ekterya.com

कांग काँग कैसे पकाने के लिए

कांग कांग (जलीय आइपोमोए या दलहन ढालना), दक्षिण पूर्व एशिया में एक स्वादिष्ट हल्का-चखने वाला संयंत्र है। इसके अलावा पानी पालक, चोय ओंग, दलदल गोभी के रूप में जाना जाता है, प्लग Phak लटका साई या Muong राव, रसोई पश्चिमी और पूर्वी एशिया में आम है और आम तौर पर एक सब्जी के रूप एशियाई भोजन कई दुकानों में पाया जाता है बहुत कम लागत यह लेख, कैसे चयन तैयार करने और अपने अगले एशियाई रात के खाने पर एक स्वादिष्ट कांग कांग की सेवा या किसी भी समय, त्वरित और आसान फिटिंग के लिए करने के लिए चर्चा करता है।

चरणों

Video: Teachers, Editors, Businessmen, Publishers, Politicians, Governors, Theologians (1950s Interviews)

कुक कोंग काँग चरण 1 नामक छवि
1
अपने कोंग कॉन खरीदें यह आम तौर पर बंडलों में बेचा जाता है और एक गुच्छा 2 के लिए एक हल्के भोजन के लिए पर्याप्त है। आदर्श रूप में, इसे ताजा काटा जाना चाहिए ताजा और साफ पत्तियों के लिए देखो, सूख नहीं या हवा से क्षतिग्रस्त नहीं। उपजी है कि हाल ही में कटौती के लक्षण दिखाना चाहिए और खस्ता हैं - दिन में कटौती के पहले आधार पर सूख जाते हैं।
  • Video: My Friend Irma: Buy or Sell / Election Connection / The Big Secret

    कुक कोंग काँग चरण 2 नामक छवि
    2

    Video: The Great Gildersleeve: Selling the Drug Store / The Fortune Teller / Ten Best Dressed




    पत्तियों को निकालें और 5 सेंटीमीटर (2 ") वर्गों में विकर्णों को काटकर विकर्ण कट कर उन्हें अधिक आकर्षक बनाएं। पत्तियों के पत्तों की तुलना में उपजी कटाई की आवश्यकता होती है
  • कुक कोंग काँग चरण 3 नामक छवि
    3
    कुक या निम्न में से किसी भी सुझाव के अनुसार अपने कांग कांग को सेवा दें:
  • सॉटेड के रूप में: एक वोक गर्मी और 1 बड़ा चमचा तेल जोड़ें। गर्म होने पर, 1 बड़ा चमचा कटा हुआ लहसुन, 2 कटा हुआ हरा या लाल मिर्च (स्वाद) और कटा हुआ अदरक का एक चम्मच जोड़ें। जब तक लहसुन सुनहरा और सुगंधित नहीं हो जाता है। मसालों को जला मत 2 मिनट के लिए कोंग कांग दही और सॉट जोड़ें। फिर, शीट जोड़ें स्वाद के लिए होइज़िन, बारबेक्यू या कस्तूरी सॉस और थोड़ा सोया सॉस का एक चम्मच जोड़ें। कटा हुआ मिर्च या भुना हुआ तिल के बीज (2 सर्विंग्स) के साथ गार्निश करें।
  • अदरक और लहसुन के साथ उपरोक्त सुझावों के अनुसार Sauté और फ्राइड फर्म टोफू या अंडे के नूडल्स में थोड़ा सा सॉस शामिल है। इससे नुस्खा को एक साइड डिश के मुकाबले एक मुख्य पाठ्यक्रम के रूप में बड़ा किया जाएगा।
  • सूप की तरह: एक छोटे से तेल और saute हल्के से एक मिर्च, 1 बड़ा चम्मच जमीन अदरक और लहसुन कटा हुआ साथ एक पैन गर्म करें। शोरबा जोड़ें (लगभग 1 1/2 कप प्रति व्यक्ति) और उबाल लें इमली का स्वाद (के बारे में 1 चम्मच हर दो ठीक है) और डंठल कांग कांग, 2 प्याज या scallions कटा हुआ, एक बांस शूट अचार स्लाइस और सरसों का साग का एक छोटा सा गुच्छा जोड़ने के लिए पेस्ट जोड़ें। कुक तक सब्जियां सिर्फ निविदाएं हैं वियतनामी कोलांटो, थाई तुलसी और / या वियतनामी टकसाल (2 सर्विंग्स) के साथ सजाए गए इस हॉट सूप परोसें।
  • एक सलाद के रूप में: कांग कांग धो लें और पत्तियों को तैयार करें और अलग से उपजी। एक छोटी कटोरी में, ड्रेसिंग तैयार: 1 नींबू, 1 कटा हुआ मिर्च, 1 बड़ा चम्मच मछली सॉस, 1 बड़ा चम्मच हथेली चीनी और कटा हुआ लहसुन स्वाद के लिए का रस मिला लें। मिठाई, खट्टे, नमकीन और मसालेदार के संयोजन को प्राप्त करने के लिए अपनी पसंद के लिए जायके को संतुलित करें। 2 कप चटनीदार हरी पपीता, एक कटा हुआ टमाटर, कांग कांग और मसाला मिलाएं। यह कुचल और भुना हुआ मूँगफली के एक बिट के साथ सजाया गया है
  • Video: Suspense: Money Talks / Murder by the Book / Murder by an Expert

    कुक कोंग काँग चरण 4 नामक छवि
    4
    तुरंत सेवा करें कांग कांग अन्य उपयोगों की एक विस्तृत विविधता है: करी सॉस, सब्जी सूप के रूप में इस्तेमाल या हलचल-तलना में आखिरी समय पर जोड़ा जा जोड़ा जा सकता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com