ekterya.com

कैसे एक toned पेट के पास खाने के लिए

यदि आप एक ऊब पेट लेना चाहते हैं, तो आप को कुचलने के अलावा अच्छी तरह से खाना पड़ेगा, ध्यान रखें कि आप दैनिक रूप से अधिक कैलोरी जलाएंगे, इससे आपको रोजाना खपत होगी। वजन कम करने के लिए आपको कैलोरी की कितनी कैलोरी की ज़रूरत है इसकी गणना करना आरंभ करने में आपकी सहायता कर सकता है।

चरणों

बार्बेक्यु फलों के चरण 1 का शीर्षक चित्र
1
दिन 1: ओटमील के 1 कप और नाश्ते के लिए 1 कप ताजे फल खाएं, एक टर्की स्तन सैंडविच और दोपहर के भोजन के लिए और कटा हुआ कटा हुआ चम्मच खाने के लिए चिकन। यह मेनू आपको फाइबर, एंटीऑक्सिडेंट्स, प्रोटीन, विटामिन, खनिज और बहुत कम कैलोरी के साथ स्वस्थ वसा देगा।
  • पहले से स्वाद संकुल शक्कर और नमक जोड़ने से बचें, शहद या भूरे रंग के चीनी के साथ मीठा और फल, बादाम या बीज और / या दालचीनी या जायफल के एक चम्मच जोड़ने के लिए अपने स्वयं के दलिया करें।
  • सैंडविच के लिए साबुत अनाज और सब्जियां (अधिमानतः मेयोनेज़ के बिना) का उपयोग करें और सब्जियां जैसे अजवाइन, गाजर की छड़ें, घंटी का काली मिर्च या ककड़ी का उपयोग करें। यदि आप सब्जियों के लिए ड्रेसिंग करना पसंद करते हैं, तो सलाद के लिए ड्रेसिंग के बजाय दाल हुमस या घर का बना सफेद ड्रेसिंग चुनें।
  • रात के खाने के लिए, जितने ताजी सब्जियां जोड़ें, उतनी ही आप चिकन को तलना चाहते हैं, लेकिन तेल की मात्रा में वृद्धि नहीं करते यह मसाले के साथ ताजा जड़ी बूटियों और मिर्च मिर्च जैसे कुछ स्वाद जोड़ने और नमक को खत्म करने के लिए मौसम। नूडल्स या भूरे रंग के चावल के साथ संसाधित स्टार्च बदलें।
  • Video: पेट को शेप में लाने के 7 अद्भुत तरीके - Onlymyhealth.com

    खाओ-टू-Get-एक-6-पैक कदम-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">ईट टू गेट ए 6 पैक चरण 2 नामक छवि
    2
    दिन 2: नाश्ते के लिए प्राकृतिक अनाज के अनाज का उपयोग करें, दोपहर के भोजन के लिए उबला हुआ अंडे के साथ पालक के एक सलाद और रात के खाने के लिए सब्जियों के साथ ग्रील्ड सैल्मन का उपभोग करें यह मेनू आपको बहुत सारे प्रोटीन, कार्बोहाइड्रेट, स्वस्थ वसा, फाइबर, विटामिन और खनिज देगा जो आपकी व्यायाम दिनचर्या करने के लिए पर्याप्त ऊर्जा बनाएंगे। अपने पेट की मांसपेशियों को व्यायाम दिनचर्या से ठीक करने में मदद करने के लिए लंच या डिनर पर एक स्किम दूध का ग्लास जोड़ें।
  • ताजे फल खाओ बजाय अपने अनाज में सूखे (इन हवा और पानी से भर रहे हैं, और आप भ्रम है कि आप जल्दी से भर रहे हैं देना), दूध या कम वसा दही (स्वस्थ वसा आवश्यक हैं, आप उन्हें पूरी तरह समाप्त नहीं करना चाहिए ), और अपने नुस्खा में एक गिलास बीज या पागल के एक चौथाई से अधिक से अधिक नहीं है
  • अतिरिक्त ताजी सब्जियां जोड़ें और सिरका और तेल या फल-आधारित ड्रेसिंग का उपयोग करें। यदि आप अधिक स्वाद के साथ ड्रेसिंग चाहते हैं, तो कुछ डिजोन सरसों या हल्दी पाउडर जोड़ें।
  • सैल्मन फलों के जूस या जैतून का तेल की पट्टिका में जोड़ें और ब्राउन चावल और ग्रील्ड सब्जी जैसे ज़िचरी, टमाटर या बैंगन के साथ सेवन करने से पहले कुछ जड़ी बूटियों को छिड़क दें।
  • हरा अंडे और हाम चरण 1 को बनाएं
    3
    दिन 3: नाश्ते के लिए अंडा सफेद आमलेट तैयार करें, दोपहर के भोजन के लिए सब्जियों और पनीर के साथ एक भुना हुआ रोटी और रात के खाने के लिए दाल का सूप। प्रत्येक नुस्खा में जैतून का तेल या वनस्पति तेल की एक चम्मच से अधिक नहीं रखें और संतृप्त वसा से बचने के लिए कम वसा वाले पनीर खरीद लें। खाद्य पदार्थों का यह संयोजन आपको कई कैलोरी युक्त कई पोषक तत्व प्रदान करेगा और आपको पर्याप्त वसा देगा।
  • अंडेरागस, टमाटर और मशरूम के रूप में आमलेट में मिश्रित सब्जियां का उपयोग करें, थोड़ा ताजा स्ट्रॉबेरी और आधे या एक चौथाई अंगूर के साथ परोसा जाता है।
  • दाल का सूप के लिए, मसाले हुए गाजर या टमाटर जैसे अतिरिक्त सब्जियां जोड़ें और पनीर के बजाय खट्टे क्रीम के दो चम्मच जोड़ें।
  • खाओ-टू-Get-एक-6-पैक-चरणीय-4.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">ईट टू गेट ए 6 पैक चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    दिन 4: नाश्ते के लिए ताजे फल के साथ दही मिलाएं, दोपहर के भोजन के लिए एक ट्यूना सैंडविच और शाकाहारी खाने के लिए सब्जियों के साथ वजूली की छड़ें और ग्रील्ड चिकन। यह मेनू आपको प्रोटीन, ऊर्जा के लिए कुछ कार्बोहाइड्रेट और वसा, एंटीऑक्सिडेंट, विटामिन और खनिजों की आवश्यक मात्रा प्रदान करेगा। ।
  • यदि आप चाहें तो आप दही के लिए अनाज जोड़ सकते हैं, चीनी के बिना अनाज का चयन करें और साबुत अनाज के बने होते हैं। यदि आप अपने प्रोटीन सेवन में वृद्धि करना चाहते हैं, तो चीनी के बिना एक ग्रीक दही के साथ अपनी सरल दही को बदलें।
  • अपने टूना सलाद में मेयोनेज़ का उपयोग करने से बचें, होममेड सिरका, और लाल प्याज, कम सोडियम सिरका का रस जोड़ें।
  • जब आप एक कटार बनाते हैं, तो महिलाओं में 3 औंस और मांस के लिए अपनी मांस की खपत को 4 औंस दें। अपनी प्लेट को मिर्च, प्याज, मशरूम, टमाटर, और नारियल जैसे सब्जियों के साथ भरें।
  • इम्प्रूव फॉर यूवर फिटनेस स्टेप 3
    5
    दिन 5: दुबला मांस या सब्जियों और ताजा फल के साथ ग्रील्ड हैलिबट और पके हुए आलू खाने के लिए के साथ नाश्ता, भूरे रंग के चावल और टोफू हलचल तलना के लिए ताजा फल के साथ एक कप में साबुत अनाज और कम वसा वाले दूध के साथ तैयार अनाज। यह मेनू आपको सुबह और दोपहर में कार्बोहाइड्रेट देगा, इसके बाद स्वस्थ वसा, प्रोटीन, फाइबर, और विभिन्न एंटीऑक्सिडेंट और अन्य पोषक तत्वों का पालन किया जाएगा। आपके शरीर को इन अतिरिक्त कार्बोहाइड्रेट की ज़रूरत होगी ताकि आपके शरीर को हृदय रोगों और मांसपेशियों के प्रशिक्षण के साथ एक या दो दिन के लिए आराम करने से पहले सक्रिय रहें।
  • अतिरिक्त प्रोटीन, सीरम और पोषक तत्वों के लिए कम वसा वाले दूध का एक गिलास ले लें ताकि आपकी मांसपेशियों को स्वयं की मरम्मत और मांसपेशियों का निर्माण कर सकें,
  • आलू में कुछ अदरक और दालचीनी, खट्टा क्रीम और काली मिर्च, या कैरमेलाइज्ड प्याज और लहसुन में जोड़ने के लिए balsamic सिरका की मात्रा को कम।
  • जलपान और आराम

    अपने स्नैक्स को समझदारी से चुनें आपके भोजन में 3 या 5 घंटे का स्थान होना चाहिए। भोजन के बीच, आप पौष्टिक नाश्ता कर सकते हैं कई कैलोरी, चीनी, वसा और नमक के साथ स्नैक्स से बचें फल या सब्जी स्लाइस, कम वसा वाले पूरे अनाज पटाखे, स्किम दूध, एक सेब या केला के साथ घर का कॉफी खाएं।

    Video: पतली कमर के लिए असरदार एक्सरसाइज | Exercise To Get Slim Waist




    देखभाल के लिए ड्राय आइज़ के चरण शीर्षक 10
    1
    बाकी दिनों पर स्वस्थ भोजन बनाए रखें कड़ी मेहनत के एक हफ्ते के बाद, यह एक रेस्तरां में जाने और मीठे नाश्ते आदि खाने के लिए आकर्षक हो सकता है।
  • टमाटर और व्हाइट ओनियन स्टेप 4 के साथ स्केबबल अंडे बनाने वाला इमेज
    2
    आराम के दिनों के दौरान थोड़ा कम खाएं ताकि आप कम कैलोरी जला दें। बाकी दिनों में, यह अधिक महत्वपूर्ण है कि आप सब्जियों और दुबला प्रोटीन से भर दें।
  • छवि जब आप अपने माता-पिता से अपने मद्यपान से छुटकारा पाएं`re in College Step 16
    3
    बाकी दिनों पर शराब का सेवन करने के लिए प्रलोभन का विरोध करें
  • संवेदनात्मक एकीकरण विकार चरण 3 के साथ कोप नाम वाली छवि
    4
    आप घर से दूर खाते हैं, सीमा दुबला भागों और इस तरह के सैंडविच ग्रील्ड चिकन, पके हुए आलू, सब्जियों, सब्जी का सूप और सलाद तरफ ड्रेसिंग के साथ के रूप में कम मात्रा में चयन के विकल्प,।
  • युक्तियाँ

    • अपने चयापचय में वृद्धि हर तीन घंटों में एक छोटे से भोजन खाने से (आप को रात में कम से कम 7 घंटे सोते हुए) आपके चयापचय में तेजी नहीं लाएगा - इसके बजाए आप इसे आगे बढ़ेंगे जब आपके शरीर में पर्याप्त ऊर्जा नहीं होती है, तो आपके चयापचय में कमी आ जाती है, जिससे हर तीन घंटे में कुछ छोटे खाकर अपना चयापचय कैलोरी को कुशलता से जला रहे और अपना वजन कम करने में मदद करें। प्रत्येक भोजन में दुबला प्रोटीन शामिल होना चाहिए, ताकि आपके शरीर आपकी मांसपेशियों को कमजोर न करें, जिससे उन्हें अपने पेट को कम करने और आपके चयापचय धीमा करने में मदद मिलेगी।
    • अपना नाश्ता हर दिन खाओ बहुत से लोग नाश्ता नहीं खाते क्योंकि वे तो खाने के लिए है कि वे छोड़ समय नहीं है, यह धीमा करने के लिए अपने चयापचय का कारण बनता है और आप दिन के दौरान कैलोरी का उपयोग करते हैं होने का खतरा बना देता है। अनाज का सेवन करें, इसे तैयार करने और उपभोग करने में अधिक समय नहीं लगता है, और आपके पास कई विकल्प हैं जिन्हें आप चुन सकते हैं। और अगर आपके पास वास्तव में समय नहीं है, तो सलाखों के एक बॉक्स को खरीदने या ख़ुफ़िया बनाने पर विचार करें, और इसे अपने बैग में लें। कुछ नाश्ता सलाखों उत्कृष्ट हैं और फाइबर का एक अच्छा स्रोत है। यहां तक ​​कि एक सेब या दही कुछ नहीं से बेहतर है।
    • पूरे अनाज के लिए अपने परिष्कृत अनाज को बदलें। एक वैज्ञानिक अध्ययन लोग हैं, जो साबुत अनाज खाने (फलों और सब्जियों, कम वसा वाले डेयरी उत्पादों के 3 सर्विंग्स, और दुबला मांस, मछली या प्रति दिन पोल्ट्री के दो सर्विंग्स के 5 सर्विंग्स के अतिरिक्त) में एक अध्ययन किया इन लोगों को अधिक वसा खो पेट के लोगों का एक समूह है लेकिन परिष्कृत अनाज के साथ।
    • हर दिन पानी पी लो यह जानने के लिए कि आपको प्रतिदिन पीने के लिए कितना पानी चाहिए, अपना वजन आधा (पाउंड में) में विभाजित करें - यही वह पानी है जो आपको उपभोग करने की आवश्यकता है। जो व्यक्ति 150 पाउंड का वजन करता है वह प्रति दिन कम से कम 2.2 लीटर पानी का उपभोग करना चाहिए। यह बेतुका शब्द लग सकता है, लेकिन आपको खाने वाले भोजन से पानी मिलता है, और आप चाय और फलों का रस पी सकते हैं।
    • आप बहुत सारे पानी खा सकते हैं और वजन कम कर सकते हैं, आपको सिर्फ अपने वसा और कैलोरी सेवन से बचने की ज़रूरत है, और अधिक पोषक तत्वों का सेवन करने की जरूरत है।
    180px-Dietchart1_370.JPG" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">चित्र 180px Dietchart1_370.JPG शीर्षक
    जानें कैसे सही मात्रा में]] के बारे में बहुत ज़्यादा खाना आप जानते हैं कि स्वस्थ है लेने वाली नहीं है, यह सही भोजन की सही मात्रा खाने, एक अच्छी तरह से परिभाषित पेट के लिए के बारे में है को मापने के लिए। आप अनाज, दुबला मांस, वसा, कार्बोहाइड्रेट, फलों और सब्जियों की सही मात्रा का अनुमान है और यह सुनिश्चित करें कि इन राशियों जब अपने खाना बनाने दृष्टि में कर रहे हैं मदद करने के लिए प्रिंट एक गाइड चादर।
  • 251px-जंक-food.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">251px जंक फूड का शीर्षक चित्र
    जंक फूड को हटा दें आपका लक्ष्य पोषक तत्वों के बिना खाली कैलोरी और भोजन को समाप्त करना है। कैंडी सलाखों, चिप्स और बियर केवल आपके पेट से वसा को खत्म करने में अधिक मुश्किल होगा तेजी से आप इस भोजन को छोड़ देते हैं, जल्दी से आप अपने प्रयासों के परिणाम देखेंगे। यदि आपको लगता है कि यह बहुत मुश्किल है, तो अपने आप से पूछिए, आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने से पहले अपने पेट को परिभाषित करने के लिए इस कार्यक्रम को कितनी देर तक बनाए रखना चाहते हैं। जितना आप धोखा देते हैं उतना कठिन होगा, और अगर आपने गौर नहीं किया है, तो यह काफी मुश्किल है।
  • चेतावनी

    • पूरक उपयोगी हो सकते हैं, लेकिन ये केवल यही हैं जो वे दावा करते हैं: पूरक कसरत के बिना वजन कम करने के लिए कोई जादू की गोली नहीं है।
    • सभी पूरक उपभोक्ताओं को अपने आहार की देखभाल करने और शारीरिक गतिविधि बढ़ाने की आवश्यकता होती है ज्यादातर लोगों को एक मल्टीविटामिन या खनिज की गोली की आवश्यकता होगी
    • आप अतिरिक्त कार्बोहाइड्रेट और वसा सिर्फ इसलिए कि इन ejercitándote नहीं खा सकते हैं। आप शायद, अगर आप में काफी अधिक सक्रिय कर रहे हैं एक छोटे से अपने कैलोरी की मात्रा को बढ़ाने के लिए की आवश्यकता होगी, लेकिन अभी भी और अधिक कैलोरी जलाने के लिए की तुलना में आप वसा और वजन कम करने के उपभोग की जरूरत है। आप पोषक तत्वों की एक किस्म के साथ एक संतुलित आहार खाने हैं, तो आप जरूरी कार्बोहाइड्रेट की मात्रा नहीं वृद्धि करनी चाहिए, या यह आप आप अपने पेट को परिभाषित करने की प्रक्रिया में देरी करते हैं वसा।
    • अधिक मात्रा में कैलोरी की खपत को प्रतिबंधित न करें यह खतरनाक हो सकता है, और वजन कम हो सकता है।
    • कोई वीडियो, मशीन, गोली या व्यायाम जादुई एक पेट कुछ ही हफ्तों में परिभाषित दे देंगे। एक स्मूथी में कुछ प्रोटीन या multivitamínnico मदद कर सकते हैं कुछ प्रोटीन की जरूरत है या विटामिन की कमी को भरने, लेकिन गोलियों कि वादा आप अपना वजन कम या अपनी मांसपेशियों को सामान्य रूप से नियामक बोर्ड द्वारा अनुमोदित नहीं हैं बढ़ने और लगभग हमेशा असफल क्या वे ऐसा करने के लिए वादा करता हूँ।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com