ekterya.com

पिछड़ा शोर बनाने के लिए कैसे करें

क्या आप हमेशा बैकस्लाइड करना चाहते थे? यह आलेख यह बताएगा कि यह कैसे करना है, लेकिन हम आपको यह सुनिश्चित करने के लिए कहेंगे कि आपको सहायता मिले, क्योंकि अगर आप अकेले ऐसा करने की कोशिश करते हैं, तो आप अपने आप को बुरी तरह से नुकसान पहुंचा सकते हैं।

चरणों

भाग 1
सुरक्षित रूप से कूदने के लिए तैयार

सुनिश्चित करें कि आपको कुछ प्रकार के एरोबेटिक गेम में अनुभव किया गया है इससे पहले कि आप को किसी प्रकार के पीछे की कोशिश की जाए, अन्यथा आप अपने आप को चोट पहुंचा सकते हैं

Video: चेक बुक आवेदन करें मोबाइल से ऑनलाइन घर बैठे how to apply cheque book mobile

एक एप टक टिप 1 शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
अपनी मांसपेशियों को बढ़ाएं वापस मोड़ो और अपने पैरों और टखनों को भी बढ़ाएं। जब आप तैयार हो जाते हैं, तो आप कुछ के द्वारा गर्म कर सकते हैं flic वापस flacs.
  • इसे करने के बाद इस्तेमाल करने के बाद, डबल पिछड़े डबल समरशॉर्ट्स की कोशिश करें। इन अभ्यासों से आपको पिछली शॉमर के लिए अपनी मांसपेशियों को फैलाने और तैयार करने में मदद मिलेगी।
  • 2
    अपने दिमाग में ऐसा करने का अभ्यास करें अध्ययन बताते हैं कि कुछ विज़ुअलाइज़ेशन एक ही कार्रवाई को शारीरिक रूप से पुन: उत्पन्न करने में मदद करता है इसलिए, एक मानसिक पिछड़े कूद का अभ्यास करने से आपको शारीरिक रूप से यह करने में मदद मिलेगी।
  • 3
    एक पर्यवेक्षक प्राप्त करें एक पर्यवेक्षक कोई व्यक्ति होता है, आमतौर पर एक प्रशिक्षक, प्रशिक्षक या अनुभवी जिमनास्ट, जो आपकी पकड़ में रखने में आपकी सहायता करेगा और आपको अपना पहला आसन खोलने की कोशिश कर रहे हैं। यह न केवल आपको ऊंची कूदने में मदद करेगा, इससे आप जो कुछ भी गलत कर रहे हैं उसके बारे में आपको उत्कृष्ट सलाह भी दे सकते हैं और आपको चोटों से बचाएगा।
  • एक एप टक चरण 4 के शीर्षक वाली छवि
    4
    एक चटाई प्राप्त करें मैट यह सुनिश्चित करते हैं कि कोई आकस्मिक गिरावट विनाशकारी नहीं है। वे भी महान मनोवैज्ञानिक प्रेरक हैं: यदि आप गिरने के बारे में चिंतित नहीं हैं (चिंता न करें, आप गिर नहींोगे!), आप ऊंची छलांग लेंगे और बेहतर आसन करेंगे।
  • शुरुआती के लिए: एक चटाई गुना और बैकस्लाइड के अपने पहले प्रयासों में उस पर खड़े होने की कोशिश करें। हवा में पिछड़े मुड़ने के लिए यह आपको थोड़ा अधिक स्थान देगा (आप फर्श से अधिक हो जाएगा)।
  • उन्नत जिमनास्टों के लिए: मोड़ वापस करने और एक मुड़ा हुआ चटाई के ऊपर गिरने की कोशिश करो। मोड़ और गिरावट बनाने के लिए हवा में अधिक जगह पाने के बजाय, आपके पास कम होगा यह एक शानदार तकनीक है अगर आप पीछे की तरफ मुड़कर अच्छा कर रहे हैं और अपनी तकनीक में सुधार करना चाहते हैं!
  • भाग 2
    सॉमरसेट वापस करें

    डॉट ए बैक टक चरण 5
    1
    अपने बाहों उठाया और अपने शरीर से पूरी तरह से सीधे शुरू के साथ शुरू करो कल्पना कीजिए कि आपके प्रत्येक हाथ से एक रस्सी बांध दी गई है और यह ऊपर की तरफ खींचा गया है। इससे आपको अपने हथियार जितना हो सके उतना ही बढ़ाया जा सकेगा और आपके शरीर को सीधा कर सकते हैं।
  • 2



    अपनी बाहों को कम करें, अपने घुटनों को मोड़ लें और कूदते हुए अपनी बाहों को वापस फेंक दें। मोड़ करने से पहले, कूदते समय अपनी बाहों को वापस फेंकने का अभ्यास करें। यह आपको आवश्यक जड़ता उच्च पर्याप्त कूद करने के लिए वास्तव में बारी बारी दे देंगे।
  • पीछे खड़ी पहली और पीछे नहीं कूद याद रखें। कई शुरुआती लोग सोचते हैं कि पिछड़े वर्ग के रूप में हवा में पिछड़े स्पिन होते हैं, आपको पहले वापस कूदना होगा। पिछड़े वर्गों के लिए सही तकनीक की दिशा में कूदना है ऊपर पहले यह आपको अपने पैरों को लेने के लिए आवश्यक ऊंचाई देगा और फिर पीछे की ओर चलें
  • 3
    हवा में कूदते हुए अपने पैरों को उठाओ जब आप खड़ी कूदते हैं, तो लगभग अपनी छाती के लगभग अपने पैरों को लाओ। पैर को सीने में लाने की जड़ता वापस कूदने में बहुत आसान हो जाएगी
  • पहला पैर फर्श पर छाती को अपने पैरों को उठाता है। चटाई पर अपनी पीठ और अपने सिर के ऊपर अपनी बाहों के साथ झूठ बोलना, क्योंकि वे शुरुआती स्थिति में हैं (एक पर्यवेक्षक उस स्थिति में अपने हथियार को पकड़ कर रखता है या कुछ भारी और आरामदायक रखता है)। उसके बाद, अपने पैरों को अपनी छाती के रूप में तेजी से लाने का अभ्यास करें, जैसा कि आप कर सकते हैं, पीछे के आकार के समान आंदोलन का अनुकरण करते हैं। उन्हें अपनी छाती पर ले जाएं और फिर उन्हें अपने मूल स्थान पर लौटें और उन्हें कई बार दोहराएं।
  • 4
    अपनी छलांग के बीच में एक छोटी सी गेंद में एन्क्यूबेट करें आप पहले से ही अपने घुटनों को मोड़ चुके हैं, खड़ी कूद गए हैं और वापस घुटने की कोशिश करते हुए अपने घुटनों को अपनी छाती तक ले गए थे। यदि आप कर सकते हैं, तो वापस जाने का प्रयास करें आपके कूद के उच्चतम बिंदु पर छोटा
  • 5
    घुटनों के झुंड के साथ भूमि कभी नहीं अपने घुटनों के साथ सीधे जमीन इससे बहुत अधिक चोट लगी है और आपको घुटनों में hyperextension के खतरे में डाल सकता है अपने घुटनों के झुंड के साथ जमीन की कोशिश करें ताकि वे लैंडिंग के कुछ प्रभाव को अवशोषित कर सकें।
  • Video: गरीबों का हो रहा है सपना पूरा, आवास योजना से मिल रहा है घर अपना

    6
    अपने शरीर को लैंडिंग के तुरंत बाद प्रारंभिक स्थिति में लौटें। जल्दी से अपनी शेष राशि को ठीक करने के लिए, अपने घुटनों को झुकाव करें और अपनी बाहों को जल्दी से उठाएं। आपकी अंतिम स्थिति लगभग उसी तरह दिखनी चाहिए जैसा आपने शुरू किया था।
  • 7
    चरणों में शामिल होने से पूरे आंदोलन का अभ्यास करें यह आपको जिस तरह से पिछड़े वर्गों को करना चाहिए यह मुश्किल नहीं है, है ना? सभी व्यक्तिगत नींव अभ्यास करने के बाद: कूद, सिकुड़ने, भूमि, झटका के प्रारंभिक स्थिति पर लौटने के लिए, आपको यह समझना आरंभ करना चाहिए कि पिछड़े वर्ग के एक एकल द्रव आंदोलन की तरह कैसा महसूस होता है। शुरुआत में एक ट्रेनर या पर्यवेक्षक के साथ काम करने से डरो मत। कभी भी इन आंदोलनों को अकेले न करें यदि यह आपकी पहली बार है
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि आपके पास एक पर्यवेक्षक मौजूद है।
    • सुनिश्चित करें कि आप ऐसा जिम में करते हैं

    चेतावनी

    • आपके द्वारा शुरू करने से पहले हमेशा एक क्षमता के लिए प्रतिबद्ध यदि आप प्रतिबद्ध हैं, तो आपको आगे बढ़ना होगा
    • अकेले इस मोड़ की कोशिश न करें जब तक आप पूरी तरह से तैयार नहीं होते हैं, अन्यथा आप अपने आप को बहुत नुकसान पहुंचा सकते हैं उस मामले में आपको हमेशा आसपास के लोगों के साथ अभ्यास करना चाहिए।
    • जब आप मुड़ते हैं तो हमेशा आपके साथ एक कोच रहें, खासकर अगर आप डरते हैं
    • सोचो: सबसे बुरा क्या हो सकता है? यदि आप अपने आप को चोट पहुँचाते हैं, तो हमेशा ऐसा कोई व्यक्ति होगा जो आपको मदद कर सकता है और वास्तव में कुछ भी गंभीर नहीं हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com