ekterya.com

कैसे सबसे अच्छा शरीर और उपस्थिति है

क्या आप एक उत्कृष्ट शरीर चाहते हैं? क्या आप अपनी उपस्थिति के कारण सुपर लोकप्रिय होना चाहते हैं? तब आप सही जगह पर आए हैं इन सभी युक्तियों को पढ़ें, और आप अपने आप को देखेंगे जैसा कि आप हमेशा चाहते थे और कम समय में! मज़ेदार पढ़ने, और अपने नए रूप का आनंद लें!

चरणों

छवि सर्वश्रेष्ठ शीर्षक है और देखो चरण 1

Video: How Almonds can help in Weight Loss|Fat Loss benefits of Almonds Hindi|Benefits of Almonds

1

Video: Indian Knowledge Export: Past & Future

दैनिक व्यायाम करें जब आप युवा हैं, तो आप सिर्फ अपने दिल और अपने पैरों पर काम करने की जरूरत है। आप स्कूल, या तो माध्यमिक या उच्च विद्यालय में कर रहे हैं, तो आप भी अपनी बाहों में काम कर सकते हैं। यह एक ऐसा व्यायाम है जो सभी उम्र के लिए काम करता है। आप उच्च विद्यालय में प्रवेश करने या छोटे होते हैं कर रहे हैं, तो आप हाथ करने की जरूरत नहीं है! जब आप शुरू करते हैं, 50 बैठो-अप करते हैं, और शीर्ष पर पहुंचें तब पक्षों पर अपने पैर रख दिया और हर तरफ 25 ओर crunches करते हैं। फिर 50 साइकिल क्रंच इस के बाद, आप 1 सितंबर, 30 छिपकली, 20 है और अंत में 10 खिंचाव बाहर और एक बार फिर से करते हैं। अपने पैरों पर काम करने के लिए, यदि आप एक व्यायाम गेंद है, इसका इस्तेमाल अपने पैरों व्यायाम करने के लिए। यदि नहीं, तो आप जितना ऊंचा हो उतना कूद सकते हैं। कम से कम 100 बार फिर, हथियारों के लिए, प्रत्येक हाथ के साथ वजन 50 गुना करना।
  • छवि का शीर्षक है सर्वश्रेष्ठ बॉडी और दिखता है चरण 2
    2
    स्वस्थ खाओ desaayunar के लिए, उदाहरण के लिए एक छोटे से मक्खन या मूंगफली का मक्खन और पानी या दूध का एक गिलास के साथ एक टोस्ट है। इसके अलावा एक फल ठग करार दिया, लेकिन केवल अगर यह एक छोटे कांच की है। दोपहर के भोजन के, पानी, मांस या गाजर और थोड़ा ड्रेसिंग के साथ बेरहम साथ एक सैंडविच। आप कुछ और चाहते हैं, आप बादाम या नौ के एक बैग खा सकते हैं। आप मिठाई, फिर की एक बहुत छोटी राशि, उदाहरण के लिए, कुकीज़ चाहते हैं। स्कूल के बाद एक जलपान के लिए, पानी का खूब पीने के लिए और विशेष लालकृष्ण का एक बार कैलोरी में कम कर रहे हैं और स्वादिष्ट हैं। रात के खाने के लिए आप कुछ मांस, सब्जियां और फल चुन सकते हैं दूध और पानी भी लें जब तुम सो जाओ, एक बहुत खा और गर्म दूध का एक गिलास और शायद पागल का एक मुट्ठी भर नहीं पीता। बिस्तर पर जाने से पहले भारी नाश्ते से बचने का प्रयास करें



  • छवि का शीर्षक है द बेस्ट बॉडी एंड लुक्स स्टेप 3
    3
    अच्छी स्वच्छता रखें रोजाना स्नान करने की कोशिश करें, और इसे अच्छी तरह से करें इसके अलावा, अपने बालों को बहुत अच्छी तरह से धो लें, और शैम्पू और कंडीशनर का उपयोग करें।
  • छवि का सर्वश्रेष्ठ शीर्षक है और देखो चरण 4

    Video: 19.OH Ho CHAAS Pio FIT Raho: Jaano se Chaas Se Sehat Ka Raj || Stay Fit With Buttermilk By Dr. Arun

    4
    आरामदायक कपड़े पहनो
  • छवि का शीर्षक है द बेस्ट बॉडी एंड लूइज़ स्टेप 5
    5

    Video: TOP 6 Earliest Signs Of Pregnancy Before Missed Period
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com