ekterya.com

कैसे अद्भुत हो और 50 के बाद फिट हो

50 के बाद फ़िट और शानदार

छोटे कदम जो कि कोई भी बुढ़ापे की प्रक्रिया को रोकने और स्वस्थ जीवन जीने का अनुसरण कर सकता है।

चरणों

Video: How to Sneak Candy in Class! School Pranks and 15 DIY Edible School Supplies!

Video: भूमि में पानी कैसे देखें Tubel बोरिंग लगाने के लिए ।

बीजे अमेज़िंग और फिट के नाम पर छवि 50 चरण 1 के बाद
1
व्यायाम. कसरत करना आवश्यक चरणों में से एक का पालन करने का सबसे आसान तरीका है जो आपको फिट और शानदार महसूस कर सकता है। यह जिम में पांच हफ्ते में जाने, वजन उठाने या एक साइकिल की सवारी करने के बारे में नहीं है जब तक कि आप बेहोश नहीं होते। यह कुछ आसान है कि आप हर दिन एक सामान्य स्तर पर कर सकते हैं: चलना चलना आसान है और जूते की अच्छी जोड़ी को छोड़कर आपको किसी भी उपकरण की ज़रूरत नहीं है आप इसे कहीं और किसी भी समय कर सकते हैं। तेज 45 से 60 मिनट, सप्ताह में 5 से 7 दिन चलते हैं, थकान कम होती है, वजन घटाने की सुविधा, रक्त शर्करा के स्तर को कम करता है, रक्तचाप और कोलेस्ट्रॉल कम करता है। इसके अलावा, यह ऑस्टियोपोरोसिस, मधुमेह और हृदय की समस्याओं से बचाता है तनाव का मुकाबला करने और मांसपेशियों को बढ़ाने के लिए व्यायाम का कोई भी स्तर बहुत अच्छा है यदि आपने लंबे समय तक शारीरिक गतिविधि नहीं की है, तो आप एक समय में कुछ मिनट के लिए धीरे-धीरे चलना शुरू कर सकते हैं और बेहतर तरीके से अपने चलने की आवृत्ति और तीव्रता में वृद्धि कर सकते हैं। आपको आश्चर्य होगा कि आप इसे कुछ हफ्तों के बाद कितनी अच्छी तरह करते हैं।
  • बी-कमाल और फिट के बाद 50-चरण-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स" शीर्षक ="आर>केंद्र">आर & gt; केंद्र शीर्षक वाली छवि
    2
    धूम्रपान बंद करो. बड़े वयस्कों में उम्र बढ़ने और बीमारियों का मुख्य और रोकथाम कारण धूम्रपान है धूम्रपान से होने वाली मौतों की अत्यधिक संख्या उम्र के साथ बढ़ जाती है 60% धूम्रपान करने वालों ने 13 साल की उम्र में धूम्रपान शुरू कर दिया। उनके लिए, उम्र बढ़ने 13 से शुरू होता है और 30 में नहीं होता क्योंकि यह गैर धूम्रपान करने वालों के साथ होता है तम्बाकू ही एकमात्र उत्पाद है जो मारता है और शायद आप को मार डालेगा यदि आप इसका उद्देश्य इसके उद्देश्य के लिए उपयोग करते हैं धूम्रपान से हुई स्वास्थ्य समस्याओं की लंबी सूची में आप स्मृति हानि जोड़ सकते हैं। धूम्रपान करने वालों के अल्जाइमर से पीड़ित होने का जोखिम दो बार है, उन लोगों की तुलना में जो कभी धूम्रपान नहीं करते। अब धूम्रपान बंद करो: यह कभी बहुत देर तक नहीं है अगर आप अब धूम्रपान छोड़ देते हैं, तो आप भविष्य में मेमोरी खोने के जोखिम को कम कर सकते हैं। ऐसा लगता है कि धूम्रपान करने वाले लोगों को कम उम्र में झुर्रियां होती हैं, जो नॉन-मीकर्स की वजह से अपमानित एंजाइमों के कारण होती हैं। ओहियो स्टेट यूनिवर्सिटी के एक अध्ययन से पता चलता है कि धूम्रपान छोड़ने के लिए सम्मोहन का प्रयोग पुरुषों में 30% और महिलाओं में 23% प्रभावी होता है ... "ऐसा लगता है कि पुरुषों को पुरुषों की तुलना में धूम्रपान करने की संभावना अधिक होती है या चिंतित। "
  • बी-कमाल और फिट के बाद 50-चरणीय-3.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    बेज अमेज़िंग और फिट के बाद 50 कदम 3
    3



    नियंत्रण तनाव तनाव आपको बीमार बना सकता है और आपको अपने से अधिक उम्र के दिखने में मदद कर सकता है। जब आप जोर देते हैं, यह आपके चेहरे, रवैया और आपकी नींद की आदतों में परिलक्षित होता है। तनाव अनिद्रा का मुख्य कारण है और यदि आप पर्याप्त नहीं सोते हैं, तो आप बहुत तेज उम्र में।
  • इमेज नामक अ अमेज़िंग एंड फिट फॉर 50 स्टेप 4
    4
    आत्म-सम्मोहन आपके जीवन में तनाव का मुकाबला करने का एक शानदार तरीका है।
  • बीजे अमेज़िंग एंड फिट नामक इमेज नामक 50 कदम 5
    5
    पर्याप्त नींद जाओ. ज्यादातर लोगों को पर्याप्त नींद नहीं मिलता है! करीब 40% अमेरिकियों के बीच घूमते हैं, घूमते हैं और कई बार जागते हैं जब उन्हें सो जाना चाहिए। ये लक्षण अनिद्रा के विशिष्ट उदाहरण हैं, संयुक्त राज्य अमेरिका में सबसे आम नींद विकार। सात से आठ घंटे सोना सबसे अच्छा है, लेकिन हम में से ज्यादातर इसे नहीं कर सकते। पर्याप्त आराम के बिना, जो तब होता है जब शरीर को फिर से जीवंत किया जाता है, आप थके हुए जागते हैं, काले घेरे और सूजी हुई आँखों के साथ। झुर्रियाँ एक और संकेत हैं कि आपको पर्याप्त नींद नहीं मिल रही है आप अपनी नींद में सुधार कर सकते हैं जैसे कि ठीक से व्यायाम करना, उचित खाने की आदतों, वजन कम करना, शराब की खपत को सीमित करना और धूम्रपान छोड़ना यदि आप इनमें से कोई काम नहीं करते हैं, तो नींद प्राप्त करना कठिन हो सकता है
  • बीजे अमेज़िंग और फिट के नाम पर छवि 50 चरण 6 के बाद
    6
    अपने आहार में परिवर्तन करें. फलों और सब्जियों में समृद्ध आहार बनाए रखें इन खाद्य पदार्थों में से कई एंटीऑक्सिडेंट होते हैं: पदार्थ जो मस्तिष्क कोशिकाओं की रक्षा और पोषण करते हैं। एंटीऑक्सिडेंट कोलेस्ट्रॉल को अपनी धमनियों के अस्तर को नुकसान पहुंचाने से रोकता है और रक्त को आपके मस्तिष्क में धीरे-धीरे प्रवाह करने के लिए रोक देता है। एंटीऑक्सिडेंट में उच्च खाद्य पदार्थों में रंगीन फल और सब्जियां शामिल हैं जैसे संतरे, जामुन, ब्रोकोली, पालक, गाजर, टमाटर, मीठे आलू या मीठे आलू। विटामिन, जड़ी बूटियों और अच्छी गुणवत्ता के खनिजों के साथ अपने आहार को पूरक।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com