ekterya.com

किसी व्यक्ति का समर्थन करने के लिए जो बड़ा आहार बना रहा है

जो कोई बड़ा आहार कर रहा है, उसकी मदद करना एक नाजुक प्रक्रिया हो सकती है आप बहुत घुसपैठ के बिना समर्थन की पेशकश करना चाहते हैं इस युक्तियों का पालन करें जो कि बड़ा आहार कोशिश कर रहा है।

चरणों

वॉल्यूमेट्रिक्स डाइट चरण 1 पर सहायता किसी को शीर्षक वाली छवि
1
प्रोत्साहित करें, लेकिन व्यवस्थित नहीं करें आप उस समय को पहचानने के लिए समय लेना चाहते हैं जो व्यक्ति अच्छी तरह से काम कर रहा है, बिना उन चीजों को ध्यान में रखते हुए जो आप गलत तरीके से करते हैं
  • वॉल्यूमेट्रिक्स डायट चरण 2 पर सहायता किसी को शीर्षक वाली छवि
    2
    सक्रिय रूप से अपने स्वस्थ व्यवहारों में भाग लें उसके साथ बड़ा आहार भोजन, या कम से कम वह तैयार व्यंजनों की कोशिश करें। इसके अलावा, जब आप हर दिन 10,000 कदमों के अपने लक्ष्य तक पहुंचने का प्रयास करते हैं, तो उसके साथ चलने या जिम तक जाएं।
  • वॉल्यूमेट्रिक्स डाइट चरण 3 पर सहायता किसी को शीर्षक वाला चित्र

    Video: WHAT Yandere Dev's Gremlin video means & WHY you should know




    3
    यह व्यक्ति स्वस्थ प्रोत्साहनों को विकसित करने में मदद करता है। यदि आप वजन घटाने के लक्ष्य को प्राप्त करते हैं, तो कपड़े खरीदने या मैनीक्योर करने के लिए जाकर जश्न मनाएं। यह सुनिश्चित करने का प्रयास करें कि प्रोत्साहन भोजन के आसपास घूमते नहीं हैं।
  • वॉल्यूमेट्रिक्स डाइट चरण 4 पर सहायता किसी को शीर्षक वाला चित्र
    4
    बिना किसी शर्त के व्यक्ति के लिए देखभाल करें सुनिश्चित करें कि आपका मित्र जानता है कि आप इसके आकार की परवाह किए बिना इसे स्वीकार करेंगे।
  • वॉल्यूमेट्रिक्स डाइट चरण 5 पर सहायता किसी को शीर्षक वाला चित्र
    5
    एक बुरे दिन के बाद सुनो, लेकिन निर्णय न करें। आप अपनी प्रगति के बारे में पूछ सकते हैं, लेकिन यह सुनिश्चित कर लें कि आप सुझाव या निष्कर्ष दिए बिना इसे जाने दें।
  • Video: MY DIET SECRETS | Telling You All My Best Tips!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com