ekterya.com

एक महिला की तरह कैसे चलना

एक महिला की तरह चलना मतलब है आत्मविश्वास और शांति से चलना। आप अपने कूल्हे और जांघों के साथ मार्गदर्शन करने के लिए शक्ति और गुरुत्वाकर्षण केंद्र का उपयोग करना चाहते हैं, जबकि अपने उच्च एड़ी के जूते में अपने संतुलन को अक्सर रखते हुए। यदि आप अपनी स्त्री की ओर बढ़ना चाहते हैं, तो सही आसन को खड़े होने से सीखें और फिर अपनी चाल ठीक करें। जल्द ही आप हिचकिचाहट के बिना एक महिला की तरह चलते रहेंगे।

चरणों

भाग 1
सही मुद्रा का प्रयोग करें

वॉक लैंग ए लेडी चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपने कंधों के अंदर की ऊंचाई पर अपने कूल्हों के साथ सीधे खड़े हो जाओ इसका आमतौर पर insteps के बीच 15 सेमी (6 इंच) जुदाई का मतलब है। अपने पैरों को अंदर या बाहर की तरफ न दें, लेकिन आगे बढ़ें।
  • वॉक लैंग ए लेडी स्टेप 2 नामक छवि
    2
    अपने घुटनों को सीधे न रखें उन्हें जाने दो, जैसे कि आप चलने की तैयारी कर रहे थे
  • वॉक लैंग ए लेडी स्टेप 3 नामक छवि

    Video: फौजी को जब पता चला की उसकी पत्नी नागिन है, जानने के बाद ये किया फौजी ने …देखें विडियो!

    3
    श्रोणि को हल्के से उठाओ अपनी पेट की मांसपेशियों को लें, जो आपकी कमर को भी कम कर देगा और इसलिए, आपको सीधा खड़े होना आसान होगा।
  • वॉक की तरह एक लेडी कदम 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपनी ठोड़ी की स्थिति बनाएं ताकि यह जमीन के समानांतर हो। अपने हाथों को अपने पक्ष में रखें
  • वॉक वुज़ अ लेडी चरण 5 शीर्षक वाली छवि

    Video: इस औरत के सोनोग्राफी करने पर पता चला की पेट में...

    5
    अपने कंधे के ब्लेड को अपनी पीठ में कुछ सेंटीमीटर लाने की कोशिश करें अपने कंधे को अपने कानों के विपरीत दिशा में कम करें।
  • वॉक लैंग ए लेडी चरण 6 शीर्षक वाली छवि

    Video: एक चीज ज्यादा लगाने से ज्यादा अंदर तक चला जाता है चाहे उसकी छोटी ही क्यों ना हो

    6
    कल्पना कीजिए कि आप अपने सिर के ऊपर छत को छूने की कोशिश कर रहे हैं। आपको अपनी रीढ़ को खींचकर और ट्रंक की मांसपेशियों को सक्रिय करके अपनी ऊँचाई कुछ सेंटीमीटर बढ़ाना चाहिए।
  • वॉक लैंग ए लेडी स्टेप 7 नाम वाली छवि
    7
    हर बार जब आप खड़े हो जाते हैं तो इस स्थिति में वापस आ जाएं। एक संतुलित आकृति बनाए रखने में आपकी सहायता के लिए, उचित स्थिति में खड़े होने पर अपने सिर में एक पुस्तक को संतुलित करने का प्रयास करें।
  • भाग 2
    स्त्री के रास्ते में चलना

    वॉक लैंग ए लेडी चरण 8 नामक छवि



    1
    चलने के दौरान उन्हें जाने के लिए कुछ हिप फैले हुए हैं एक मिनट के लिए तीस सेकंड के लिए स्क्वेट्स करें और फिर तितली फैलाएं या योग कबूतर की स्थिति। तितली का तख़्ता तब होता है जब आप जमीन पर बैठते हैं और अपने पैरों के तलवों के साथ, अपने पैरों को खुले रख देते हैं।
    • योग में कबूतर की मुद्रा भी आपके कूल्हों को खोलने के लिए एक महान आंदोलन है। एक पैर आगे लाओ और उसके साथ 90 डिग्री के कोण पर पिंडली फ्लेक्स करें। अपने हाथ के साथ अपने पीछे के पैर को स्पर्श करें अपने कूल्हों के प्रति वजन बढ़ाना ताकि आप अच्छी तरह संतुलित हो और पैरों को बदलने से कम से कम एक मिनट के लिए इस स्थिति को बनाए रखें।
  • वॉक लैंग ए लेडी चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    2
    उच्च ऊँची एड़ी के जूते की कोशिश करो अपनी खड़ी स्थिति रखें ध्यान रखें कि ये अक्सर आपकी पैदल चलने वाली अधिक महिलाएं बनाते हैं, लेकिन अपनी पीठ की वक्र को बढ़ा देते हैं और अपने घुटनों को ठीक कर देते हैं, जो लंबे समय तक आपकी पीठ के लिए हानिकारक हो सकता है
  • वॉक लैंग ए लेडी स्टेप 10 नामक छवि
    3
    आप के सामने एक रेखा की कल्पना करें अपने प्रमुख पैर की जांघ थोड़ी सी उतार लीजिए और अपने पैरों को एड़ी से पैर की अंगुली तक रखें। आपके कदम की आपके पैरों की अनुमानित लंबाई होना चाहिए
  • वॉक वुज़ अ लेडी चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    4
    चलना शुरू करने के लिए इस चरण को दोहराएं अपने कूल्हे को आप जिस पैर को निर्देशित कर रहे हैं उसके दिशा में थोड़ा आगे बढ़ें। महिलाओं को गुरुत्वाकर्षण का एक निचला केंद्र और स्वाभाविक रूप से कूल्हे स्विंग होता है, खासकर जब ऊँची एड़ी वाले जूते पहनते हैं
  • वॉक लैंग ए लेडी स्टेप 12 नामक छवि
    5
    अपने कंधों को सीधे और पीछे रखें अपने सिर, ठोड़ी, कंधे या छाती के साथ चलना न चलाएं अपने पैरों को इसे निर्देशित करना चाहिए, अपनी ताकत का लाभ उठाकर, कूल्हों की मजबूती और गुरुत्वाकर्षण के निम्न केंद्र।
  • वॉक लैंग ए लेडी स्टेप 13 नामक छवि
    6
    प्रक्रिया को दोहराएं जब तक आप ताल में प्रवेश नहीं करते। याद रखें कि एक महिला की तरह चलना आपकी कूल्हों को थोड़ा सा संतुलन बनाना है, न कि आपके कंधों को। बहुत लंबा कदम उठाने की कोशिश न करें या यह अप्राकृतिक दिखाई देगा
  • वॉक वुज़ अ लेडी चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    7
    अपने शिष्टता और मुद्रा को सुधारने के लिए अपने सिर पर एक किताब के साथ चलने का अभ्यास करें। इससे आपको जिस तरह से चलने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा
  • खरगोश

    • एक महिला की तरह ड्रेसिंग आपको यह महसूस करने में मदद कर सकती है कि आपका सैर अधिक सुंदर और स्त्री है एक स्कर्ट, उच्च ऊँची एड़ी के जूते और एक पर्स रखो आप अपने चरणों को छोटा करने और अपने आत्मविश्वास में सुधार करने में मदद कर सकते हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एड़ी के जूते (वैकल्पिक)
    • एक हार्डकवर किताब
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com