ekterya.com

कैसे घर पर फिट रहने के लिए

कोई बात नहीं जो आप करना पसंद करते हैं, घर पर व्यायाम करने की संभावनाएं अनंत हैं आपको व्यायाम करने के लिए व्यायाम करने के लिए जरूरी नहीं जाना पड़ता है, और ऐसा करके, आप बहुत अच्छी रकम बचा सकते हैं

चरणों

स्टे एफट ऑन होम स्टेप 1 शीर्षक वाली छवि
1
चारों ओर देखो और सभी व्यायाम आप घर पर कर सकता का पालन करें हालांकि, सबसे पहले आपको अपना मन रीसेट करना और जिम पर जाने पर ध्यान देने या एक बहुत ही महंगा व्यायाम उपकरण पर पैसे खर्च करने के बजाय, अपने दैनिक जीवन में वापस जाने के बारे में सोचने की ज़रूरत है।
  • स्टे फ़िट एट होम स्टेप 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    सोचने के अपने तरीके को बदलने की कोशिश करते हुए, यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप अपने खाने की आदतों के महत्व का एहसास करें। यद्यपि कई नए अध्ययन हैं जो भोजन के बारे में हर दिन कुछ अलग कहते हैं, आप अपने लिए कुछ चीजें महसूस कर सकते हैं और एक योजना ढूंढ सकते हैं जो आपके लिए एक व्यक्ति के रूप में सही है।
  • Video: फिट रहने के लिए बेड पर लेटे हुए करें ये योगासन Do These Yoga Poses every Morning In Bed To Stay Fit

    स्टे एफट ऑन होम चरण 3 में शीर्षक वाली छवि
    3
    पहचानो कि यह पागलपन है कि टीवी कैसे चीजों को दर्शाती है, क्योंकि जो कोई आकार दस का उपयोग करता है वह एक आकार से कम हो जाता है ... जैसे कि आकार 10 इतनी बड़ी है, तो नहीं! फिर उस के शीर्ष पर, वे कोई है जो, आकार 1 में होने का दावा करता है जब यह स्पष्ट है कि यह तुलना में बहुत बड़ा है सिखाने। और यदि यह मामला थे, तो कुछ लोगों को स्पेगेटी टीवी पर पास्ता लगता है - लेकिन निश्चित रूप से, वे आप वजन (5 से 8 किलो) जोड़ने कह टेलीविजन दोष होगा। इसके अलावा, उस स्थिति में, कुछ का कहना है कि फिल्म सितारों, जो किया जा रहा अधिक वजन वास्तव में नहीं कर रहे हैं, यह सिर्फ टीवी है ... अगर वे टीवी पर नहीं थे (पतले होगा) - तो आप वजन स्वचालित रूप से हार जाते हैं ... और कैरियर।
  • स्टे फ़िट एट होम चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    एक बार जब आप अपने मन को बहाल खत्म, सरल घर के कार्यों (अच्छे पुराने रास्ते) की जाँच आप गेराज व्यापक रूप में गठन रखने के लिए, हटाने और हाथ से जड़ों में कटौती, हेजेज, स्वच्छ रसोई countertops काटने, पर्दे को कम करें और उन्हें धो लें, दीवारों और फर्नीचर से धूल हटा दें हमेशा घर में कुछ ऐसा होता है जो आपको फिट रखेगा- आप भी रहने के लिए एक स्वच्छ वातावरण होगा ... और आप स्वस्थ रहेंगे और आप अच्छे दिखेंगे।
  • स्टे एफट ऑन होम चरण 5 में शीर्षक वाली छवि
    5
    अब, के रूप में आप व्यायाम शुरू करते हैं, क्यों नहीं अपने कार्यों के लिए समय लेने के लिए और आप एक व्यायाम बाइक पर मिलता है और आप डम्बल के साथ अभ्यास vuelta- देने के लिए है, जबकि आप आराम के बाद (टब विपरीत) जा रहे है।.. जबकि आपको गर्व महसूस होता है कि आपने एक दिन में क्या हासिल किया है।



  • स्टे एफट ऑन होम चरण 6 में शीर्षक वाली छवि
    6
    यदि आप वीडियो गेम पसंद करते हैं और नृत्य गेम का आनंद लेते हैं, तो क्यों डीडीआर (नृत्य नृत्य क्रांति) या Wii Fit के साथ एक Wii नहीं खरीदते हैं? यह विधि वजन कम करने के लिए सबसे सरल तरीके से एक है। आम तौर पर, लोगों को एक आवधिक और उबाऊ दिनचर्या होने के बजाय वजन कम करने के अपने अनुभव का आनंद लेना पड़ता है।
  • स्टे फ़िट ऑन होम स्टेप 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    यदि आप अत्यधिक सक्रिय हैं और आप ऊब चुके हैं और अपने घर में फंस गए हैं तो घर के चारों ओर कूदो। सचमुच, कूदो। जो कुछ भी आपको पसीना करता है वह आपको अपने शरीर की वसा को मांसपेशियों में बदलने या वसा को जलाकर सहायता करेगा।
  • स्टीव फ़िट होम पर स्टेप 8 शीर्षक वाली छवि

    Video: फिट रहने के लिए जरूरी है 10 Healthy Tips | Swasth Rehne ke Gharelu Upchar,Home Remedies Stay Healthy

    8
    मत भूलो, यदि कूद अजीब या उबाऊ दिखता है, तो हला हुप या रस्सी कूदो। घेरा आप अपने पेट और अपने कूल्हों काम करने में मदद करेगा, रस्सी कार्डियो के लिए बहुत अच्छा है आपको केवल 15 मिनट की ज़रूरत है, लेकिन दिन में 20 या 30 वास्तव में आपके हृदय की दर बढ़ाने और कैलोरी जलाकर मदद करेंगे। जब आप समाप्त करते हैं तो कैलोरी के साथ बहुत सारे भोजन नहीं खाते।
  • व्यायाम खेलों की कोशिश करो

    1
    अपने पसंदीदा कार्यक्रमों के आधार पर व्यायाम करने के लिए गेम बनाने के लिए टेलीविजन का उपयोग करें उन चीजों की एक सूची बनाओ जो एक प्रकरण में अक्सर होती हैं और उन्हें गतिविधियों से मेल खाती हैं। कार्यक्रम में आपकी सूची पर हर बार कुछ होता है, रोकें और संबंधित व्यायाम करें।

    युक्तियाँ

    • संगीत सुनने से आपको व्यायाम करने में मदद मिलेगी।
    • कम वसा और चीनी खाने की कोशिश करें, साथ ही एक भाग के लिए जाएं।
    • पुरानी कहावत पर केंद्रित रहने के लिए सुनिश्चित करें "आप आप क्या खाते हैं कर रहे हैं", आप मदद और आप के लिए हो सकता है ... करने के लिए अंत में यह आप के लिए एक जीवन शैली बन जाएगा एक पोषण आहार है, तो आप स्वयं से प्यार करना सीख जाएगा और आपने जो सुधार किया है
    • जब आप घर से दूर होते हैं, तो अपनी कार को एक निश्चित दूरी पर पार्क करें, जहां से आपको सुपरमार्केट आदि की आवश्यकता होती है, हर कदम आप को आकार में रखने की दिशा में चला जाता है।
    • आपने शायद किसी को कहा है कि वे बहुत कुछ चलते हैं, तो किसी के साथ आता है और कहते हैं कि चलने का सही तरीका नहीं है, जो ज्यादा समझ नहीं पाता ... यह सामान्य ज्ञान है कि चलने में अभी भी एक पैर दूसरे के सामने है, जब तक कि कि चलने का एक नया तरीका अभी तक नहीं सुना है।
    • इस महान दुनिया में जहां हम रहते हैं, वहां सभी आकृतियां और आकार के लोगों के लिए कमरा है - लेकिन साथ ही, यहां तक ​​कि स्वस्थ रहने से हमारे समय यहां बहुत बेहतर हो सकता है।
    • आप फिट रखने के लिए बहुत पैसा खर्च कर सकते हैं या आप उस माहौल को सुधारने में व्यस्त रह सकते हैं, जहां आप रहते हैं ... जबकि आप एक ही समय में आकार में रहते हैं ... यह आपके लिए यह करने के लिए है।
    • ध्यान रखें कि आंदोलन कसरत है, उदाहरण के लिए, जब आप एक काउंटरटॉप सफाई कर रहे हों ... आपका हाथ और बांह हलकों में चलना चाहिए, जो आपके हाथों के आकार में रहने में मदद करता है। कुछ बुनियादी बांह की चालें जोड़ें और आप अपने हथियारों को टोंड करने के रास्ते पर हैं।
    • यदि आपके पास Wii है, तो खेल "मेरी फ़ैटीनेस कोच" खरीदें। यह आपको एक व्यक्तिगत ट्रेनर प्रदान करता है और आपको हृदय व्यायाम पूरा करने के दौरान कितने कैलोरी जलता है, यह नियंत्रित करने की अनुमति देता है। जब आप व्यायाम करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप नहीं खाते हैं

    चेतावनी

    • सक्रिय रहें घर पर मेदों के भोजन खाने, वीडियो गेम खेलने और कंप्यूटर पर रहने पर पूरे दिन न ठहरें।
    • हर समय घर पर मत रहो, बाहर जाकर जीवन का आनंद उठाएं ... संतुलन बनाए रखने से आपको बहुत खुश होगा।
    • लोगों को हर समय व्यायाम करने के बारे में सोच नहीं रहनी चाहिए, आराम आपके लिए बहुत ही स्वस्थ होता है ... और आप कैलोरी जलाएंगे ... केवल और धीरे-धीरे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com