ekterya.com

कैसे एक मजबूत पीछे है

क्या आपने कभी सोचा है कि अगर सरल चीजें हैं जो आप अपने बट को स्थिर करने के लिए कर सकती हैं और बिकनी में अच्छे लगती हैं? यह लेख आपको कुछ अभ्यास देगा जो आप अपने घर छोड़ने के बिना इतना वांछित गधा पाने के लिए कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1

कसरत करने से पहले
छवि एक कड़ी बट बट चरण 1 प्राप्त करें
1
व्यायाम पेश करने से पहले अपनी मांसपेशियों को गर्म करें जो हम नीचे प्रस्तुत करते हैं। इस तरह, आप चोटों से बचेंगे और आपका शरीर व्यायाम करने के लिए तैयार हो जाएगा आप अपनी साइट पर जॉगिंग या थप्पड़ के साथ कूद कर अपनी मांसपेशियों को गर्म कर सकते हैं। आप धीमी गति से भी फैल सकते हैं
  • गेट अ टेडर बट स्टेप 2 नामक छवि
    2

    Video: ताकतवर शरीर कैसे बनाए | शरीर को मजबूत बनाने के उपाय | शारीरिक ताकत बढ़ाने के उपाय

    याद रखें कि अपने बट की पुष्टि एक क्रमिक प्रक्रिया है यह रातोंरात नहीं होगा। आपको अनुशासन और आत्म-संयम की आवश्यकता होगी, साथ ही साथ यह जानकर कि आपका शरीर उसे चोट पहुंचाए बिना कितना व्यायाम कर सकता है। हम अनुशंसा करते हैं कि आप अच्छे परिणाम प्राप्त करने के लिए हर दिन इन अभ्यास करें।
  • Video: भाजपा-कांग्रेस डरी हुई है, कैसे किसाने के बेटे के पीछे लाखों लोग का समर्थन हैं: हनुमान बेनीवाल

    एक कड़ी बट बट चरण 3 प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    3

    Video: मै अपने लम्बे बालों को कैसे धोती हूँ जिससे मेरे बाल मजबूत चमकदार और तेजी से लम्बे होते है

    व्यायाम के दौरान हाइड्रेटेड रहने के लिए बहुत सारे तरल पदार्थों को पीने के लिए। आप को संतुलित तरीके से अपने आप को खिलाने के लिए भी यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप सभी आवश्यक पोषक तत्वों को प्राप्त करते हैं, साथ ही साथ पर्याप्त ऊर्जा होती है ताकि आप व्यायाम के दौरान पतन न करें।
  • विधि 2

    ट्रेनिंग
    एक कड़ी बट बट चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    स्क्वाट। अपने पैरों की स्थिति जानें ताकि वे आपके कंधों के बीच की दूरी से थोड़े आगे आगे बढ़ सकें। सुनिश्चित करें कि आपके पैरों के पास एक छोटा बाहरी कोण है अपने घुटनों को मोड़ लें और अपने शरीर को कम करें ताकि आपके नीचे तल के करीब हो, जैसे कि आप एक अदृश्य कुर्सी पर बैठे थे। फिर से उठने से पहले 5 सेकंड के लिए इस स्थिति को पकड़ो। फिर, अभ्यास को दोहराए जाने से पहले 5 सेकंड के लिए बाकी। 10 और 30 पुनरावृत्तियों के बीच प्रदर्शन करें
    • बहुत तेजी से कदम उठाने के लिए सावधान रहें क्योंकि आप अपना संतुलन खो सकते हैं और जमीन पर गिर सकते हैं। साथ ही, मोटे और अचानक आंदोलनों से मांसपेशियों में दर्द हो सकता है या उन्हें नुकसान पहुंचा सकता है।



  • गेट अ टेडर बट चरण 5
    2
    डायमंड स्क्वाट्स अपने पैरों को एक साथ रखें अपने घुटनों को धीमा कर लें और अपने शरीर के निचले हिस्से को एक हीरे के आकार में खोलना चाहिए। ऐसा करते समय अपने पैरों की गेंदों पर खड़े हो जाओ 10 पुनरावृत्तियों की कोशिश करो
  • एक कड़ी बट बट चरण 6 में शीर्षक वाली छवि
    3
    स्क्वाट्स चलना अपने शरीर को पारंपरिक फूहड़ स्थिति में रखें अपने बाएं पैर के साथ लात मारने से पहले बाईं ओर 3 कदम लें। फिर, बैठने की स्थिति में वापस लौटें और अपने दाहिने पैर से लात मारने से पहले 3 चरणों को ले जाएं हालांकि यह थोड़ा असहज महसूस करता है, इस अभ्यास से आपको अपने बट की पुष्टि करने में मदद मिलेगी।
  • एक कड़ी बट बट चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    4

    Video: Kundli Vishleshan जानिए कैसे वैवाहिक जीवन की मजबूत डोर, कमजोर कर देता है शक का दीमक Suresh Shrimali

    साइड किक्स अपने दांतों को ब्रश करते हुए एक कुर्सी या फर्नीचर के शांत टुकड़े को दबाए रखें। इस अभ्यास को सुबह या दोपहर में करना बेहतर होता है, इस बात पर निर्भर करता है कि आप अपने दांतों को कहाँ ब्रश करते हैं अपने दाहिने पैर पर खड़े रहें, जबकि अपने बाएं पैर को बायीं तरंगते हुए, लेकिन नियंत्रित तरीके से पैरों को बदलने से पहले 5 बार करो। दो दोहराव करो
  • युक्तियाँ

    • गर्म करने के लिए याद रखें, जैसे कि जॉगिंग या कूद, इससे पहले कि आप शुरू करें व्यायाम पूरा करने के बाद, अपनी मांसपेशियों को खिंचाव दें
    • किसी भी प्रकार के व्यायाम करने के बाद अपनी जिंदगी के साथ जारी न करें। व्यायाम करने और ठंड की मांसपेशियों को करने से पहले आपको गर्म मांसपेशियों की जरूरत होती है।
    • प्रत्येक व्यायाम करते समय अपनी मांसपेशियों को समायोजित करने का प्रयास करें
    • एक बार जब आप नए व्यायाम कार्यक्रम के लिए उपयोग करें, एक बार में आप दोहराव की संख्या में वृद्धि
    • आप नियंत्रण बनाए रखने में मदद करने के लिए खाता ऑक्सीजन की कमी से बचने के लिए श्वास और गहन साँस छोड़ना याद रखें।
    • याद रखें कि आपको नियंत्रित रहना चाहिए ताकि व्यायाम काम कर सके। यदि आप जाने देते हैं, तो आपकी मांसपेशियां पर्याप्त काम नहीं करेंगी।

    चेतावनी

    • यदि आपको कूल्हे, पीठ, टखनों या घुटनों की समस्याएं हैं, तो ये अभ्यास करते समय सावधान रहें।
    • चोटों से बचने के लिए धीरे-धीरे दोहराव की संख्या बढ़ाएं आपको पता होना चाहिए कि आप उन्हें करने से पहले कितना व्यायाम कर सकते हैं। यह एक क्रमिक प्रक्रिया है, यह रातोंरात नहीं होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com