ekterya.com

कैसे 1500 मीटर तेजी से चलाने के लिए

1500 मीटर मध्य दूरी दौड़ का दूसरा, 800 मीटर के बाद है स्कूल में, यह दूरी शायद सबसे लंबे समय तक चलने वाली है, और यह बहुत ही मांग वाली दौड़ है कम समय के लिए आपको एक अच्छी गति से जाने की जरूरत है

चरणों

Video: तेज दौड़ने के नुस्खे | #100 #800 #1600 #5000 Meter Daudne ka tarika

रन एक तेज़ 1500 एम चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
मानसिकता। क्या निर्धारित करता है कि दौड़ जीतने वाले कौन इसे जीतने के लिए निर्धारित किया जाता है। आपके पास और अधिक दृढ़ संकल्प है, जितना अधिक आप प्रयास करेंगे और बेहतर समय आपको करेंगे। यह थोड़ा सा लगता है, लेकिन अगर आप इसका इरादा नहीं करते हैं, तो आप कुछ भी हासिल नहीं करेंगे।
  • रन एक तेज़ 1500 एम चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2

    Video: 1500 मीटर रेस तेज कैसे दौड़े ।। speed और stamina बढ़ाये

    आकार में रहें आकार में होने के कारण आपको बेहतर करने की संभावना बढ़ जाएगी। जंक फूड को खाना बंद करो और स्वस्थ विकल्प खोजें याद रखें, एक फिट शरीर एक वसा शरीर की तुलना में अधिक आसानी से चलाता है।
  • रन ए फॉर ए फॉर 1500 एम चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    उपकरण और प्रशिक्षण आपको यह सुविधा देने के लिए अच्छी गुणवत्ता वाले जूते की जरूरत है और इसे चलाने के लिए आसान और अधिक आरामदायक बनाते हैं। उसे प्रशिक्षण में अच्छी तरह से करने के लिए प्रोत्साहित करें, या एक कोच भी प्राप्त करें यदि आपको लगता है कि यह बहुत कठिन है, तो प्रशिक्षण बंद न करें। तुम्हारा सबसे अच्छा और अपने नए शरीर के बारे में सोचो, और वह उज्ज्वल पदक जो आपकी गर्दन से लटका होगा उन सभी धावकों को मारने के बारे में सोचें जो आप अपने सपने में नहीं हटे।
  • रन एक तेज़ 1500 एम चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपनी लय जानो यदि आपके 1500 मीटर का सबसे अच्छा समय है, कहना है, 6:10, और आप इसे 6:00 तक कम करना चाहते हैं, तो आपको दौड़ में पूरे आंशिक समय प्राप्त करना होगा। इस मामले में, 100 सेकंड 24 सेकंड में 1500 मीटर का 360 सेकंड, दौड़ से पहले, आपको 24 सेकंड की रफ्तार से 3-4 100 मीटर दौड़ना होगा। इसका मतलब यह है कि जब आप चलाते हैं, तो आप अनुमान लगाने के बजाय अपनी लय के साथ सहज रहेंगे, और फिर महसूस करेंगे कि आपकी पहली गोद में आप 10 सेकंड पीछे हैं



  • रन ए फॉर ए फॉर 1500 एम चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    एक अच्छी शुरुआत है यदि आप अकेले हैं, तो पिछले चरण में प्रस्तावित चुनौती पर जाएं। यदि यह एक दौड़ है, तो उनके पीछे चलना है, लेकिन उन्हें खोना नहीं है। आप पहले कुछ मीटर में तेजी से जा सकते हैं, लेकिन कम थके हुए होने पर आप पिछले कुछ मीटर में तेजी से गति बढ़ा सकते हैं। केवल बात यह है कि आप एक गति पर नहीं जा सकते हैं जो कि शेष दौड़ को गंभीर रूप से प्रभावित कर सकते हैं।
  • रन एक तेज़ 1500 एम चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    इसे रखें अपनी गति कम न करें, या आप अपना समय कम नहीं कर पाएंगे। तेजी से जाने की कोशिश मत करो दौड़ का मध्य भाग - अनुभव द्वारा - दौड़ के अंतिम चरण तक गति रखने के बारे में।
  • रन एक तेज़ 1500 एम चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    तेजी से समाप्त होता है लगभग 300 मी। समाप्त करने के साथ, उस पर ध्यान केंद्रित करें जो आपको दर्द होता है और जितना तेज़ी से कर सकता है। यदि आप गति में वृद्धि नहीं कर सकते हैं, तो ताल को खोना नहीं है 1500 मीटर के परिणाम इसलिए हैं क्योंकि आखिरी गोद वे तेजी से चले गए, ऐसा करने की कोशिश करें - और अगर आप सफल होने का प्रबंधन करते हैं, तो अपने नए रिकॉर्ड पर बधाई।
  • युक्तियाँ

    • सबसे पहले, खिंचाव यह सरल लगता है, लेकिन टग के रूप में सरल चीजें आसानी से बचा जा सकती हैं यदि आप दौड़ से पहले आगे बढ़ते हैं।
    • आप कृत्रिम घास की तुलना में घास या बजरी पर धीमी गति से चलेंगे, क्योंकि कृत्रिम टर्फ पैर के साथ आसान है और अधिक लोचदार है तो कृत्रिम टर्फ से कम 1 सेकंड कम होने पर परेशान मत करो।
    • 1500 मीटर दौड़ में बहुत पानी लेता है - आपको पता चल जाएगा कि यह बहुत आसान तरीका है।

    चेतावनी

    • यह "1500 मीटर रेस जीतने के तरीके" पर मार्गदर्शन नहीं है यद्यपि यह करियर को संदर्भित करता है, यह आपको बेहतर समय प्राप्त करने में मदद करना है, न कि स्थिति।
    • खींचने के बिना 1500 मीटर शुरू न करें।
    • चलाने से पहले और बाद में बहुत से तरल पदार्थ लेने के लिए याद रखें क्योंकि आपके शरीर में ऑक्सीजन खो जाता है, जैसा कि आप चलाते हैं। चक्कर आना, मतली और थकान से बचने के लिए, पानी सबसे अच्छा उपाय है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com