ekterya.com

एक बड़ा बट कैसे है

हाल के वर्षों में, बड़े और प्रशिक्षित बाज़, जिन्हें अलग-अलग तरीके से कहा जाता है, ने महिला सौंदर्य की दुनिया को बहला है। किम कार्दशियन, जेनिफर लोपेज और बेयॉन्से जैसे सितारे अक्सर इस प्रवृत्ति के अग्रदूत के रूप में उल्लिखित हैं यद्यपि बड़े बट की क्षमता का एक बड़ा हिस्सा आनुवांशिकी के कारण होता है, यद्यपि व्यायाम, आहार और कपड़ों के विकल्प की सहायता से एक निश्चित रूप से विस्तारित और विस्तारित होना संभव है।

चरणों

भाग 1

व्यायाम करने के लिए एक बड़ा बट है
एक बैडोनकाडॉक चरण 1 प्राप्त करने वाला छवि
1
Glutes पर फोकस कार्डियो और वेट ट्रेनिंग का कोई भी अच्छा संयोजन नमनीय और अपने शरीर को आकार, लेकिन एक बड़ा वापस पाने के लिए करने में मदद मिलेगी, आप gluteus maximus, जो मांसपेशियों कि अंतर्निहित रूप देने के लिए जिम्मेदार है पर ध्यान केंद्रित करने की है।
  • आपके शरीर को ऊपर उठाने वाला कोई भी आंदोलन ग्लूट्स का काम करेगा। दरअसल, यदि आप अपने नितंबों के विकास के कारण व्यायाम करते हैं जो विशिष्ट मांसपेशियों को बढ़ाते हैं तो आपके बट को बड़ा और गोल करना संभव है।
  • एक बैडोनकाडोंक चरण 2 प्राप्त करने वाला छवि
    2
    वजन का उपयोग करें अपने ग्लुस्ट्स बढ़ने का एक प्रभावी तरीका (या वास्तव में किसी भी पेशी) प्रति सप्ताह 2 से 3 गुणा के बीच भारी वजन उठाना है। यदि आप इस तरह के व्यायाम करना चाहते हैं, तो आप एक अच्छी हालत में सबसे अधिक वजन का उपयोग कर सकते हैं और प्रत्येक 5 पुनरावृत्ति के 5 सेट कर सकते हैं।
  • सुनिश्चित करें कि वजन के लिए पर्याप्त वजन है ताकि प्रत्येक श्रृंखला का अंतिम पुनरावृत्ति बहुत धीमा और समाप्त करना कठिन हो।
  • कुछ विशेषज्ञों का कहना है कि 8 और 12 पुनरावृत्तियों के बीच की जाने वाली प्रसिद्ध सलाह पहले से पुरानी है और यह अधिक वजन के साथ कम पुनरावृत्ति (5 से अधिक नहीं) को खत्म करना अधिक प्रभावी है।
  • एक बैडोनकाडॉक चरण 3 प्राप्त करने वाला छवि
    3

    Video: बड़ा बट होने का मतलब जानते हैं आप

    करना सीखें स्क्वाट. इन अभ्यासों, विशेष रूप से बार के साथ बनाई गई, लोगों के बीच एक बड़े और आकार के बट बनाने के लिए सबसे ज्यादा उद्धृत किया जाता है। हालांकि, अपनी दिनचर्या में वजन जोड़ने से पहले, आपको बुनियादी स्क्वेट को सही करना होगा:
  • प्रारंभिक स्थिति: अपनी पीठ के साथ सीधे खड़े हो जाओ, छाती बाहर निकल जाओ और अपने सिर को अपने ठोड़ी के साथ फर्श पर समांतर चलाएं। अपने पैरों को आपके कूल्हों की ऊंचाई पर होना चाहिए और इसे थोड़ा बाहर करना चाहिए।
  • बैठो: अपने आसन (वापस सीधा, सीने और ऊंचे ऊंचे) को रखना सुनिश्चित करें क्योंकि आप अपने घुटनों को मोड़ देते हैं और धीरे धीरे अपने बट को जमीन पर कम करते हैं। अपने घुटनों को बाहर धकेलने और अपनी ऊँची एड़ी पर अपना वजन ध्यान केंद्रित करने में मदद मिलेगी आप तुला नहीं हो सकता
  • जैसा कि आप अपने नीचे जमीन को कम करते हैं, सुनिश्चित करें कि आपके घुटनों आपके पैरों की युक्तियों से अधिक नहीं हैं कल्पना कीजिए कि एक लाइन है जो आपके पैर की उंगलियों से निकलती है और अपने घुटनों से गुज़रती नहीं है - अन्यथा, आप खुद को नुकसान पहुंचा सकते हैं
  • आम तौर पर लोगों को रोकते हैं जब उनके घुटनों को 90 डिग्री के कोण पर लगाया जाता है और ऊपरी पैर जमीन के समानांतर होते हैं। हालांकि, आप और आगे नीचे जा सकते हैं!
  • एक बार जब आप जितना उतना ही उतना ही उतना ही उतना ही उतना ही उतना ही उतना ही उतना ही उतना ही उतना ही उतना ही उतना ही उतना ही उतना ही उतना ही उतना ही उतना हो सके जब आप अपनी शुरुआती स्थिति में लौट जाएं:
  • एक बैडोनकाडॉक चरण 4 प्राप्त करें
    4
    एक बार के साथ squats करो अपनी बाहों की मदद से, अपने कंधे की पीठ पर अपनी गर्दन के ठीक नीचे एक बार पकड़ो अपने हाथों में बार के साथ, अपने पैरों से गुजरने वाले घुटनों के बिना आप जितना कम हो सकते हैं उतना कमज़ोर बनायें। जब आप पुश करते हैं, तो अपने नितंबों को अनुबंधित करें और ग्लूट्स को काम करने के लिए उनसे जुड़ें।
  • सुरक्षा कारणों से इस अभ्यास के लिए एक पिंजरे के पिंजरे का उपयोग करना अच्छा हो सकता है यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आपके जिम में यह उपकरण है, तो एक सहायक से पूछें। उनमें से अधिकतर आपको यह दिखाने में खुशी होगी कि उपकरण का उपयोग कैसे करें, इसलिए शर्मिंदा न हों!
  • एक बैडोनकाडॉक चरण 5 प्राप्त करने वाला छवि
    5
    बैठी की आवश्यकता नहीं है कि फूहड़ के विकल्प पर विचार करें यदि आपके पास कंधे या पीठ की समस्या है, तो आप फेरबदल को एक भिन्नता के साथ बदल सकते हैं जिसके लिए डंबल या विस्तृत पैर प्रेस की आवश्यकता होती है।
  • डंबल की भिन्नता: प्रत्येक हाथ में एक भारी डंबल के साथ एक फूहड़ बनाना। आपको केवल उन्हें अपने पैरों के किनारों पर रखना होगा और उनके साथ विशेष कुछ नहीं करना होगा। सुनिश्चित करें कि आपके ट्रंक और पीठ फर्म हैं, जैसे किसी भी फूहड़ के साथ!
  • लेग प्रेस: ​​एक 45 डिग्री लेग प्रेस मशीन पर झूठ और मंच के शीर्ष के बाहरी कोनों पर अपनी ऊँची एड़ी के जूते डाल दिया। अपने पैरों के सुझावों को 45 डिग्री के कोण पर इंगित करना चाहिए। एक विस्तृत पैर प्रेस आपको नितंबों पर अपना काम केंद्रित करने में मदद करेगी, न कि आपके क्वैड्रैप्स (ऊपरी जांघ) पर।
  • एक बैडोनकाडॉक चरण 6 प्राप्त करें
    6
    वजन के साथ lunges प्रदर्शन. विशेषज्ञों के अनुसार, एक अविश्वसनीय गधा प्राप्त करने के लिए स्क्वेट्स और लूंगस दो मौलिक व्यायाम हैं आप बिना वजन के लंगड़े कर सकते हैं, लेकिन इसके साथ, परिणाम बिना किसी संदेह के बेहतर होगा। एक आदर्श लंजा प्रदर्शन करने के लिए:
  • अपनी पीठ के साथ सीधे खड़े रहो, अपनी छाती आगे और अपनी ठोड़ी मंजिल के समानांतर। अपने पैरों को आपके कूल्हों की ऊंचाई पर होना चाहिए और सामने की तरफ इशारा करना चाहिए।
  • अपने दाहिने पैर से आगे 61 सेंटीमीटर (2 फीट) कदम और अपने शरीर को कम करें, जब तक कि दोनों पैर 90 डिग्री पर तुला न हो जाए। सामने के पैर की पिंड सीधे होनी चाहिए और पीछे से घुटने को जमीन से केवल कुछ सेंटीमीटर निलंबित किया जाना चाहिए।
  • अपने बाएं पैर का इस्तेमाल अपने आप को वापस करने के लिए करें और अपने दाहिने पैर को शुरुआती स्थिति में वापस खींचें।
  • जैसे स्क्वेट्स के मामले में, आपको सावधान रहना चाहिए कि जब आप पैर को मोड़ लेते हैं तो आपके सामने घुटने अपने पैरों के पैर की उंगलियों से गुजरती नहीं है क्योंकि आप खुद को नुकसान पहुंचा सकते हैं
  • यदि आप एक झपट्टा करने के लिए वजन जोड़ना चाहते हैं, और आप डम्बल साथ स्क्वाट किया था, तो भारी प्रत्येक हाथ में आप पकड़ और सीधे पक्षों के लिए बाहर अपनी बाहों रखने, जबकि आंदोलन प्रदर्शन करते हुए। 5 पुनरावृत्तियों के बाद आपको थका हुआ महसूस करना चाहिए।
  • एक बैडोनकाडॉक चरण 7 प्राप्त करें
    7
    पेलोमीट्रिक अभ्यास करें इस तरह के आंदोलन, जैसे कूदने वाली स्क्वेट्स, लंगियां कूद या बॉक्स कूदता, केवल आपको मांसपेशियों में वृद्धि करने में मदद नहीं करेगा, बल्कि आपके चयापचय में भी वृद्धि करेगा और कैलोरी को जलाने में आपकी सहायता करेगा। चाबी यह है कि आपके आंदोलनों विस्फोटक हैं उदाहरण के लिए, यहां पर निर्देश दिए गए हैं कि कैसे एक जंप स्टेट करें:
  • अपने आप को एक सामान्य स्क्वेट की शुरुआती स्थिति में रखें (कूल्हों पर पैर, सीधे वापस और छाती) और अपनी छाती के सामने अपनी बाहों को पार करें।
  • जब आप श्वास लेते हैं, तो आप उतना ही खाली हो जाते हैं जब आप सामान्य स्क्वेट के साथ रहें, जब तक जांघ जमीन या उससे कम के समांतर न हो।
  • मुख्य रूप से अपने पैरों की युक्तियों को दबाने के लिए आपको गति देने के लिए, सिर के ऊपर की ओर हवा में कूदने के लिए जितना ऊंचा हो उतना ऊंचा हो सकता है जितना कि आप ऐसा करते हैं।
  • जैसे ही आपके पैर जमीन को छूते हैं, फिर से बैठ जाओ और फिर से कूदो पुनरावृत्ति की संख्या आपकी शारीरिक स्थिति के अनुसार अलग-अलग होगी। एक अच्छा उपाय यह करना है जब तक अंतिम पुनरावृत्ति लगभग असंभव नहीं लगता है
  • एक बैडोनकाडॉक चरण 8 प्राप्त करें
    8
    जब भी आप कर सकते हैं, तब भी अपने ग्लूट्स का काम करें। उन किसी भी गतिविधि में काम करने का तरीका सोचें, जो आप कर रहे हैं उदाहरण के लिए, यदि आप ट्रेडमिल पर चलते हैं, तो ऊँची एड़ी के जूते, पैरों और सबसे महत्वपूर्ण बात का उपयोग करने के लिए दुबला डाल: अपने नितंबों।
  • आप अपने नितंबों को भी बढ़ा सकते हैं जब आप एक मेज पर बैठे हों या पंक्ति में खड़े हों, हालांकि यह संभावना है कि जो लोग आपको अजीब लग रहे हैं जहाँ भी आप हैं, अपने दाएं और बाएं नितंबों के बीच वैकल्पिक: फ्लेक्स, आराम, फ्लेक्स, आराम करो
  • एक बैडोनकाडॉक चरण 9 प्राप्त करने वाला छवि
    9
    नियमित रूप से भिन्न होता है अगर आप प्रत्येक दिन काम करने वाले गतिविधियों को वैकल्पिक करते हैं, तो आप अपनी मांसपेशियों के चलने के बिना कसरत जारी रख सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप हर 2 या 3 दिन अपने हथियार काम कर सकते हैं और पैरों और ट्रंक के लिए दिन के साथ उन्हें वैकल्पिक कर सकते हैं।
  • साथ ही, योग, पायलट या बाकी दिनों पर तैराकी जैसे कम प्रभाव व्यायाम को ध्यान में रखें।
  • भाग 2

    ध्यान रखना
    एक बैडोनकाडॉक चरण 10 प्राप्त करने वाला चित्र
    1
    अपना समय निवेश करने के लिए तैयार करें एक "बड़े बट" के लोकप्रिय स्वरूप को प्राप्त करने के लिए और एक छोटी सी कमर, आपको अपने आप को समर्पित करना होगा स्वस्थ खाने के लिए तैयार हो जाओ और कम से कम कुछ दिन व्यायाम करें
    • प्रसिद्ध बड़े-गधे वाले गुरु, जैसे किम कार्दशियन, जे लो और बेयन्से, का दावा है कि वे कम से कम 1 घंटे एक दिन व्यायाम करते हैं। उनके सभी दिनचर्या में लगभग आधे घंटे का कार्डियो और आधे घंटे का वजन प्रशिक्षण होता है।



  • एक बैडोनकाडॉक चरण 11 प्राप्त करने वाला छवि
    2
    आपको हमेशा ताप और कूलिंग करना चाहिए जब भी आप व्यायाम करते हैं, आपको पहले गर्म होना चाहिए और बाद में ठंडा होना चाहिए। आप जो हीटिंग और कूलिंग में करते हैं वह उस व्यायाम पर निर्भर करेगा जो आप करने जा रहे हैं:
  • कार्डियोवस्कुलर अभ्यास से पहले आपको धीमी और नरम एरोबिक गतिविधियों को करना चाहिए, जैसे चलना या थोड़ा जॉगिंग करना शीतलन धीमा या चलने वाला हो सकता है और फिर कुछ खींचने के लिए किया जा सकता है।
  • वजन के साथ अभ्यास करने से पहले, एक हृदय गतिविधि को क्रियान्वित करें जो आपकी सभी मांसपेशियों को काम करता है, खासकर उन दिनों आप इसका उपयोग करेंगे ठंडा करने के लिए, धीरे धीरे चलना या चलना और फिर कुछ खींच करना
  • एक बैडोनकाडॉक चरण 12 प्राप्त करने वाला छवि
    3
    अपनी मांसपेशियों को प्रत्येक कसरत के बीच ठीक होने के लिए समय दें इन्हें खुद को सुधारने और बढ़ने में सक्षम होने की आवश्यकता है। बाकी का दिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप व्यायाम नहीं करते हैं, लेकिन आप आंदोलनों को बदलना चाहिए ताकि आप हर दिन एक ही मांसपेशियों को काम न करें, जिससे तनाव और चोट हो सकती हैं।
  • यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने शरीर को सुनें यदि आपको दर्द है, तो आप थके हुए हैं या आप अपने रूटीन से ऊब महसूस करते हैं, यह संभव है कि आपका शरीर आपको बता रहा है कि उसे आराम की आवश्यकता है
  • कितनी बार आप अपनी मांसपेशियों को आराम देना आपकी शारीरिक स्थिति पर निर्भर करता है यदि आप बस व्यायाम कर रहे हैं, तो आपको पहले अपनी मांसपेशियों को आराम करना पड़ सकता है और जब आप मजबूत होते हैं, आपको कम आराम की आवश्यकता होगी।
  • एक बैडोनकाडॉक चरण 13 प्राप्त करने वाला छवि
    4
    स्वस्थ खाओ यह पढ़ाई में दिखाया गया है कि केवल व्यायाम वजन कम करने के लिए पर्याप्त नहीं है। यदि आप अपने बड़े और आकार के तल के साथ एक सपाट पेट चाहते हैं, तो आपको स्वस्थ खाने और भरपूर पानी पीना होगा।
  • दुबला प्रोटीन (चिकन, मछली, फलियां), स्वस्थ वसा (बादाम, जैतून का तेल, एवोकैडो या एवोकैडो), ताजी सब्जियां और फलों का चयन करें, और, सामान्य रूप से, प्रसंस्करण के बिना पूरे खाद्य पदार्थ।
  • एक बैडोनकाडॉक चरण 14 प्राप्त करने वाला छवि
    5
    सुनिश्चित करें कि आप पर्याप्त प्रोटीन का उपभोग करते हैं यह पोषक तत्व मांसपेशियों के घटकों को बनाता है और आपकी मांसपेशियों को बढ़ाने के लिए, आपको चाहिए पर्याप्त प्रोटीन का उपयोग करें.
  • प्रोटीन के कुछ अच्छे स्रोत दुबला मांस (चिकन, मछली), नट (बादाम, अखरोट) और प्रोटीन हिलाता है (चावल और भांग से प्रोटीन पाउडर सूजन के बिना इस पोषक तत्व का सेवन बढ़ा सकते हैं डेयरी)।
  • एक बैडोनकाडोंक चरण 15 प्राप्त करने वाला छवि

    Video: बड़ा बट होने का मतलब जानते हैं आप...

    6
    ज्यादा वजन नहीं खोना। जब आप व्यायाम और अच्छी तरह से खाते हैं, तो आप अपना वजन कम कर सकते हैं जब तक आपको पतली नहीं मिलता है, तब तक यह उत्कृष्ट है! एक बड़ा बट बहुत पतली मॉडल के विपरीत है।
  • ढीले त्वचा या सेल्युलाईट के बारे में अपनी चिंता के बारे में भूल जाओ, आकार और आकार के बारे में एक बड़ा बट के प्रशंसकों के साथ-साथ अपनी दृढ़ता के मुकाबले दिखाए जाने के तरीके भी देखें।
  • उदाहरण के लिए, किम कार्दशियन खुले तौर पर कहता है कि वह उसे "छोटी बाधा" (सेल्युलाईट) पसंद करती है।
  • भाग 3

    इसे पहनना सीखो
    एक बैडोनकाडॉक चरण 16 प्राप्त करें
    1
    जीन्स का उपयोग करें जो आपके बट को बाहर खड़े करें। एक बड़े और आकृति वाला बट के प्रलोभन का एक हिस्सा इसकी प्रस्तुति में है। जीन्स की एक जोड़ी में निवेश करना जो इसे फिट करने के लिए पूरी तरह से आवश्यक है
    • ब्राजीलियाई कमर वाले जींस की तलाश करें: एक छोटा बंद होने के साथ बहुत कम शॉट (केवल कुछ सेंटीमीटर)
    • यदि आपके पास एक छोटा कमर है, तो उच्च वांछित जींस इस और आपके कूल्हों के बीच के अनुपात को आकर्षित करेंगे, और आप अपने बड़े बट को दबाव में लाने में मदद करेंगे।
    • जीन्स जिनकी छोटी सी पीठ की जेब या सजावट पीठ पर या चारों ओर से होती है, यह इस तरह से बड़ा दिखती है।
  • Video: How To Make Hot Butt In One Week | बिग बट कैसे बनाए

    एक बैडोनकाडॉक चरण 17 प्राप्त करें
    2
    तंग पैंट पहनें लेकिन खिंचाव चाहे जो भी आप पहनते हों, उन कपड़ों के बने होते हैं जो फैले हुए हैं जितना अधिक वे विस्तार करते हैं, उतना ही बेहतर।
  • यह विस्तार विशेष रूप से महत्वपूर्ण है क्योंकि जीन्स चुनते हैं क्योंकि आप चाहते हैं कि वे अपने घुमावदार बट का पालन न करें, यह बहुत कड़ा किए बिना या छोटे दिखने के लिए।
  • एक बैडोनकाडॉक चरण 18 प्राप्त करने वाला छवि
    3
    कपड़े और स्कर्ट भेजने के बारे में सोचें यदि आपके पास एक बड़ा बट है, विशेष रूप से, इसके अलावा, आपकी कमर संकीर्ण है, जो बहुत अच्छी तरह से फिट होने वाले कपड़े ढूंढना मुश्किल हो सकता है। कपड़े बनाने के लिए भेजें यह सुनिश्चित करेगा कि आप पूरी तरह फिट हैं।
  • किम कार्दशियन अपने सभी कपड़े बनाने के लिए भेजा जाता है ताकि वे अपने गधे को "पकड़" कर सकें।
  • एक बैडोनकाडोंक चरण 1 प्राप्त करने वाला छवि
    4
    इसे ले जाओ! एक बड़े बट की अपील न केवल यह कैसे दिखती है, बल्कि यह कैसे चलता है आपको एहसास होगा कि आपके द्वारा किए गए सभी व्यायामों के कारण आपके कदम अधिक ऊर्जावान होंगे!
  • जानने के लिए एक दिवा की तरह चलना.
  • एक हिप हॉप या पेट नृत्य कक्षा ले लो। दोनों नृत्य आपको गधा के साथ अपने गधे को स्थानांतरित करने के लिए सिखाएंगे, और साथ ही, आपको आकार में रहने में मदद करेंगे।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप महसूस करते हैं कि आप स्क्वेट्स, फेफड़े और पैलेमेट्रिक विकल्पों के साथ ऊब रहे हैं, तो विभिन्न कसरत की एक विस्तृत विविधता है जो आप बड़े बट बनाने के लिए कर सकते हैं, जैसे कूटल पुल और वापस एक्सटेंशन।
    • याद रखें कि भले ही आपके बड़े बट की वजह से किसी को शुरू में आपकी ओर आकर्षित किया गया हो, तो व्यक्तित्व है कि आप क्या बने रहेंगे यदि आप एक बड़ा गधा नहीं मिलता है, यह दुनिया का अंत नहीं होगा
    • यदि आपके पास एक अच्छा गधा है, तो गर्व महसूस करें और उसे काम करें!

    चेतावनी

    • बड़े बट के उन्माद के कारण बहुत से लोगों को प्रत्यारोपण करने का मौका मिला है। यदि आप प्लास्टिक सर्जरी होने की सोच रहे हैं, तो प्रमाणित प्लास्टिक सर्जन से परामर्श करें जो आपको ग्राहकों और संदर्भों का एक पोर्टफोलियो दिखा सकता है। एक खराब बना हुआ नट इम्प्लांट आपको विचलित कर सकता है और आपको दर्द का कारण बना सकता है। इसके अलावा, जब फैशन होता है, तो आप कुछ ऐसे चीजों से छुटकारा पाने में सक्षम नहीं होंगे जो आपको अब और नहीं चाहिए!
    • जब आप व्यायाम करते हैं तो हमेशा अपने शरीर की बात सुनो थकान और दर्द के बीच अंतर है यदि आप अपने घुटनों या पैरों या अपने शरीर के किसी भी हिस्से में दर्द महसूस करते हैं, जब आप व्यायाम कर रहे होते हैं, तो तुरंत बंद करो
    • यदि आपके स्वास्थ्य की समस्या है या यहां तक ​​कि अगर यह आपके केस नहीं है, तो किसी भी नए व्यायाम की शुरुआत करने से पहले डॉक्टर से परामर्श करने के लिए मत भूलें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com