ekterya.com

प्रियजन के नुकसान के बाद जीवन को कैसे जारी रखना चाहिए

यदि आप किसी एक प्यार किसी की मौत का अनुभव किया है, तो आपको पता है कि यह कैसे दूर करने के लिए मुश्किल है यह आलेख आपको इसे अपने दम पर करने के बिना इसे दूर करने में मदद करेगा।

चरणों

छवि जिसका शीर्षक है, पर जीवित है जब कोई आप प्यार करता है चरण 1
1
बहाना मत करो आप बहाना नहीं कर सकते कि बुरे कभी नहीं हुआ। अंत में आपको जो कुछ हासिल होगा वह सब कुछ बदतर बना देगा। आपको यह स्वीकार करना होगा कि आपका प्रियजन निधन हो चुका है हालांकि आप पहले से ही जानते हैं, आपको पता होना चाहिए कि आप बेहतर स्थान पर हैं मुझे पता है कि शुरुआत में तथ्यों को स्वीकार करना मुश्किल है, लेकिन मैं आपको आश्वासन देता हूं कि यह संभव है।
  • छवि जिसे जीवित रहने के लिए जाना जाता है, जब कोई आप प्यार करता है चरण 2
    2



    इसे खत्म करो यह सबसे कठिन कदमों में से एक है, यद्यपि वह व्यक्ति अब मौजूद नहीं है, फिर भी आप उस प्रियजनों के साथ यादें खज़ाना करते हैं, जो प्रक्रिया में आपकी मदद करेंगे। वे सभी अच्छे समय याद रखें बुरे लोगों को याद मत करो, लेकिन आप सब कुछ बदतर बना देंगे हमेशा याद रखें कि आपके प्रियजन आप सभी परिस्थितियों के बावजूद बहुत प्यार करते थे
  • Video: Mustafa Arja - The Rewards of Patience

    छवि जिसे जीवित रहने पर जीवित रहने का शीर्षक दिया गया
    3
    किसी के साथ इस बारे में बात करें उन लोगों के साथ बातचीत करना, जो आपके बारे में सबसे ज्यादा परवाह करते हैं, आपकी मदद करेंगे। उन्हें पता चल जाएगा कि आपको उन मुश्किल समयों पर काबू पाने में क्या मदद करना है और क्या करना है। वे एक ही बात के माध्यम से जा रहे हैं, इसलिए, यदि आप कोई है जो किसी के साथ अपनी चीजों के बारे में बात करना पसंद करता है, तो आगे बढ़ो। हमेशा याद रखना कि रोने के लिए अच्छा है - इसे रोकना कभी नहीं, यह आपके स्वास्थ्य के लिए अच्छा है।
  • छवि पर क्लिक करें जीवित रहने पर जब कोई आप प्यार रहता है चरण 4
    4
    हमेशा याद रखें जब तक आप उस व्यक्ति को याद करते हैं, आप कह सकते हैं कि वह किसी तरह जीवित है वह जीवित है, केवल आप से बहुत दूर है यहां तक ​​कि अगर आप इसे देख नहीं सकते हैं, तो वह व्यक्ति आपको देख सकता है और हमेशा ध्यान रखता है कि सब कुछ ठीक है और आप सुरक्षित हैं।
  • Video:
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com