ekterya.com

कैसे एक जमे हुए टर्की पकाने के लिए

हाँ, यह एक ठोस जमे हुए टर्की लेने और इसे पकाने का तरीका है। बटरबॉल सहित टर्की के कुछ ब्रांड ओवन में जमे हुए टर्की को डिफॉस्ट्रिंग के बिना तैयार करने के लिए तैयार हैं। कुछ भी भर आते हैं और सॉस के साथ। यह कितना आसान हो सकता है? लेकिन the-perfect-turkey.com के कुछ आगंतुकों ने फैसला किया है कि किसी भी टर्की को बनाने का एक ही तरीका है। फायदे: इसमें बहुत कम काम की आवश्यकता होती है, यह बहुत सुरक्षित है, कोई भी साल्मोनेला और कैम्पिलाबैक्टर नहीं है जो कि सभी व्यंजनों को दूषित रसोई में फैलता है, और इससे स्तन मांस की समस्या को हल करने में मदद मिलती है जो सूखी और कठोर हो जाती है। जबकि आप बरस रही हैं, सुनिश्चित करें कि जांघ और पैर का मांस अच्छी तरह से पकाया जाता है।

चरणों

1
समय के अनुमान के लिए, घंटों और मिनटों की संख्या के साथ शुरू करें, आप एक ही आकार के एक बुझे हुए टर्की को पकाने के लिए ले जाएंगे, फिर एक अतिरिक्त पचास प्रतिशत जोड़ें। उदाहरण के लिए, अगर एक ठंडा टर्की को लगभग चार घंटे लगते हैं, तो जमे हुए राज्य से एक ही टर्की को खाना पकाने में लगभग छह घंटे लगते हैं। लेकिन, हमेशा यह सुनिश्चित कर लें कि टर्की एक थर्मामीटर का उपयोग करके पकाया जाता है, न कि एक घड़ी। टर्की तैयार है जब थर्मामीटर का कहना है कि यह तैयार है।
  • 2
    एक फ्रोजन टर्की खरीदें यदि आपको पकाया जाने वाला एक फ्रोजन टर्की मिलता है तो यह ठीक है। यदि नहीं, तो उस प्रक्रिया का टर्की चुनें। आप इस टर्की को नमकीन में नहीं ला पाएंगे या स्वाद जोड़ने के रास्ते में ज्यादा कुछ नहीं करेंगे, इसलिए एक के लिए लेबल पर देखो "सुधार," "नहाया" या उस रूप में वर्णित है "आत्म छिड़काव"।
  • 3
    जब तक आप इसे पकाने के लिए तैयार नहीं हैं तब तक फ्रीजर में इसे रखें। यह महान लाभ है इस टर्की के दिन पहले पिघलना करने की आवश्यकता नहीं होगी।
  • बैकअप चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    4
    पहले से गरम ओवन 325 डिग्री फ़ारेनहाइट
  • 5
    जमे हुए पक्षी को लो, प्लास्टिक की चादर को हटा दें और एक बरस रही पैन में स्तन को एक ग्रिल पर रखें।



  • 6
    पहले से ओवन में पक्षी रखें।
  • 7
    2 घंटे के बाद टर्की स्तन बारी देखें कि क्या गिनीज और गर्दन प्लास्टिक पेपर में पैक किए गए थे, गर्दन में और शरीर के गुहा उन्हें हटाने के लिए काफी ढीले हैं।
  • 8
    यदि वे तैयार हैं, तो गिनीज को निकालें, यदि नहीं, तो हर 15 मिनट में टर्की की निगरानी करें और जब संभव हो तो पैकिंग को हटा दें। प्लास्टिक बैग में गिलेट्स के पिघलने शामिल न होने दें। अगर प्लास्टिक की पैकेजिंग खराब हो जाती है या पिघला देता है, तो रसायनों ने गिनीज और टर्की मांस के चारों ओर खून चूस कर सकता है। उस मामले में आपको टर्की या गिबिट्स नहीं खाना चाहिए। गेबिट्स के लिए एक पेपर बैग सुरक्षित है गेबिट्स टर्की को हटाने के बाद, कुछ प्याज, अजवाइन, साइट्रस या आप अपने चिड़िया की गुहा सीजन के लिए पसंद करते हैं।
  • Video: DOES KAYLA GET OUR TURKEY HOME SAFELY? | We Are The Davises

    Video: Dragnet: Big Kill / Big Thank You / Big Boys

    9
    एक तत्काल पढ़ा थर्मामीटर का उपयोग करके पक्षी के तापमान पर नजर रखें। टर्की तैयार है जब जांघ का सबसे गहरा हिस्सा 170 डिग्री एफ दर्ज करता है और स्तन 160 डिग्री एफ रजिस्टर करता है क्योंकि टर्की को जमे हुए राज्य से खाना पकाने के बाद, स्तन मांस का बड़ा द्रव्यमान और रसोइया धीरे-धीरे इसी समय, जांघ की मांस और पैर के छोटे द्रव्यमान और खाना पकाने से अधिक जल्दी। रोस्टिंग की गतिशीलता से छाती को केवल 160 डिग्री एफ दर्ज करने की अनुमति मिलती है, इसकी आर्द्रता को बनाए रखता है, जबकि जांघ का सबसे गहरा हिस्सा 170 डिग्री एफ तापमान पर पहुंचता है।
  • 10
    ओवन से टर्की निकालें, एल्यूमीनियम पन्नी के साथ हल्के कवर करें और टर्की का आराम कम से कम 10 मिनट तक दें, जबकि रस को पुनर्वितरित किया जाता है।
  • चेतावनी

    • यह विधि केवल ओवन में रोस्टिंग के लिए है, कभी भी जमी हुई टर्की को ग्रिल या फ्रायर पर नहीं डालती।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com