ekterya.com

लगभग किसी भी प्रकार के मांस के लिए एक अद्भुत सॉस कैसे तैयार करें

एकदम सही सॉस को मुख्य पकवान के स्वाद के पूरक और बेहतर बनाना चाहिए। जब आप खाना पकाने की प्रक्रिया के हिस्से के रूप में ताजा तैयार करते हैं, पैन में बने एक स्वादिष्ट सॉस आपके सभी मेहमानों को प्रभावित करेगा

चरणों

लगभग किसी भी मांस चरण 1 के लिए एक प्रभावशाली पैन सॉस बनाएं शीर्षक वाला चित्र
1
एक पैन में उच्च गर्मी पर खाना पकाना। स्कीलेट सॉस को कमाल के भोजन के अवशेषों की आवश्यकता होती है जो उच्च गर्मी के ऊपर कंक्रीट में तैयार किया जाता है। यदि आप धीमी आग या अप्रत्यक्ष पकाने की विधि का उपयोग करते हैं (भापक, उबालने, आदि), विशेष रूप से इस उद्देश्य के लिए मांस के कुछ टुकड़े चोरी पर विचार करें। यह मांस के साथ भी काम करेगा जो आपने पैन के साथ नहीं बनाया था, जैसे ग्रील्ड स्टीक। हड्डी या उपास्थि से घिरे लाल मांस के टुकड़े और साथ ही छोटे चिकन पंख इस उद्देश्य के लिए काम करेंगे।
  • लगभग किसी भी मांस चरण 2 के लिए एक प्रभावशाली पैन सॉस बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    खाना पकाने के बाद (या तो मास्टर या प्लेट) और, पैन से मांस को दूर इस पैन और एक अन्य पैन, दोनों मध्यम आंच पर करने के लिए 1 चम्मच अतिरिक्त अतिरिक्त कुंवारी जैतून का तेल या मक्खन जोड़ें।
  • लगभग किसी भी मांस चरण 3 के लिए एक प्रभावशाली पैन सॉस बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    3
    दूसरे पुलाव के लिए, जैतून का तेल या किसी अन्य वनस्पति तेल के 2 चम्मच जोड़ें।
  • लगभग किसी भी मांस चरण 4 के लिए एक प्रभावशाली पैन सॉस बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    4
    एक बार चर्बी गरम हो जाती है, तो 1 मध्यम प्याज जोड़ें, कटा हुआ पैन और 3 चम्मच आटे और लहसुन पाउडर के 2 चम्मच सॉस पैन को मिला लें। प्रत्येक एक की सीज़न सीजन
  • लगभग किसी भी मांस चरण 5 के लिए एक प्रभावशाली पैन सॉस बनाएं शीर्षक वाला चित्र

    Video: DAVISES THANKSGIVING SPECIAL 2017 | We Are The Davises

    Video: ШОКИРУЮЩИЕ ФАКТЫ О КАРИЕСЕ. Как Не Остаться Без Зубов?

    5
    जबकि प्याज छोड़ दिया जाता है, जब तक आप नतीजा "गोरा रूक्स" न मिलें, तब तक दूसरे पैन को लगातार हलचल या हरा दें। एक गोरा रॉक्स का एक सुनहरा रंग है, जो ब्राउन शुगर की तुलना में थोड़ा हल्का है। चूंकि गोरा रॉक्स का गठन होता है और वसा अवशोषित होता है, यह धीरे-धीरे स्टोव तक जा रहा है।
  • लगभग किसी भी मांस चरण 6 के लिए एक प्रभावशाली पैन सॉस बनाएं शीर्षक वाला इमेज
    6
    मुख्य पैन को हटा दें अल desglasarlo, गर्मी से पैन उठा और अपने पसंदीदा तरल के बारे में 1 कप डालना (यह एक सभ्य शराब के उपयोग को प्राथमिकता है, लेकिन जैसे सेब, क्रैनबेरी या सफेद अंगूर के रूप में कुछ फलों के रस की सेवा) गर्म पैन में। तरल के घुलने तक गर्मी और हलचल पर लौटें।
  • लगभग किसी भी मांस चरण 7 के लिए एक प्रभावशाली पैन सॉस बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    7
    3 कप स्वादयुक्त तरल (यह चिकन या सब्जी शोरबा हो सकता है), एक बे पत्ती और किसी भी जड़ी बूटियों को जोड़ें जो प्रवेश द्वार को पूरक कर सकते हैं।



  • लगभग किसी भी मांस चरण 8 के लिए एक प्रभावशाली पैन सॉस बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    8
    रॉक मारो जब तक यह चिकनी नहीं है
  • लगभग किसी भी मांस चरण 9 के लिए एक प्रभावशाली पैन सॉस बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    9
    चम्मच के पीछे सॉस की छड़ तक कम करें, और जब सॉस के माध्यम से एक रेखा खींचते रहें, तब भी दृश्य रहें, भले ही आप चम्मच ले जाएं
  • लगभग किसी भी मांस चरण 10 के लिए एक प्रभावशाली पैन सॉस बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    10
    इसे स्टोव से बाहर ले जाओ और इसे तनाव।
  • लगभग किसी भी मांस चरण 11 के लिए एक प्रभावशाली पैन सॉस बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    11
    ठंडे मक्खन के 2 चम्मच जोड़ो और चिकनी और मखमली तक हरा।
  • लगभग किसी भी मांस चरण 12 के लिए एक प्रभावशाली पैन सॉस बनाएं शीर्षक वाला इमेज
    12
    वैकल्पिक रूप से कटा हुआ जड़ी-बूटियों की एक छोटी राशि जो प्रवेश द्वार के पूरक हैं।
  • लगभग किसी भी मांस पहचान के लिए एक प्रभावशाली पैन सॉस बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    13
    समाप्त हो गया।
  • युक्तियाँ

    • इस तकनीक में प्रयुक्त तरल अलग-अलग हो सकता है। बीफ़ शोरबा किसी भी लाल मांस के लिए एकदम सही है मशरूम और फलों के मिश्रण का रस एक जटिल स्वाद देता है। एक गिलास शराब के साथ ज्वलंत ज्वलंत नीचे बढ़ाने के लिए पर्याप्त तरल नहीं है, इसलिए आपको पानी का आधा कप जोड़ना चाहिए।
    • रौक्स में लहसुन पाउडर का उपयोग करने से प्याज के साथ पैन में ताजा लहसुन का उपयोग करने के दो फायदे होते हैं। सबसे पहले, लहसुन की वजह से रौक्स में किसी भी छोटी मुंह को कम घृणास्पद स्वाद होगा (अकेले आटा के बजाय)। दूसरा, प्याज जितना संभव हो उतना ज्यादा पकाया जाता है जितना जितना अधिक मीठा होता है उतना ही इसे पकाने के लिए - लेकिन लहसुन केवल अधिक खट्टा हो जाता है।
    • जड़ी बूटियों में कटौती करने के लिए जरूरी नहीं है कि आप सॉस में उपयोग करेंगे, पैन को जोड़ने से पहले उन्हें अपने हाथ में थोड़ा सा क्रश करें, इससे आवश्यक तेलों को जारी करने में मदद मिलेगी।

    चेतावनी

    • बहुत कम वसा वाले मांस या मांस इस चटनी बनाने के लिए आदर्श नहीं हैं। इस मामले में, चरण # 1 में स्वतंत्रता लेता है - उदाहरण के लिए, जंबो समुद्र पका हुआ आलू या झींगा (सूखा) की एक जोड़ी एक अच्छी शुरुआत मछली पूरक सॉस शुरू करने के लिए कर रहे हैं।
    • यदि रॉक्स अच्छी तरह से नहीं होता है और एक गेंद प्राप्त करने और एक सफेद रंग लेने के लिए शुरू होता है, तो आधा चम्मच आटा जोड़ें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com