ekterya.com

कैसे पिछले जाने के लिए दर्द होता है

अतीत से दर्द हो रहा है, यह आसान नहीं है। दर्द को अपना कोर्स चलाने की ज़रूरत है - इसलिए दर्द के चलते ही बहुत जल्द काम नहीं करेगा। केवल समय घावों को भर देता है हालांकि, कभी-कभी दर्द रहता है और आपको अकेला नहीं छोड़ता है। यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं जो आपकी मदद कर सकती हैं: 

चरणों

चलो जाओ का अतीत हर्ट स्टेप 1 शीर्षक वाला इमेज
1
हर दिन प्रतिज्ञान का उपयोग करें अतीत की पीड़ा को छोड़ने के लिए "मैं खुश हूं" कहो आपको यह कहना चाहिए कि दिन के दौरान जितनी बार आप कर सकते हैं। इसे गाएं और इसे भी लिखें
  • चलो जाओ का अतीत हर्ट्ज चरण 2 शीर्षक वाला छवि
    2

    Video: What Causes a Sharp Pain in the Back of Your Head?

    आपको अवगत होना चाहिए कि अतीत पहले ही पारित हो चुका है और वापस नहीं आ सकता है ... कम से कम इस जीवन में नहीं। एक अनुष्ठान की कोशिश करो लिखो कि आपके साथ क्या हुआ, और दर्द को महसूस किया, फिर उस छोटे-छोटे टुकड़ों में जो आपने लिखा था उसे तोड़ दिया। फिर, एक सुरक्षा कंटेनर का उपयोग कर (यदि आप बहुत छोटे हैं तो वयस्क की सहायता से), टुकड़ों को जला दें। जैसे ही वे जलाते हैं, अतीत से जोर से पीड़ा गायब हो जाता है।
  • Video: विजय शंकर का छलका दर्द, बोले- याद नहीं करना चाहता हूं 18वां ओवर

    Video: क्या पति-पत्नी का पिछले जन्मों का रिश्ता होता है? Kya pati-patni ka pichle janm ka rishta hota hai?

    इकलौता का नाम `चलो गॉ ऑफ पास्ट हर्ट्स स्टेप 3`
    3



    याद रखें कि भावनात्मक दर्द एक धारणा है किसी भी तरह से बदलाव का प्रयास करें कि क्यों दर्द होता है और आप इसके बारे में क्या सीख सकते हैं, इसके बारे में एक दर्शन बना सकते हैं। अतीत से अच्छा लो और इसे रखो।
  • चलो जाओ का अतीत दिल का चित्र चरण 4
    4
    जब आप सोचते हैं कि क्या हुआ, तो उन बुरे विचारों को दूर करने की कोशिश करें, और सोचने के लिए एक अच्छी छवि बनाएं- जैसे एक खूबसूरत फूल, या एक व्यक्ति जिसे आप पसंद करते हैं जब भी आपको इसकी ज़रूरत होती है, तब इसका अभ्यास करें।
  • चलो जाओ का अतीत दिल का चित्र चरण 5
    5
    हमेशा याद रखें कि हर कोई बहुत अच्छा है, और यह कि आप खुश होने के लायक हैं। नींद से पहले हर रात कहो "मैं बहुत अच्छा हूँ और मैं खुश रहना चाहता हूं"
  • चेतावनी

    Video: प्रसव शुरू होने के लक्षण Signs of labor in Hindi

    • जब आप पेपर जलाते हैं - कृपया इसे ध्यान में रखते हुए करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com