ekterya.com

सर्जरी के बिना ग्लूटास को कैसे बढ़ाएं

क्या आप अपने ग्लूटास आकार को स्वाभाविक रूप से बढ़ा सकते हैं? तो यह लेख आपके लिए है

चरणों

भाग 1

सप्ताह 1
छवि शीर्षक 4 2
1
10-15 मिनट के लिए खिंचाव और फिर एक तेज गति से जॉगिंग शुरू करें। फिर बाकी 10-15 मिनट के लिए आराम करो और तीव्र गति से पहाड़ियों पर चढ़ना शुरू करें।
  • Video: लड़कियां अपने कूल्हों बम बटस को कैसे गोल मोटा और आकर्षक बनायें लड़कियाँ कूल्हों बट्स को गोल मोटा करेन

    छवि शीर्षक A1
    2
    जब आप पहाड़ी पर चढ़ने को खत्म करते हैं, तो इसे तेज गति से कम करें और 4 मिनट से ज्यादा आराम न करें। 15 पुनरावृत्तियों करो
  • भाग 2

    सप्ताह 2
    1
    वजन व्यायाम करें जो कि ग्लूटल मांसपेशियों को काम करते हैं जैसे: डेडलिफ्ट, स्क्वेट्स, लेग प्रेस, बल्गेरियाई स्क्वेट्स, हिप फेंका क्या ये व्यायाम सप्ताह में 2 या 3 बार होता है (सप्ताह 2 में) 6-12 पुनरावृत्तियों के 5 सेट करें और भारी पर्याप्त भार का उपयोग करें (कुछ आप विरोध करते हैं)

    भाग 3

    सप्ताह 3
    छवि शीर्षक COMER

    Video: 5 विटामिन जो शरीर को सुंन्दर और गोरा बनाते है | 5 विटामिन हिंदी में त्वचा चमक बनाने के लिए

    1



    प्रति दिन 1200 - 2000 कैलोरी खाएं। यह आपको वज़न कम करने या अपना वजन बनाए रखने की अनुमति देगा जब तक कि आपको एक बड़ा बट मिल जाए नोट: जैसा कि आपका बट बड़ा हो जाता है, आप कुछ मांसपेशियों का वजन अर्जित करेंगे, लेकिन वज़न आपको वसा नहीं दिखता। प्रति दिन 90 से 200 ग्राम प्रोटीन खाएं।
  • 2
    आप जितना चाहें खाएं और जब आप खाना चाहते हैं, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप प्रति दिन 90 से 200 ग्राम प्रोटीन खाते हैं, तो आपका बट बड़ा और मजबूत हो जाता है
  • लंच के चित्र का चित्र
    3
    आप अंडे, सामन, पनीर, सोया, बीफ, टर्की और टूना जैसे खाद्य पदार्थों में प्रोटीन प्राप्त कर सकते हैं। सभी प्रोटीन प्राप्त करें जिनकी आपको ज़रूरत है एक बड़ा बट बनाने में बहुत मददगार होगा।
  • युक्तियाँ

    • इस अभ्यास में इस तरह के glutes, क्वाड्रिसेप्स (सामने जांघ) और हैमस्ट्रिंग (वापस जांघ क्षेत्र) के रूप में एक साथ बड़ी मांसपेशी समूहों काम करता है, अपने कैलोरी खर्च में वृद्धि, तो आप भी नीचे वसा वजन जाना चाहिए, जबकि आप सब नमनीय पुष्टता
    • बुनियादी अभ्यास उन सभी हैं जिन्हें आपको पहले सभी मांसपेशियों के फ़ंक्शन को पुनर्स्थापित करना चाहिए।
    • एक पूरक के रूप में आप अधिक विशिष्ट गतिविधियों को शामिल कर सकते हैं जैसे कि अंतिम अभ्यास जो कि पहले सप्ताह में प्रस्तावित हैं: ग्लुस को उठाने के लिए व्यायाम। यहां आप देख सकते हैं कि अधिक विशेष रूप से केवल एक मांसपेशी समूह काम कर रहा है, जिससे आप अपने स्वाद के अनुसार अपना आंकड़ा तैयार कर सकेंगे।

    चेतावनी

    • तरल सिलिकॉन इंजेक्शन, biogel या अन्य विदेशी तत्वों कभी-कभी "बायोपॉलिमरों" अक्सर अपरिवर्तनीय परिणाम छोड़ने के लिए और अनुशंसित नहीं हैं। वे अक्सर रोगियों है कि नितंबों में हयालूरोनिक एसिड लागू करने के लिए जा रहे हैं बताओ। हयालूरोनिक एसिड एक पदार्थ है जो resorbable और 18 महीने तक चलने है, Juvederm के रूप में एक विश्वसनीय ब्रांड में इस पदार्थ की प्रत्येक मिली लीटर है। प्रत्येक कूल्हे न्यूनतम जरूरत के बारे में 200 सीसी और इस तरह कुल लागत एक अस्थायी भरने भले ही एक चीनी ब्रांड हयालूरोनिक एसिड की प्रयोग किया जाता है के लिए अपमानजनक होगा बढ़ाने के लिए। लगता है कि क्या हयालूरोनिक एसिड नितंबों में लागू किया जाता है मत करो!
    • ध्यान दें कि पदार्थ कूल्हे वृद्धि के लिए इंजेक्शन से कोई भी जोखिम के बिना है। उनमें से किसी के साथ, यहां तक ​​कि lipoinyección साथ, एक स्ट्रोक हो सकता है जो मौत का कारण बन सकता है। कई मामलों प्रतिकूल प्रभाव और तरल पदार्थ के रूप में सिलिकॉन शरीर के बाहर इंजेक्शन लगाने के परिणामों में, गुमराह कॉल "सदमे सेल" या Biogel केवल कई साल बाद दिखने लगते हैं। अक्सर दोस्त है जो एक समय में उत्साह से सिफारिश की गई है साल बाद इन पदार्थों इंजेक्षन उसके दुर्भाग्य रो रही है। कुछ रोगियों को इंजेक्शन नितंबों में तरल सिलिकॉन और कभी किसी भी समस्याओं, सबसे इंजेक्शन पदार्थों के समस्याग्रस्त है कि जब वहाँ जटिलताएं हैं, इन अक्सर अपरिवर्तनीय हैं।


    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com