ekterya.com

कैसे एक तंत्रिका चिकोटी के साथ सौदा करने के लिए

एक परेशान टिक एक भयावह समस्या है और यह उन व्यक्तियों के लिए समझना कठिन है जो इसे पीड़ित हैं। सामान्य तौर पर, इस प्रकार का व्यवहार अधिकांश मीडिया में हास्य का स्रोत होता है, लेकिन यह उन लोगों के लिए विनाशकारी हो सकता है, जो चाहते हैं कि उनके पास सामान्य जीवन हो। यह तंत्रिका संबंधी विकारों में बहुत आम है, जैसे कि आत्मकेंद्रित और / या मिर्गी

चरणों

छवि शीर्षक के साथ डील टू न्यूरोटिक ट्विचिंग चरण 1
1

Video: 大麻で難病を治す「医療大麻」最前線 Cure the incurable disease in cannabis " medical cannabis " forefront

अच्छे मानसिक स्वास्थ्य बनाए रखें आपको हर रात सोने के कुछ और घंटों तक रहने की आवश्यकता हो सकती है विटामिन और एक स्वस्थ आहार खाने से आम तौर पर कुछ समस्याओं को बेहतर बनाने में मदद मिलती है।
  • छवि के साथ डील वाले न्यूरोटिक ट्विचिंग चरण 2
    2
    नियमित रूप से व्यायाम करें तैराकी, बाइकिंग और रनिंग यह करने का सबसे अच्छा तरीका है, तीव्रता और ध्यान के कारण, जो श्वास और दिल की दर के विवरणों के लिए भुगतान किया जाना चाहिए।
  • छवि शीर्षक के साथ डील टू न्यूरोटिक ट्विचिंग स्टेप 3
    3
    शांत होने का प्रयास करें जब आपको तनाव हो जाता है या जब आप उनके बारे में बहुत ज्यादा सोचते हैं तो टीआईसी भी बदतर हो जाते हैं। समय लेने के लिए समय ले लो और आराम करो जब आपको इसकी आवश्यकता होती है।
  • छवि के साथ डील वाले न्यूरोटिक ट्विचिंग चरण 4



    4
    जब आप नए लोगों से मिलते हैं और सामाजिक संपर्क के दौरान आश्वस्त रहें जब आप बात करते हैं और सुनते हैं तो आंखों के संपर्क रखें अगर आपको लगता है कि एक एपिसोड आएगा, तो थोड़ा मोड़ लें, टिक टिकें और इसे सामान्य बनाएं
  • छवि के साथ डील शीर्षक न्यूरोटिक ट्विविंग चरण 5
    5
    अगर कोई आपकी बात बताता है, तो इसके बारे में अधिक बात न करें, लेकिन उन्हें यह बताना दें कि उन्हें एक महान सबक दिए बिना क्या है (जब तक कि वे आपको इसके बारे में पूछें)। उदाहरण के लिए: "क्या आप अपने चेहरे के साथ किया था?", "यह सिर्फ एक नर्वस आदत है जब से मैं एक बच्चा था"। "क्या आप परेशान हैं?", "नहीं, यह मस्तिष्क के रसायनों के कारण होता है। लेकिन जैसा कि आप कह रहे थे .. " यदि वे कुछ आप के लिए मजाक बनाने का बहाना करते हैं जो आप नियंत्रित नहीं कर सकते हैं, तो वे मूर्ख हो जाएंगे
  • छवि के साथ डील शीर्षक न्यूरोटिक ट्विविंग चरण 6
    6
    भाग्य के साथ, नर्वस टिक दूर हो जाएंगे जैसे कि साल बीते। कभी टूरेट सिंड्रोम या मिर्गी को परिभाषित न करें, इसके बजाए, सिर्फ एक ऐसे व्यक्ति का होना चाहिए, जिसकी बीमारी से निपटना होगा।
  • युक्तियाँ

    • सामाजिक जोखिम ले लो और शर्म से बचें। अक्सर इन रोगों वाले लोग दु: ख और उनके जीवन में शर्मीली होने की प्रवृत्ति के कारण शर्मीली बन जाते हैं।
    • इस लेख के शुरुआती लेखक के पास टॉरेट्स सिंड्रोम है और उनके चेहरे के टिकी के सामाजिक तनाव को दूर किया है। वह आप से बात करना अच्छा लगेगा!

    चेतावनी

    • अपनी ज़िंदगी के कुछ हिस्से में सफल होने में सक्षम न होने के लिए कभी भी अपनी अक्षमता का प्रयोग न करें। ऐसा करने से आप "आत्म-अक्षम" हो सकते हैं और यह आपके असफलता का एक बहाना होगा, आप पर काबू पाने के लिए उन्हें मुकाबला करने के बजाय।
    • डॉक्टर के पर्चे के बिना किसी भी दवा की कोशिश न करें। एक नई दवा शुरू करने से पहले आप शायद एक न्यूरोलॉजी विशेषज्ञ को भेजा जाएगा, क्योंकि अधिकांश परिवार चिकित्सक न्यूरोलॉजी के क्षेत्र में विशेषज्ञ नहीं हैं।
    • अगर आपका स्वास्थ्य आपके स्वास्थ्य के खिलाफ प्रयास करता है, तो तत्काल डॉक्टर से पूछें चरम मामलों में, कुछ व्यक्तियों में ऐसी चीजें हैं जो आत्म-विरोधाभासी हैं - खासकर चेहरे के क्षेत्र में - जो आंखों के नुकसान और अन्य स्थायी क्षति के साथ समाप्त हो गई हैं
    • केवल आप ही यह पहचान कर सकते हैं कि इसके निर्धारित होने के बाद आपके लिए एक दवा सही है या नहीं। वैज्ञानिक समुदाय में अटकलें हैं कि मस्तिष्क में डोपामाइन के स्तर के व्यवहार के व्यवहार को प्रभावित करते हैं और कई एंटीडिपेसेंट दवाओं के उपयोग में डोपामाइन बढ़ जाती है नतीजतन, कई डॉक्टरों ने टीआईसी वाले मरीजों को इन एंटीडिपेंटेंट्स को निर्धारित करना बंद कर दिया है। ध्यान रखें, हमेशा की तरह, इन एंटीडिप्रेशेंट कंपनियों में से कई अपने पदोन्नति में बहुत अधिक पैसा निवेश करते हैं इसके परिणामस्वरूप, चिकित्सक को आपको लगता है कि वह काम नहीं कर रहा है, लेने के लिए चिकित्सक को कहने के लिए दोषी महसूस न करें (विशेषकर यदि वह बच्चा है)।
    • और अगर डॉक्टर को जाने के बारे में आपको संदेह है, तो करो, तो वह आपको एक सुपर प्रभावी दवा लिख ​​सकती है, जिससे आपको शांत हो जायेगा और आप इसके बारे में कम सोच सकते हैं। डॉक्टर को जाना याद रखें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com