मट्ठा की तुलना में शरीर में धीरे-धीरे अवशोषित होता है। इससे शरीर को प्रोटीन की अधिक नियमित आपूर्ति हो सकती है क्योंकि मट्ठा अपने आप ही उपलब्ध करा सकती है। इस वजह से, कुछ विशेषज्ञों दोनों प्रोटीन संयोजन की सिफारिश
    • सोयाबीन पाउडर भी प्रोटीन का अच्छा स्रोत है पानी के साथ मिश्रण करना अधिक कठिन है, लेकिन मिश्रण में दूध प्रोटीन नहीं है। यह vegans और लैक्टोज असहिष्णु लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प है
  • प्रोटीन पाउडर स्वाद अच्छा कदम 19 बनाम छवि शीर्षक
    2
    सही प्रोटीन पाउडर खरीदें महंगे प्रोटीन पाउडर हमेशा बेहतर नहीं होते हैं अपने निर्णय लेने से पहले विभिन्न पाउडर प्रोटीनों के कंटेनरों पर पोषण संबंधी जानकारी को पढ़ना सुनिश्चित करें। यदि आप एक पेशेवर खिलाड़ी नहीं हैं, तो कम खर्चीला पाउडर प्रोटीन आपको एक हाथ और पैर की लागत के बिना ठीक ही करेंगे!
  • पीने के पानी के चरण 6 द्वारा लोस बेली फैट शीर्षक वाला चित्र
    3
    तुरंत अपने कसरत के बाद प्रोटीन शेक पीते हैं जितना अधिक आप व्यायाम करेंगे, आपका शरीर प्रोटीन को बेहतर ढंग से चयापचय करेगा। यह सुनिश्चित करने के लिए सलाह दी जाती है कि आपके शरीर में मूलभूत घटकों को आपके पास पेशी बनाने की आवश्यकता होती है जिन्हें आप चाहते हैं! यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप सही समय पर ठग लेते हैं, बहुत से लोग आपको जिम में ले जाएंगे और शीतलन के दौरान इसे पीएंगे।
  • यदि आपके व्यायामशाला में एक रेफ्रिजरेटर नहीं है, तो आप व्यायाम करते समय दूध से बने दूध का भंडारण करते हैं, केवल पाउडर के साथ एक बोतल लें और कसरत करने के बाद पानी जोड़ें। तो फिर भी आप अपने पेटी खराब समय में दूध के बारे में चिंता किए बिना इष्टतम समय पर हिला सकते हैं!
  • युक्तियाँ

    • यह बहुत कम से शुरू होता है और धीरे धीरे बढ़ता है भयानक देखने के लिए बड़े वजन का उपयोग न करें, क्योंकि आप केवल अपने आप को दुख देंगे और यह प्रभावशाली नहीं है।
    • सैकड़ों अन्य हाथ व्यायाम हैं जो आप इंटरनेट पर पा सकते हैं। यूट्यूब पर वीडियो देखने के लिए डरो मत रहें या यह पता लगाने के लिए कि कौन सा आपके लिए सबसे अच्छा काम करता है!

    चेतावनी

    • वजन के साथ व्यायाम करते समय सावधान रहें, अगर आप नहीं जानते कि आप क्या कर रहे हैं, तो आप आसानी से अपने आप को चोट पहुंचा सकते हैं।
    • आपको पहले सप्ताह के दौरान या तो बहुत दर्द होगा इसे पहले से आसान बनाओ
    • यदि आप बड़े हो रहे हैं, तो आप अधिक वजन वाले हैं या अन्य स्वास्थ्य समस्याएं हैं, पहले डॉक्टर से बात करें
    • अतिरिक्त ट्रेन न करें यदि आपको मांसपेशियों में "जल" का थोड़ा सा लगता है, यह एक अच्छा संकेत है, लेकिन अगर आपको गहन दर्द महसूस हो रहा है, तो तुरंत बंद करो
    • अपने दम पर भारी व्यायाम न करें यदि आप अपने आप को चोट पहुँचाते हैं, तो आपकी मदद करने के लिए कोई भी नहीं होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com