ekterya.com

कैसे दो पैर के साथ एक लिफ्ट वापस बनाने के लिए

एक सॉमरसेट आपकी पीठ के साथ एक पुल बनाने और एक बार में लिफ्ट करने की क्षमता है। आपको पता होना चाहिए कि एक पैंतरेबाज़ी कैसे करें, दो पैरों के साथ, जिम्नास्टिक्स के एक आगे बढ़ने से पहले flic पीछे की ओर flac

. इसे प्राप्त करने के लिए, आपको अपने शरीर के साथ एक धनुष या पुल करना होगा - फिर, आपको अपने हाथों की ओर अपने हाथों के वजन को निर्देशित करना होगा और फिर हाथों को धक्का देना और पकड़ना होगा। अंत में, आपको जमीन पर दोनों पैरों को कम करना होगा और अपने बाहों को खड़ी करना होगा। दो पैरों के साथ पिछड़े लिफ्ट को कैसे करना है यह जानने के लिए चरण 1 देखें।

चरणों

भाग 1

शुरू करने से पहले
एक एप लिम्बेर पायदान 1 शीर्षक वाली छवि
1

Video: Markers Challenge w/ Digital Monster! With Osmo Monster Game

Video: appMink Awesome Vehicle Competition ft Monster truck & School bus - appMink playlist 70 minutes

अपने परफेक्ट हाथ बंद करो. आप दो पैरों के साथ लिफ्ट करने में सक्षम होने के लिए जिम्नास्टिक की पूरी तरह से इस मूल गति को करने में सक्षम होना चाहिए। यदि आप अपने हाथों पर खड़े होकर थोड़ा गड़बड़ हो जाते हैं, तब तक अभ्यास करें जब तक आप पर्यवेक्षण के बिना इसे आसानी से कर सकें।
  • ठीक से अभ्यास करें: अपने कंधों में और अपने पैरों को एक साथ रखें।
  • सुनिश्चित करें कि आप कई सेकंड के लिए खड़े हो सकते हैं।
  • एक एप लिम्बेर चरण 2 के शीर्षक वाली छवि
    2
    जानने के लिए अपने शरीर के साथ एक पुल बनाओ. यह स्थिति दो पैरों के साथ पिछड़े लिफ्ट को बनाने के लिए एक महत्वपूर्ण तत्व है, इसलिए इसे तब तक अभ्यास करें जब तक आप यह नहीं जानते कि यह कैसे करना है। अपने घुटनों के झुंड के साथ एक चटाई पर झूठ बोलकर शुरू करो अपने कानों के पीछे चटाई पर दोनों हथेलियों को रखें, और अपने हाथों और पैरों के साथ एक पुल का आकार बनाने के लिए अपने शरीर को उठाएं।
  • एक एप लिम्बेर चरण 3 के शीर्षक वाली छवि
    3
    गुरु पुल की स्थिति. सीधे आसन बनाए रखें - फिर, अपनी पीठ के पीछे चाप और फर्श की ओर झुकना जब तक कि दोनों हाथ आपके पीछे तय नहीं हो जाते। यह दो-पैर वाली पिछड़े लिफ्ट को करने का पहला हिस्सा है, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आपको ऐसा करने पर विश्वास है!
  • एक एप लिम्बेर चरण 4
    4
    सहायता प्राप्त करें दो पैरों के साथ एक लिफ्ट एक काफी उन्नत आंदोलन है, इसलिए यह अच्छा है कि किसी ने पहले प्रयासों के दौरान आपकी मदद की। अपने जिम प्रशिक्षक या ट्रेनर से पूछें, या आपकी सहायता करने के लिए आप की तुलना में ज़्यादा उन्नत जिमनास्ट एक नरम सतह पर इस आंदोलन का अभ्यास करें, जैसे एक चटाई या लॉन
  • एक एप लिम्बेर चरण 5 के शीर्षक वाली छवि
    5
    मांसपेशियों को। आगे बढ़ने से पहले पीठ, हथियार, कलाई और पैरों के हिस्सों के साथ अपनी मांसपेशियों को गर्म करें इससे आपके शरीर को दो पैरों के साथ पिछड़े लिफ्ट के लिए आवश्यक आंदोलनों को निष्पादित करना आसान हो जाएगा। तैयार होने के लिए निम्नलिखित हिस्सों को पूरा करें:
  • एक पुल बनाते समय अपनी पीठ बढ़ाएं
  • एक सीधे हाथ पकड़े हुए, अपनी कलाई को फैलाने के लिए उस हाथ की अंगुलियां खींचें। फिर, अपना हाथ बदलें
  • जोग लगभग 400 मीटर या दो बार आपके रक्त को फैलाने और अपने पैरों को फैलाने के लिए।
  • भाग 2

    दो पैरों के साथ लिफ्ट बनाना
    एक एप लिम्बेर चरण 6
    1
    अपने आप को एक सीधी स्थिति में डालकर प्रारंभ करें अपने पैरों को एक साथ रखें और अपनी बाहों को इस तरह से बढ़ाएं कि वे ऊपर की तरफ इशारा करते हैं दोनों अपने पीठ और अपने पैरों को अपने हथियारों की तरह एक सीधी रेखा में होना चाहिए।



  • छवि एक शीर्षक है, क्या एक बैक लीम्बर चरण 7
    2

    Video: मैया तेरे चरणों की ग़र धूल जो मिल जाए Ambe Tere Charno Ki | Singer - Saijal, Aanchal, Isha

    एक पुल बनाओ यदि आप शुरुआत कर रहे हैं, तो आपकी मदद करने के लिए अपने पैरों को थोड़ा अलग रखें - हालांकि, सबसे उन्नत व्यायामशालाओं को उन्हें एक साथ रखना चाहिए। जब तक आपके हाथ जमीन पर मजबूती से तय नहीं हो जाते हैं और आपके शरीर को पुल का रूप लेता है
  • एक एप लिम्बेर पायदान 8 शीर्षक वाली छवि
    3
    आवेग जब तक आप हाथ रोक नहीं सकते एक बार जब आपके हाथ जमीन पर फर्म होते हैं और आप अपने शरीर के साथ एक पुल बना रहे हैं, दोनों पैरों के साथ किक कर लें और जब तक आप अपने हाथों को रोक नहीं देते यह इतना आसान नहीं है, इसलिए आपको इसे प्राप्त करने के लिए अभ्यास करना चाहिए! कुंजी एक तरल पदार्थ आंदोलन में अपने हाथों पर खड़े होने और अपने पैरों को एक साथ पुल बनाने और अंत में खड़ी ऊपर की तरफ इशारा करने से आगे बढ़ना है।
  • डो एक बैक लीम्बर चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    4
    मंजिल तक अपने पैरों को कम करें जब तक कि आप अपने पैरों को फर्श पर सीधे खत्म न करें और कमर पर बैठें। यह सबसे औपचारिक स्थिति है जिसके साथ दो पैरों के साथ लिफ्ट करने के बाद एक समाप्त होता है। अपनी बाहों और पीठ के साथ खड़ी रहें, जब तक आप एक समान स्थिति में नहीं होते हैं, जैसे कि आप कमर पर झुकते हुए होते हैं अपने पैरों को सीधे और वापस एक तरफ फर्श की तरफ होनी चाहिए, जैसे कि यह कटी हुई थी। फर्श पर मजबूती से अपने पैरों के साथ जमीन।
  • एक एप लिम्बेर चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने सिर पर अपने हथियारों के साथ समाप्त। अंतिम स्थिति एक शुरुआत के बराबर होती है: अपने पैरों को पीछे रखें और पीछे की ओर खड़ी रहें, दोनों हथियारों को उठाया और इंगित करते हुए।
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि आप एक पुल बना सकते हैं, एक लिफ्ट वापस कर सकते हैं, दोनों पैरों के साथ किक ला सकते हैं और हाथ बंद कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • यदि आपके पास कमजोर गुड़िया हैं, तो wristbands का उपयोग करें या किसी अन्य तरीके से उन्हें रोकने के लिए उन्हें रोकने के लिए जब आप रोकते हैं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • लोचदार कपड़े
    • किसी भी wristband, घुटने के ब्रेस, टखने ब्रेस या अन्य तत्वों कि आप की रक्षा कर सकते हैं अगर आप बुरा जोड़ों है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com