ekterya.com

कैसे घूंसे की गति को बढ़ाने के लिए

यदि आप अपने पंच की गति में सुधार करते हैं तो आप मुक्केबाजी, मार्शल आर्ट या सैंडबाग प्रशिक्षण के दौरान लड़ने की अपनी क्षमता में वृद्धि करेंगे। झटका की गति कई मायनों में सुधार की जा सकती है। आदर्श को झटका की गति को सुधारने के लिए कई तकनीकों को शामिल करना और प्रशिक्षण में बदलाव करना है। पंच की गति को बढ़ाने के लिए निम्न चरणों का विश्लेषण करें।

चरणों

इंप्रेशन पेंचिंग स्पीड चरण 1
1

Video: 1 सरल टिप आपका घूंसे की गति को बढ़ाने के

अपने शरीर और दिमाग को आराम से जब आप चलते हैं कई बार जब आप झटके या लात की आशा करते हैं, तो आपकी मांसपेशियों को तनाव है, जो आपके शरीर की गति को कम करता है। अपने आप को शांत करने के लिए कुछ अच्छे साँस लें और फिर त्वरित पंचिंग अभ्यास शुरू करें।
  • इंप्रेशन पेंचिंग स्पीड चरण 2 में शीर्षक वाली छवि
    2
    चलने से टेलीग्राफिंग से बचें और गति में वृद्धि होगी। ऐसे आंदोलनों जो आपके इरादों को प्रकट करते हैं, उस समय को अवशोषित करते हैं कि आप कार्रवाई के लिए इसका लाभ उठा सकते हैं। अपने समय बर्बाद मत करो अपने घूंसे telegraphing। तकनीक के लिए अपने इरादों को टेलीग्राफिंग के बिना हिट करना सीखना और गति को बेहतर बनाना।
  • Video: Sometimes Things are Just Harder than You Expected Them to Be

    इम्प्रूव पिंचिंग स्पीड चरण 3 के शीर्षक वाला इमेज

    Video: Basic Boxing Footwork for Beginners

    3

    Video: कैसे आपका छिद्रण गति को बढ़ाने के लिए - तेजी से घूंसे हो जाओ!

    प्रत्येक पंच के तुरंत बाद अपना हाथ वापस ले लें। आप झटके की गति में तेजी लाने में सक्षम होंगे यदि आप मुट्ठी को उसी गति से वापस ले लेंगे जिसे आपने इसे लॉन्च किया था।



  • इंप्रेशन पेंचिंग स्पीड चरण 4
    4
    धक्का-अप करके उड़ाने की गति बढ़ाएं। शरीर को कम करने और उसके बाद धक्का देने के बजाय, अपने शरीर को जमीन पर रखकर और फिर धक्का देकर शुरू करें। लक्ष्य शरीर को इतनी मेहनत से पुश करने के लिए है कि हाथ जमीन से हटा दिया गया है।
  • इंप्रेशन पेंचिंग स्पीड चरण 5 का शीर्षक चित्र
    5
    घूंसे का अभ्यास करें और गति स्वाभाविक रूप से बढ़ जाएगी यह आपको रेत के भारी बैग के साथ प्रशिक्षण या हवा में फेंकने से प्राप्त होगा।
  • इंप्रेशन पिंगिंग स्पीड चरण 6
    6
    आप उन की गति को बढ़ाने के लिए चलने में परिवर्तन कर सकते हैं यह संयोजन स्ट्रोक से अधिक स्पष्ट है। आप उन्हें हवा में या एक रेत के किनारे पर अभ्यास कर सकते हैं यदि आप इसे बहुत अभ्यास करते हैं तो आप अपनी गति को अधिक से ज्यादा बढ़ा देंगे।
  • युक्तियाँ

    • गति बढ़ाने की कोशिश करने से पहले तकनीक का अभ्यास करें तकनीक गति से अधिक महत्वपूर्ण है इसलिए आपको स्ट्रोक की तकनीक को धीरे-धीरे चलाना चाहिए, जब तक कि यह सही नहीं हो जाता और तब आप इसकी गति बढ़ाने की कोशिश कर सकते हैं। ध्यान दें कि जब आप इस तकनीक को सिद्ध करते हैं तो गति को बढ़ाने में आसान होगा, क्योंकि शरीर और मन आंदोलन को याद करेंगे और बिना किसी हिचकिचाहट के निष्पादित करेंगे।
    • पंच की गति में सुधार के लिए प्रशिक्षण के लिए दिनचर्या को शामिल करना शामिल है। सिक्का फ्लिप खेलकर आप अपनी गति को बेहतर बनाने में सहायता के लिए एक मित्र से पूछ सकते हैं। दोस्त के हथेली में एक सिक्का रखें आपके दोस्त को सिक्के जारी करना चाहिए और आपको इसे हवा में पकड़ना चाहिए क्योंकि यह गिरता है सिक्के को पकड़कर पीछे की तरफ जाओ। दोस्त अपनी पीठ पर अपनी हथेली डाल करने के लिए अपना हाथ बारी करेगा और फिर आप अपने हाथ में सिक्का लगाने के लिए अपना हाथ बढ़ाएंगे वह फिर से अपना हाथ वापस ले लेता है, जब मित्र फिर से सिक्का छोड़ देता है। सिक्का फिर से पकड़ो यदि आप प्रत्येक प्रयास में सिक्का पकड़ने का प्रबंधन करते हैं तो व्यायाम की गति बढ़ जाती है। अगर आप सिक्का पकड़ नहीं सकते हैं तो धीमा कर दें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com